Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा:एस एस बी इंटेलिजेंस विभाग की सूचना पर चकरपुर चौकी पुलिस व एसएसबी ने संयुक्त अभियान में एक व्यक्ति को 19 ग्राम स्मैक संग किया गिरफ्तार।

खटीमा:एस एस बी इंटेलिजेंस विभाग की सूचना पर चकरपुर चौकी पुलिस व एसएसबी ने संयुक्त अभियान में एक व्यक्ति को 19 ग्राम स्मैक संग किया गिरफ्तार।

नशे का शौदागर नानकमत्ता से स्मैक ला बनबसा नेपाल बॉर्डर पर करता था सप्लाई।

खटीमा( उधम सिंह नगर )।एसएसबी 57 वीं वाहिनी और चकरपुर चौकी पुलिस के संयुक्त अभियान में नशे के खिलाफ मिली बड़ी सफलता, नौगवानाथ इलाके से एक युवक को 19 ग्राम स्मैक संग किया गिरफ्तार।सशस्त्र सीमा बल व चकरपुर चौकी पुलिस इंचार्ज एसआई प्रियांशु जोशी ने संयुक्त अभियान में नौगवनाथ गौरखनाथ मंदिर गेट के पास से मुखबिर की सटीक सूचना पर आलावृति निवासी कमलेश चंद नामक युवक को 19 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है।

इस नशे के शौदागर को पकड़ने में एस एस बी  इंटेलिजेंस विभाग की भी अहम भूमिका रही।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

स्टेट प्रेस क्लब का चौथी कार्यकारिणी का चुनाव देहरादून में हुआ संपन्न, विश्वजीत नेगी अध्यक्ष,तो बसंत निगम बने महामंत्री।

नशे के खिलाफ पुलिस इस सफलता के विषय में चकरपुर पुलिस चौकी इंचार्ज एसआई प्रियांशु जोशी के माध्यम से मिली जानकारी अनुसार एसएसबी इंटेलिजेंस व चकरपुर चौकी पुलिस के संयुक्त अभियान में आलावृती निवासी युवक करम चंद उर्फ कमलेश चंद को नोगवानाथ गोरखनाथ मंदिर गेट के पास से 19 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री धामी की मौजूदगी में  670 करोड़ रुपये की लागत से सात राज्यों/केंद्र शासित प्रदेशों में बीआरओ द्वारा निर्मित 29 पुलों और छह सड़कों का उद्घाटन किया।

पुलिस के अनुसार आरोपी स्मैक तस्कर कमलेश जहां स्वयं स्मैक का आदि है, वही स्मैक बेचने का अवैध कारोबार भी करता है। पूछताछ में आरोपी व्यक्ति ने बताया कि वह बिसोटा नानकमत्ता निवासी सुक्खी उर्फसुखविंदर से कम दामों में स्मैक खरीद ऊंचे दामों पर बेचने बनबसा नेपाल बॉर्डर जा रहा था।इसी दौरान पुलिस ने उसे दबोच लिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उधम सिंह नगर के इस भाजपा नेता को यूपी की रामपुर कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा, 11 साल पुराना है यह था मामला। ????????पढ़िये

चकरपुर चौकी इंचार्ज एसआई जोशी अनुसार एसएसबी के असिस्टेंट कमांडेंट अभिनव तोमर के निर्देश पर आरोपी की जामा तलाशी ले पकड़ी गई स्मैक सील की गई है।साथ ही आरोपी व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

विजिलेंस की रडार पर ऊधमसिंह नगर और नैनीताल के 12 अधिकारी, क्या है पूरा मामला ????????पढ़िये ख़बर

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में चकरपुर पुलिस चौकी इंचार्ज एसआई प्रियांसु जोशी,कांस्टेबल प्रेम प्रकाश के अलावा एसएसबी 57वी वाहिनी के एएसआई जगतार,हेड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह,कांस्टेबल सतीश कुमार,कांस्टेबल धरम सिंह,कांस्टेबल विक्रम सिंह,कांस्टेबल रामनिवास शामिल रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड :सोशल मीडिया में हमेशा चर्चाओं में बने रहने वाले इस  आई ए एस अधिकारी की फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर अश्लील फोटो अपलोड,प्रशासन में मचा हड़कंप।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।