Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

140 मिलियन व्यूज़ के बाद यूट्यूब ने आख़िर क्यों हटाया उत्तराखंड का सुपरहिट गीत गुलाबी शरारा ,देश ही नहीं विदेशों में भी मचा रहा था धूम।????????पढ़िये पूरा मामला–?

140 मिलियन व्यूज़ के बाद यूट्यूब ने आख़िर क्यों हटाया उत्तराखंड का सुपरहिट गीत गुलाबी शरारा ,देश ही नहीं विदेशों में भी मचा रहा था धूम।????????पढ़िये पूरा मामला–?

 इंदर आर्या का सुपरहिट गीत गुलाबी शरारा यूट्यूब से हटा देश विदेश में बनाई थी पहचान ,कभी होटल में शेफ रहे Inder Arya का Gulabi Sharara देश ही नहीं विदेशों में भी धूम मचा रहा था,

Gulabi Sharara Strike YouTube: देश विदेश के लोगों को जिस पहाड़ी गीत ने थिरकने को मजबूर किया था और हर किसी की जुबां पर बस यही गीत सुनने को मिलता था जी हां हम बात कर रहे हैं तेजी से ट्रेंड में आए कुमाऊंनी गीत की जिसको यूट्यूब से हटा दिया गया है। यह खबर आपके लिए जितनी चौंकाने वाली है उतनी ही इसके गायक इंद्र आर्य के लिए भी जिन्होंने इस गीत के लिए बहुत मेहनत की थी। इंदर आर्य के सुप्रसिद्ध गीत को कॉपीराइट स्ट्राइक मिलने के बाद से गुलाबी शरारा को यूट्यूब चैनल से हटा दिया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

देहरादून मुख्यमंत्री धामी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में लिए गए महत्वपूर्ण फ़ैसले, नई आबकारी नीति को मंजूरी।

अल्मोड़ा: उत्तराखंड के लोकगायक इंदर आर्य ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट गीत दिए हैं। उन्होंने देश ही नहीं विदेशों में भी लोगों को खूब थिरकाया। इंदर आर्य को उत्तराखंड का रॉक स्टार कहा जाए तो गलत नहीं होगा। इन दिनों उनका कुमाऊंनी गीत गुलाबी शरारा लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर इस गाने पर खूब रील्स बन रही हैं। बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखने वाले इंदर ने इंटर पास करने के बाद नौकरी के लिए बड़े शहरों का रुख किया और बतौर शेफ होटल में काम करने लगे। जब वो अम्बाला काम कर रहे थे, तब उनके सहकर्मियों ने उन्हें मोटिवेट किया और इस तरह इंदर आर्य ने साल 2018 में म्यूजिक के क्षेत्र में अपनी जर्नी स्टार्ट की। बीते पांच साल में इंदर आर्य पांच सौ से अधिक गाने गा चुके हैं। पर अब एक कॉपीराइट स्ट्राईक आने से उनका Superhit कुमाउनी गीत गुलाबी शरारा youtube channel से हट गया है..

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

बनबसा-अंतरराज्यीय नशा तस्करों के विरुद्ध बड़ी कार्यवाही ,50 लाख कीमत की 25 किलो 687.5 ग्राम चरस के साथ दो तस्करों को मय कार के किया गिरफ्तार,एसओजी के गणेश बिष्ट,नवल किशोर की रही अहम भूमिका।

दरअसल इस गीत की धुन एक पुराने पहाड़ी गीत से मिलती-जुलती है। यूट्यूब पर यदि पहले रिलीज़ हुए गीत (चैनल) से स्ट्राईक आ जाए तो यूट्यूब नये गीत का विडियो, ऑडियो या फिर दोनों को ही हटा देता है। इंदर आर्य के गुलाबी शरारा गीत पर उत्तराखंड के ही एक youtube channel से स्ट्राईक आई है। इंद्र आर्य ने भी सोशल मीडिया पर बताया कि। “एक उत्तराखंड के पुराने प्रसिद्ध गायक हैं उनके गीत से इसकी धुन मिलती थी..

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड : विजिलेंस ने प्राइमरी स्कूल में मारा छापा_10 हजार रुपये की रिश्वत लेते प्रधानाध्यापक और शिक्षक को किया रंगे हाथ गिरफ्तार।

वैसे तो लगभग हर गीत की धुन थोड़ा बहुत हर किसी गीत से मिलती है लेकिन इस तरह से गीत को हटाना जायज नहीं है, 140 मिलियन लोगों का जो प्यार था वह पल भर में ढेर हो गया है”उनके सबसे प्रसिद्ध गीतों में से एक गुलाबी शरारा पर काफी कम समय में ही 140 मिलियन व्यूज हो गए थे। बॉलीवुड के कलाकार, इन्स्टाग्राम इन्फ़्लुएन्सर से लेकर लाखों लोगों ने इसे पसंद किया था। विश्व प्रसिद्ध बैंड BTS की एक फैनरील भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी थी। अब इंदर आर्य का ये सबसे लोकप्रिय गीत यूट्यूब से हट चुका है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

हल्द्वानी-बनभूलपुरा दंगे में नही पुलिस कर्मी की बीबी से अवैध संबंधो के चलते हुई प्रकाश कुमार की हत्या,पुलिस के जवान ने की हत्या,कांस्टेबल समेत 4 गिरफ्तार।????????पढ़िए पूरा मामला…

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।