Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

Delhi: उधार वापस मांगने पर दोस्त की गोली मारकर हत्या, कार में पार्टी के दौरान घटना को दिया अंजाम

धर्मेंद्र (फाइल फोटो)

धर्मेंद्र (फाइल फोटो)
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

कापसहेड़ा इलाके में उधार वापस मांगने के विवाद में दोस्तों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के समय सभी दोस्त कार में पार्टी कर रहे थे। पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

मृतक की शिनाख्त धर्मेंद्र उर्फ सोनू के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ समालखा गांव में रहता था। वह पेशे से चालक था और अपनी अर्टिगा कार को एक कंपनी में किराए पर चला रहा था। 18 मार्च की रात 1.33 बजे धर्मेंद्र की मां सुनैना देवी ने बेटे को गोली मारे जाने की जानकारी पुलिस को दी। परिवार वाले घायल धर्मेंद्र को सफदरजंग अस्पताल में लेकर गए थे। वहां पहुंची पुलिस को पता चला कि धर्मेंद्र इलाके में ही अपनी कार में दोस्तों के साथ बैठकर पार्टी कर रहा था। इसी दौरान किसी बात पर उनके बीच कहासुनी होने पर एक दोस्त ने उसे नजदीक से गोली मार दी। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया। जांच में पता चला कि धर्मेंद के साथ पार्टी में करण, अफरोज और सलमान समेत अन्य लोग मौजूद थे। 

रविवार दोपहर को धर्मेंद्र ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में हत्या की धारा जोड़कर आरोपियों की धर-पकड़ तेज कर दी। देर शाम पुलिस ने करण को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से पुलिस ने एक पिस्टल और कार जब्त कर ली। पूछताछ में करण ने बताया कि अफरोज ने धर्मेंद्र से पैसे उधार लिए थे। इन्हें वह वापस मांग रहा था। इसी बात को लेकर हुए विवाद में अफरोज ने उसके कनपटी में गोली मार दी। धर्मेंद्र के भाई फुल बाबू ने बताया कि मृतक ने अफरोज को 50 हजार रुपये उधार दिए थे। पुलिस अधिकारी का कहना है कि गिरफ्तार करण पर पहले से मारपीट का एक मामला चल रहा है।

Source link

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love
[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।