Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

5 फरवरी से 8 फरवरी के बीच होगा विधानसभा सत्र, यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू करने वाला देश मे पहला राज्य  बनेगा उत्तराखंड।

5 फरवरी से 8 फरवरी के बीच होगा विधानसभा सत्र, यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू करने वाला देश मे पहला राज्य  बनेगा उत्तराखंड।

 

देहरादून (उत्तराखंड) उत्तराखंड विधानसभा का सत्र 5 फरवरी से 8 फरवरी के बीच आने जा रहा है लेकिन ये सत्र विशुद्ध रूप से UCC और आंदोलनकारियों के 10 प्रतिशत आरक्षण और खिलाड़ियों के 4 प्रतिशत आरक्षण के मुद्दे पर ही बुलाया जा रहा है।ऐसे मे बजट सत्र के लिए धामी सरकार 20 फरवरी के बाद फिर विधानसभा सत्र आयोजित करेगी ये संकेत दिए है प्रदेश के वित्त मंत्री प्रेम अग्रवाल ने उनके अनुसार अभी विशेष सत्र आयोजित करने के बाद हम अपना बजट लाएंगे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

विजिलेंस की रडार पर ऊधमसिंह नगर और नैनीताल के 12 अधिकारी, क्या है पूरा मामला ????????पढ़िये ख़बर

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 5 फरवरी को यूसीसी लागू करने के लिए विधायक विशेष विधानसभा सत्र बुलाया।
प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी काफी समय से प्रदेश में उच्च लागू करने के लिए प्रयासरत है जिसके लिए उन्होंने एक कमेटी भी बनाई थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उधम सिंह नगर पुलिस ने अवैध अंग्रेजी शराब का जखीरा पकड़ा ,राज्य की अब तक कि सबसे बड़ी खेप 745 पेटी अवैध शराब ( 1 करोड़ रुपये ) के साथ दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार।

 

कमेटी द्वारा उच्च का ड्राफ्ट बनाकर तैयार किया जा चुका है अब सरकार उच्च लागू करने के लिए एक कदम आगे बढ़ा चुकी है। राज्य सरकार ने 5 फरवरी से 8 फरवरी तक विधानसभा सत्र बुलाया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मीडिया से वार्ता करते हुए कहा है कि उत्तराखंड में यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू किया जाएगा जिसके लिए भाजपा सरकार 5 फरवरी से विशेष विधानसभा सत्र बुला रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

स्टेट प्रेस क्लब का चौथी कार्यकारिणी का चुनाव देहरादून में हुआ संपन्न, विश्वजीत नेगी अध्यक्ष,तो बसंत निगम बने महामंत्री।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।