Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

देहरादून-  धामी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक चार मार्च को होगी, कई अहम मुद्दों पर होनी है चर्चा।

देहरादून-  धामी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक चार मार्च को होगी, कई अहम मुद्दों पर होनी है चर्चा।

 

धामी कैबिनेट की बैठक चार मार्च को होगी। कैबिनेट की बैठक राज्य सचिवालय के विश्वकर्मा भवन में स्थित वीर चन्द्रसिंह गढ़वाली ’सभागार’ (पंचम तल) देहरादून में होगी।

चार फरवरी को होगी धामी कैबिनेट की बैठक
धामी कैबिनेट की बैठक चार मार्च यानी सोमवार को होनी है। बैठक सीएम धामी की अध्यक्षता में 10:30 बजे राज्य सचिवालय के विश्वकर्मा भवन में स्थित वीर चन्द्रसिंह गढ़वाली ’सभागार’ देहरादून में होगी। धामी कैबिनेट की बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा होनी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

” विधायक जी में राजू जिंदा हूं ” पिता ने जमीन के लालच में मुझे मृत दर्शाकर पुस्तैनी जमीन हथियाने का रचा डाला कुचक्र, विधायक से न्याय की गुहार लगाता मृत दर्शाया व्यक्ति।????????देखिये वीडियो।

मार्च महीने में ही आचार संहिता लोकसभा चुनाव की लगने जा रही है ऐसे में आचार संहिता लगने से पहले ये अंतिम बैठक होने जा रही है इसलिए सरकार का फोकस चुनावों से पहले जरुरी विकास कार्यों को मंजूरी मिल सकती है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में होने वाली कैबिनेट की बैठक में शिक्षा स्वास्थ्य पर्यटन परिवहन शहरी विकास के साथ कई विभागों के प्रस्ताव पर मुहर लगा सकती हैं। सरकारी विभागों में चल रहे खाली पदों की भर्ती के लिए भी फैसले और निर्देश धामी कैबिनेट के द्वारा दिए जा सकते है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

हल्द्वानी-बनभूलपुरा दंगे में नही पुलिस कर्मी की बीबी से अवैध संबंधो के चलते हुई प्रकाश कुमार की हत्या,पुलिस के जवान ने की हत्या,कांस्टेबल समेत 4 गिरफ्तार।????????पढ़िए पूरा मामला…

वही लोकसभा चुनावों से पहले भी कई योजनाओं को मंजूरी दी जा सकती है वही आचार संहिता से पहले तैयार योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण के भी निर्देश दिए जा सकते है।

उत्तराखंड सरकार कृषि शिक्षा स्वास्थ्य पर्यटन शहरी विकास विभाग में नई सेवा नियमावली को लेकर भी अपनी मंजूरी दे सकती है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

नाबालिग पुत्री के प्रेम प्रसंग से तंग आकर मां बाप ने की अपनी ही पुत्री की गला घोंटकर हत्या, हत्यारे माता पिता दोनों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

उत्तराखंड सरकार प्रदेश के चौमुखी विकास को लेकर योजना तैयार कर रही है।। ऐसे में लोकसभा चुनाव के पहले होने वाली कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव पर मुहर लगा सकती है।

प्रदेश सरकार उत्तराखंड में रोड इंफ्रास्ट्रक्चर एयर कनेटिविटी शिक्षा जैसे क्षेत्र में पर फोकस है। सरकार ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में निजी कंपनियों के साथ हुए करार को धरातल में उतारने को लेकर भी कैबिनेट अधिकारियो को निर्देश दें सकते है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड में बदलेगा अचानक मौसम का मिजाज, इन पांच जनपदों में मौसम विभाग का पूर्वानुमान, बर्फबारी, भारी बारिश और आंधी तूफान का अलर्ट किया जारी।

किस तरह से उसे धरातल पर उतर जा सकता है प्रदेश सरकार साढे तीन लाख करोड रुपएके निवेश का लक्ष्य रखा है उसे दिशा में काम किया जा रहा है कैबिनेट की बैठक में कई अन्य प्रस्ताव पर चर्चा हो सकती है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा- संदिग्ध परिस्थितियों में घर में पड़ा मिला महिला का शव, क्षेत्र में मचा हड़कंप, पुलिस गांव के कुछ लोगों को पूछताछ के लिए लायी कोतवाली।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।