Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उधम सिंह नगर की इस कोतवाली के माल खाने से 12.48 लाख रुपए गायब,मामले में तीन पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज।

उधम सिंह नगर की इस कोतवाली के माल खाने से 12.48 लाख रुपए गायब,मामले में तीन पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज।

काशीपुर( उधम सिंह नगर )  जनपद के काशीपुर कोतवाली के माल खाने में रखें 12.48 लाख रुपए चोरी हो गए। उच्च अधिकारियों के आदेश के बाद एसएसआई की तहरीर पर वर्तमान माल खाना मोहर्रिर समेत तीन पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। वर्ष 2017 में एक हत्या से संबंधित मुकदमे में जब्त कर माल खाने में यह धनराशि जमा थी। बता दें कि वर्ष 2017 में रामपुर के थाना टांडा ग्राम हमीरपुर निवासी संतराम पुत्र स्वर्गीय मोहर सिंह ने कोतवाली पुलिस को दी थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

बनबसा-अंतरराज्यीय नशा तस्करों के विरुद्ध बड़ी कार्यवाही ,50 लाख कीमत की 25 किलो 687.5 ग्राम चरस के साथ दो तस्करों को मय कार के किया गिरफ्तार,एसओजी के गणेश बिष्ट,नवल किशोर की रही अहम भूमिका।

तहरीर में उसने बताया कि उसका भाई पृथ्वी सिंह पिछले 15 वर्षों से फसियापूरा में एक रेनू नाम की महिला के साथ रहता था। जिसकी एक पुत्री खुशी भी है। 24 अप्रैल 2017 को उसके भाई ने अपने गांव की जमीन बेची थी। इसके बाद उसको 14.45 लाख रूपए नगद मिला था। जिसको लेकर वह रेनू नाम की महिला जो की फसियापुरा में रहती है। उसके पास आ गया था। रेनू की पुत्री खुशी का मानपुर निवासी हरप्रीत से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 24 अप्रैल की रात ही उसको रेनू का फोन आया। उसने कहा कि उसके भाई की हत्या हो गई है। इसके बाद वह फसियापुरा स्थित रेनू के घर आया, लेकिन उसकी पुत्री खुशी वहां नहीं थी। उसने रेनू उसकी पुत्री खुशी और प्रेमी पर भाई की हत्या का शक जताया था।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड :महिला कर्मचारी से छेड़खानी के संगीन आरोपों से चर्चित IFS के घर पर हुई ED की रेड,???????? इतना कैश मिला कि मंगवानी पड़ी कैश गिनने के लिए दो काउंटिंग मशीन।

जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले का खुलासा कर दिया था। जिसमें आरोपियों के कब्जे से 12.48 लाख बरामद हुआ था। जिसको की जांच अधिकारी के द्वारा माल खाने में जमा कर दिया गया था। सोमवार को एसएसआई प्रदीप मिश्रा ने कोतवाली में तहरीर दी। बताया कि माल खाने में रखी 12.48 लाख रुपए की धनराशि से संबंधित एक जांच उच्च अधिकारी के द्वारा कराई गई थी। जांच के बाद कोतवाली में तैनात माल खाना मोहर्रीर हेड कांस्टेबल महेश पंत, रिटायर्ड मलखाना मोहर्रिर अपर उपरीक्षक सुदेश कुमार तथा मलखाना मुंशी कांस्टेबल कुशाल सिंह पर धनराशि को गायब करने का संदेह है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

प्राइवेट फिटनेस सेंटर पर वाहनो के फिटनेस की सरकारी शुल्क हुआ निर्धारित,देखिये किस मॉडल के गाड़ी के लिए क्या निर्धारित  शुल्क ।

बताया कि अप्रैल 2023 में माल खाना मोहर्रिर अपर उप निरीक्षक सुदेश कुमार ने यह धनराशि अलमारी में देखी थी लेकिन उसके बाद अगस्त 2023 में नवनियुक्त माल खाना मोहर्रिर हेड कांस्टेबल महेश पंत को चार्ज देने के दौरान उक्त माल अलमारी से गायब था। जबकि उसकी एकमात्र चाभी नव नियुक्त माल खाना मोहर्रिर के पास थी। तहरीर के आधार पर वर्तमान माल खाना मोहर्रिर महेश पंत, सेवानिवृत्त अपर उप निरीक्षक सुदेश कुमार व मलखाना मुंशी खुशाल सिंह के खिलाफ धारा 409 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

विजिलेंस की रडार पर ऊधमसिंह नगर और नैनीताल के 12 अधिकारी, क्या है पूरा मामला ????????पढ़िये ख़बर

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।