Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

चम्पावत:पिता के घर में सेंध लगा कर शादीशुदा बेटी ने चुराये अपनी मां के गहने, पुलिस ने मामले का ऐसे किया खुलासा।

चम्पावत-पिता के घर में सेंध लगा कर शादीशुदा बेटी ने चुराये अपनी मां के गहने, पुलिस ने मामले का ऐसे किया खुलासा।

लोहाघाट(चम्पावत)। चम्पावत जिले के लोहाघाट के डैंसली गांव का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। मामला चोरी का है। चोरी का खुलासा हुआ तो वादी के साथ साथ पुलिस भी दंग रह गई। हुआ यह है कि जिस बेटी को पाल पोसकर बड़ा किया, पढ़ाया लिखाया और शादी कर घर बसाया उसी ने पिता के घर में सेंध लगा कर अपनी मां के गहने चुरा लिए। मायके आकर चोरी इतनी सफाई से की कि किसी को जरा भी शक नहीं हुआ। पुलिस से बचने के लिए गहने खेत में दबा दिए। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। चोरी किए गए गहने भी बरामद कर लिए हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

विजिलेंस की रडार पर ऊधमसिंह नगर और नैनीताल के 12 अधिकारी, क्या है पूरा मामला ????????पढ़िये ख़बर

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला लोहाघाट के डैंसली गांव का है। एसपी अजय गणपति ने बताया कि 29 दिसंबर 2023 को गांव की पुष्पा देवी पत्नी नारायण सिंह ने घर से करीब 10 तोले सोने के गहने चोरी होने की तहरीर दी थी। उनका कहना था कि गहने बेड के लॉकर में रखे थे, लेकिन अब नहीं हैं। पुष्पा देवी ने अपने ही दूर की रिश्तेदार दो महिलाओं पर शक जताया था। इस पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस ने दोनों महिलाओं से भी पूछताछ में कुछ हासिल नहीं हुआ। इसके बाद एसओजी टीम गठित की गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

स्टेट प्रेस क्लब का चौथी कार्यकारिणी का चुनाव देहरादून में हुआ संपन्न, विश्वजीत नेगी अध्यक्ष,तो बसंत निगम बने महामंत्री।

पुलिस का शक महिला की बेटी (28) निवासी रुद्रपुर की ओर भी गया। इसलिए जांच पड़ताल में उसे भी शामिल किया गया। 22 जनवरी को उसके मायके आने पर सख्ती से पूछताछ की गई तो मामला खुल गया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। लोहाघाट के एसओ सुरेश सिंह कोरंगा ने बताया कि बेटी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। बताया कि अभियुक्ता वादिनी कि पुत्री निशा बिष्ट पत्नी परमजीत सिंह, निवासी सिंह कॉलोनी, गली नं0 5, रुद्रपुर जनपद उधम सिंह नगर उम्र 28 वर्ष को ग्राम डैसली क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। अग्रिम वैधानिक कार्यवाही जारी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पत्नी से वीडियोकॉल पर बात करते हुए युवक ने तमंचे से खुद को मारी गोली,मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में,परिजनों में मचा कोहराम।

 

ऐसे हुए चोरी के मामले का खुलासा
चोरी के मामले में गिरफ्तार बेटी 25 दिसंबर 2023 को मायके आई थी। घटना के दौरान भी वह मायके में रही। 10 जनवरी को वह वापस रुद्रपुर चली गई। जब नामजद महिलाओं से कुछ हासिल नहीं हुआ तो महिला से बेटी के बारे में जानकारी जुटाई। उसने पूर्व में एटीएम कार्ड चोरी होने और मोबाइल से सिम उखाड़ कर फेंकने की घटना का भी जिक्र किया। इस पर पुलिस ने फोन कर निशा से पूछताछ की मगर कुछ हासिल नहीं हुआ।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सैक्सटार्शन के धन्धे का पुलिस ने किया भांडाफोड़, व्यापारी को बंधक बनाकर महिला ने मांगी रंगदारी, दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की दी धमकी।

22 जनवरी को बेटी अचानक अपने परिवार के साथ फिर मायके आ गई। 12 दिन के अंतराल में फिर से मायके आने पर मायके वालों का शक गहराया और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस वहां पहुंची और कड़ाई से पूछताछ की गई। इस पर बेटी टूट गई और सच उगल दिया। एसओ सुरेंद्र सिंह कोरंगा ने बताया कि पुलिस ने एक खेत में दबाए गए गहने बरामद कर लिए हैं। बेटी के पास एप्पल फोन भी बरामद हुआ है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-सेल्फी लेने का शौक़ पडा भारी,शारदा नहर में सेल्फी ले रहे युवक के नहर में गिरने पर उसको बचाने गया युवक  डूबा, तलाश में पुलिस ने चलाया जा रहा है रेस्क्यू ऑपरेशन।

बरामदगी.
अभियुक्ता के कब्जे से अभियोग से सम्बंधित चोरी किये हुए बरामदा आभूषणो का विवरण.

पीली धातु के दो झुमकेदार कुण्डल,  पीली धातु का 01 हार
पीली धातु के कान के एक जोड़ी झुमके,  पीली धातु की तीन अंगूठियां। ,पीली धातु का एक मंगल सूत्र।  ,पीली धातु के कान के दो छोटे टॉप्स।  पीली धातु की 01 मरदाना चैन
सफेद धातु की एक जोड़ी पायल,  समस्त बरामदा माल की कुल कीमत 6 लाख लगभग तथा अभियोग से संबंधित– 01 एप्पल मोबाइल फोन बरामद किये गए हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

तीन बच्चों की मां को सोशल मीडिया से 20 साल के छात्र से हुआ प्यार, एक माह से लापता महिला को प्रेमी के घर उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से बरामद कर सुपुर्द किया परिजनों को।

पुलिस टीम.

थानाध्यक्ष लोहाघाट सुरेन्द्र कोरंगा,   मनीष खत्री प्रभारी एसओजी चम्पावत ,उ0नि0 हेमंत सिंह कठैत  ,हे0 कां0 विनोद राणा , महिला हे0 कां0 सीमा यादव , कानि गिरीश भट्ट सर्विलांस सैल चम्पावत , कानि0 अशोक वर्मा एसओजी चम्पावत

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड :सोशल मीडिया में हमेशा चर्चाओं में बने रहने वाले इस  आई ए एस अधिकारी की फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर अश्लील फोटो अपलोड,प्रशासन में मचा हड़कंप।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।