Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

बनभूलपुरा हिंसा का मास्टर माइंड अब्दुल मलिक को पुलिस ने यहां से किया गिरफ्तार। कस्टडी में लेकर हल्द्वानी पहुंची नैनीताल पुलिस। ???????? देखिये  वीडियो।

बनभूलपुरा हिंसा का मास्टर माइंड अब्दुल मलिक को पुलिस ने यहां से किया गिरफ्तार। कस्टडी में लेकर हल्द्वानी पहुंची नैनीताल पुलिस। ???????? देखिये  वीडियो।

SSP NAINITAL की पुलिस टीम को मिली बड़ी सफलता,

बनभूलपुरा हिंसा के वांछित अभियुक्त अब्दुल मालिक को नैनीताल पुलिस दिल्ली से कर लाई गिरफ्तार

अब तक 82 उपद्रवियों को भेजा गया सलाखों के पीछे

DGP, DIG, SSP  ने किया पुलिस टीम को पुरस्कृत

उत्तराखण्ड में नैनीताल पुलिस ने दावा किया है कि उन्होंने आज वनभूलपूरा के मुख्य आरोपी अब्दुल मालिक समेत मो.फुरकान और सालिद को गिरफ्तार किया है।उनपर जनभावनाओं को भड़काने का मुकदमा दर्ज किया गया था।

पुलिस एस.एस.पी.प्रह्लाद नारायण मीणा का कहना है कि तीनों को हल्द्वानी लाया गया है और जल्द उन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा। गिरफ्तार करने वाली टीम पर पुलिस अधिकारियों की तरफ से इनामों की बौछार हो गई है।


नैनीताल जिले में हल्द्वानी के वनभुलपुरा में अतिक्रमण हटाने के दौरान 8 फरवरी की शाम हुए उपद्रव में पत्थर, पैट्रोल बम और तमंचों से गोलियां चलाने के मामले में पुलिस ने तीन एफ.आई.आर.दर्ज की थी। इसमें पुलिस जवान, नगर निगम कर्मचारियों और पत्रकारों के साथ ही तमाशबीनों पर हमला कर कई लोगों को गंभीर रूप से घायल किया गया था।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, राज्य में इन कर्मचारियों की नियमितीकरण को लेकर याचिकाकर्ताओं की याचिका पर दिया बड़ा फैसला।

उपद्रवियों ने बनभूलपूरा थाने को आग के हवाले कर दिया था। उस समय थाने में प्रशासन, पुलिस और पत्रकार मौजूद थे। घटनास्थल पर हुए उपद्रव में कई लोग चोटिल हो गए और इसके रिएक्शन में कार्यवाही करते हुए उपद्रव में शामिल लगभग आधा दर्जन लोगों को जान गंवानी पड़ी थी। तब जिलाधिकारी ने शासन के निर्देश पर कर्फ्यू और उपद्रवियों को ‘शूट एट साइट’ का फरमान जारी किया था।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

” विधायक जी में राजू जिंदा हूं ” पिता ने जमीन के लालच में मुझे मृत दर्शाकर पुस्तैनी जमीन हथियाने का रचा डाला कुचक्र, विधायक से न्याय की गुहार लगाता मृत दर्शाया व्यक्ति।????????देखिये वीडियो।

प्रशासन और पुलिस ने मलिक के बगीचे के स्वामी और उनके शौहर के खिलाफ कई आरोप लगाए थे। उनके खिलाफ अलग अलग धाराओं में मुकदमा भी दर्ज किया गया। तभी से गिरफ्तारियों और लुटे गए माल की गिरफ्तारियां शुरू हुई। अबतक पुलिस ने मामले में 81 गिरफ्तारियां कर ली हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उधम सिंह नगर की इस कोतवाली के माल खाने से 12.48 लाख रुपए गायब,मामले में तीन पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज।

पुलिस अधिकारियों ने गिरफ्तार करने वाली टीम पर इनांम की बौछार लगा दी है। अब मामले में केवल मुख्य आरोपी के पुत्र की गिरफ्तारी शेष है।

गिरफ्तारी टीम-1. उ0नि0 अनीस अहमद, प्रभारी एस0ओ0जी0 नैनीताल।, 2. उ0नि0 गौरव जोशी, कोतवाली लालकुंआ। ,3. हे0कानि0 ना0पु0 ललित कुमार , एस0ओ0जी0। ,4. कानि0 ना0पु0 चन्दन नेगी, एस0ओ0जी0। पुलिस टीम हुई पुरुस्कृत

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री धामी के आदेश पर अवैध खनन माफियाओं और सट्टेबाजों को संरक्षण देने वाले के खिलाफ हुई कार्यवाही, खटीमा में संरक्षण में लिप्त उपद्रवी का शास्त्र लाइसेंस किया निरस्त।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।