Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा-हाथी के हमले में गयी एक और व्यक्ति की जान, ग्रामीणों में दहशत का माहौल, घटना पर वन विभाग ने जताया संदेह, डीएफओ ने दिए मामले में जांच के आदेश।

खटीमा-हाथी के हमले में गयी एक और व्यक्ति की जान, ग्रामीणों में दहशत का माहौल, घटना पर वन विभाग ने जताया संदेह, डीएफओ ने दिए मामले में जांच के आदेश।

मृत व्यक्ति के पोस्टमार्टम से पहले नागरिक चिकित्सालय में हुआ हंगामा,परिजन आक्रोशित

विधायक भुवन कापड़ी ने अस्पताल में पहुँच कर परिजनों को दी संतावना,डीएफओ से की दूरभाष पर बात

मामले में डीएफओ ने दिए जांच के बाद उचित कार्यवाही का आश्वासन

खटीमा(उधम सिंह नगर ) मवेशियो के लिए पत्ते काटने जंगल गये एक व्यक्ति को हाथी ने पटक कर मौत के घाट उतार दिया। वन विभाग व पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।तराई पूर्वी वन प्रभाग के खटीमा उप प्रभाग के अंतर्गत किलपुरा रेंज के जंगल में हाथी के हमले में वन गुर्जर की मौत का मामला प्रकाश में आया है। वह चचेरे भाई के साथ जानवरों के लिए पत्ते काटने गया था। इधर घटना पर वन विभाग के अधिकारियों ने संदेह जताया है। वह पेड़ से गिरने से मौत होना मान रहे हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

स्टेट प्रेस क्लब का चौथी कार्यकारिणी का चुनाव देहरादून में हुआ संपन्न, विश्वजीत नेगी अध्यक्ष,तो बसंत निगम बने महामंत्री।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिरिया मझोला गांव के पास रहने वाला वन गुर्जर मोहम्मद सुलेमान (50) पुत्र सद्दीक रविवार शाम को अपने चचरे भाई रऊफ के साथ किलपुरा रेंज के जंगल में जानवरों के लिए पत्ते काटने गया था। परिजनों ने बताया कि रऊफ पेड़ में चढ़कर पत्ते काट रहा था। सुलेमान जमीन पर पत्ते समेट रहा था। तभी सामने से आए हाथी ने उसे पटककर मार डाला। सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा: युवती की दूसरी युवती द्वारा फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील बातें और फोटो वायरल का आरोप,भड़के ग्रामीण महिलाओं ने कोतवाली में एस एस आई का किया घेराव।

वनक्षेत्राधिकारी मनोज कुमार पांडे, वन दरोगा खीमानंद आर्य, सुरेंद्र बिष्ट, रमेश आर्य, भगत सिंह महरा के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

तीन बच्चों की मां को सोशल मीडिया से 20 साल के छात्र से हुआ प्यार, एक माह से लापता महिला को प्रेमी के घर उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से बरामद कर सुपुर्द किया परिजनों को।

वन क्षेत्राधिकारी ने बताया कि आसपास मुआयना करने पर न तो हाथी के पंजे के निशान मिले और न ही हाथी के हमले के निशान। वन क्षेत्राधिकारी ने कहा कि ऐसा मालूम पड़ रहा है कि सुलेमान की मौत पेड़ से गिरकर हुई है। वन क्षेत्राधिकारी के बयान के बाद म्रतक के परिजनों व ग्रामीण आक्रोशित हो गये।जिसके बाद काफी समय तक नागरिक चिकित्सालय में हंगामा चलता रहा।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

विजिलेंस की रडार पर ऊधमसिंह नगर और नैनीताल के 12 अधिकारी, क्या है पूरा मामला ????????पढ़िये ख़बर

 

विधायक भुवन कापड़ी ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर मृतक के परिजनों को सांत्वना दी। विधायक कापड़ी ने वन विभाग के डीएफओ से वार्ता की। डीएफओ ने रेंजर पांडे को मामले की जांच करने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद उचित कार्रवाई के निर्देश दिए।

उप जिला चिकित्सालय में परिजनों एवं वन विभाग कर्मी से जानकारी लेते विधायक भुवन कापड़ी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-मानव वन्य जीव संघर्ष में एक और ग्रामीण की मौत,किलपुरा वन रेंज में हाथी के हमले से हुई मौत,लगातार बड़ रहे मानव वन्य जीव संघर्ष से ग्रामीणों में दहशत का माहौल।

परिजनों ने बताया कि पेड़ पर पत्ते रऊफ काट कर रहा था। ऐसे में सुलेमान के पेड़ के गिरकर मरने का सवाल भी पैदा नहीं होता। उन्होंने मुआवजे मांग की। बता दें कि गत 11 जनवरी को किलपुरा रेंज के जंगलों में बकरियों के लिए पत्ते काटने गए नौगवांनाथ निवासी मदन राम को भी हाथी ने मार डाला था।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा: युवती की दूसरी युवती द्वारा फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील बातें और फोटो वायरल का आरोप,भड़के ग्रामीण महिलाओं ने कोतवाली में एस एस आई का किया घेराव।

 

एसआई विजय बोहरा ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंच कर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। युवक की मौत के बाद परिजनां में कोहराम मचा हुआ है। वहीं गांव में दहशत का माहौल है। मृतक सुलेमान छह भाइयों में तीसरे नम्बर का है। जो पशु पालन व दुग्ध उत्पादन कर जीवन यापन करता था। विधायक भुवन कापड़ी ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर मृतक के परिजनों को सांत्वना दी। विधायक कापड़ी ने वन विभाग के डीएफओ से वार्ता की। डीएफओ ने रेंजर पांडे को मामले की जांच करने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद उचित कार्रवाई के निर्देश दिए।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पत्नी से वीडियोकॉल पर बात करते हुए युवक ने तमंचे से खुद को मारी गोली,मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में,परिजनों में मचा कोहराम।

खटीमा। दस दिनों में हाथी के हमले की यह दूसरी घटना है। जिसमें युवक की मौत हुई है। इससे पूर्व बीते 12 जनवरी को जानवरों के पत्ते काटने गए नौगवानाथ निवासी मदन राम(55) पुत्र गौरी राम को किलपुरा रेंज की वन सीमा से 100 मीटर दूर पश्चिमी किलुपरा द्वितीय प्लॉट संख्या तीन मे हाथी ने पटक-पटक कर मौत के घाट उतार दिया था। क्षेत्र में लगातार हो रहे जंगली जानवरों के हमले से ग्रामीण आशंकित है।
यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सैक्सटार्शन के धन्धे का पुलिस ने किया भांडाफोड़, व्यापारी को बंधक बनाकर महिला ने मांगी रंगदारी, दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की दी धमकी।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।