Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर ऋचा सिंह सिटी मजिस्ट्रेट हल्द्वानी द्वारा मतदाता जागरूकता के कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को लोकतन्त्र में सहभागिता के प्रति किया जागरूक।

राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर ऋचा सिंह सिटी मजिस्ट्रेट हल्द्वानी द्वारा मतदाता जागरूकता के कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को लोकतन्त्र में सहभागिता के प्रति किया जागरूक।


हल्द्वानी (नैनीताल) जनपद में समस्त तहसील, विकास खण्डों के साथ ही शासकीय कार्यालयों में मतदाता दिवस मनाया गया। इस अवसर पर सभी को मतदान की शपथ भी दिलाई गई।राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर राजकीय बालिका इन्टर कालेज हल्द्वानी में मतदाता जागरूकता के कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को लोकतन्त्र में सहभागिता के प्रति जागरूक किया गया। इस अवसर पर 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके युवाओं के साथ ही दिव्यांगों को शाल ओड़ाकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड रोडवेज ने-20 साल के भीतर पहली बार घाटे से उभरकर की रिकॉर्ड 56 करोड़ मुनाफे की कमाई,पहाड़ और मैदानी रूट पर जल्द दौड़ेंगी 330 नई आधुनिक बसें


इस अवसर पर कालाढूगी मार्ग पर छात्र-छात्राओं द्वारा जागरूकता रैली भी निकाली गई। आयोजित कार्यक्रम में रंगोली प्रतियोगिता के साथ ही मेहंदी प्रतियोगिता, गीत एवं नाटक के माध्यम से लोगों को मतदाओं को जागरूक किया। कार्यक्रम में प्रतिभागियों को सम्मानित भी किया गया।
मतदाता दिवस के अवसर पर दिव्यांग मतदाता रोहित कुमार गिरधर, एवं युवा मतदाता कार्तिक कुमार को सम्मानित किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पीसीएस अधिकारियों ने बॉबी पंवार के खिलाफ खोला मोर्चा एसडीएम मनीष बिष्ट पर लगे आरोपों को मिथ्या और तथ्यहीन बताते हुए पी सी एस दंपति ने बॉबी पवांर को भेजा मानहानि का नोटिस।

इसके साथ ही स्वीट टीम के समन्वयक डॉ सुरेश भट्ट एवं मोनिका चौधरी, डा0 धर्मेंद्र पनेरू, को मतदाता जागरूकता के क्षेत्र में एवं बीएलओ विनोद भट्ट, शाहीन अख्तर, सुपरवाइजर हरि सिंह बिष्ट, विजय कुमार, चंपत कश्यप को सम्मानित किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

स्टेट प्रेस क्लब का चौथी कार्यकारिणी का चुनाव देहरादून में हुआ संपन्न, विश्वजीत नेगी अध्यक्ष,तो बसंत निगम बने महामंत्री।

 

O

सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने अपने संबोधन में सभी से आग्रह किया कि हर भारतीय को मतदान करने के अधिकार पर गर्व होना चाहिए मतदान भविष्य का विधाता होता है। उन्हांेंने कहा कि लोकतंत्र में सबकी भागेदारी तभी हो सकती है जब सभी मतदान में भागेदारी करें। उन्होंने कहा कि सब कामों को छोड़कर,करना है यह काम। एक दिवस मतदान का,बाकी दिन आराम।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

विजिलेंस की रडार पर ऊधमसिंह नगर और नैनीताल के 12 अधिकारी, क्या है पूरा मामला ????????पढ़िये ख़बर

 

राष्ट्रीय मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में मतदान गीत में समर्थ कुमार, राइका मोतीनगर प्रथम, भाषण में शना खातून, राबाइंका बनभूलपुरा को प्रथम, रंगोली में खुशबू यादव , अरशुमा को प्रथम मेहंदी में महिमा बक्शी खालसा इंटर कॉलेज को प्रथम जबकि पोस्टर में वैभव सक्सेना, सैंट थेरेसा स्कूल के प्रथम रहे। इस अवसर पर सभी को मतदान की शपथ दिलाई गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड :सोशल मीडिया में हमेशा चर्चाओं में बने रहने वाले इस  आई ए एस अधिकारी की फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर अश्लील फोटो अपलोड,प्रशासन में मचा हड़कंप।

 

इस अवसर पर खण्ड शिक्षा अधिकारी हरेन्द्र मिश्रा, जिला सह समन्वयक स्वीप ललित मोहन पांडे, तहसीलदार सचिन कुमार, प्रधानाचार्य राबाइंका सुधा जोशी, ब्लॉक समन्वयक मोनिका चौधरी , मीनाक्षी कीर्ति, लक्ष्मी पांडे, सीमा कुंवर, राजेश पांडे,कविता पाठक,दीप्ति पंत आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन डॉ प्रदीप उपाध्याय द्वारा किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

चम्पावत:पिता के घर में सेंध लगा कर शादीशुदा बेटी ने चुराये अपनी मां के गहने, पुलिस ने मामले का ऐसे किया खुलासा।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।