Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उत्तराखंड : दो हज़ार की रिश्वत लेते दरोगा  को सीबीआई ने रंगे हाथ पकड़ा,सीबीआई की छापामारी के बाद रेलवे प्रशासन में मच्छा हड़कंप।

उत्तराखंड : दो हज़ार की रिश्वत लेते दरोगा  को सीबीआई ने रंगे हाथ पकड़ा,सीबीआई की छापामारी के बाद रेलवे प्रशासन में मच्छा हड़कंप।

हल्द्वानी ( नैनीताल )भ्रष्टाचार को लेकर चलाए जा रहे हैं अभियान के शिकायत के आधार पर एक बार फिर से सीबीआई की छापेमारी करते हुए हल्द्वानी रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ चौकी इंचार्ज को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. सीबीआई की छापामारी के बाद रेलवे प्रशासन में हड़कंप बचा हुआ है

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पत्नी से वीडियोकॉल पर बात करते हुए युवक ने तमंचे से खुद को मारी गोली,मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में,परिजनों में मचा कोहराम।

इस बार सीबीआई नहीं हल्द्वानी रेलवे स्टेशन में छापेमारी में आरपीएफ की एक दरोगा को हिरासत में लिया है . बताया जा रहा है कि हल्द्वानी रेलवे स्टेशन में तैनात चौकी इंचार्ज को ₹2000 का रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार में लिया गया है.बताया जा रहा की पार्किंग में टैक्सी पार्किंग करने के एवज में रिश्वत मांग रहा था जहां सीबीआई में शिकायत के बाद सीबीआई की टीम ने कार्रवाई की है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

विजिलेंस की भ्रष्टाचार पर ताबड़तोड़ कार्रवाई, सिडकुल सितारगंज का सहायक लेखाकार 9000 / रूपये रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार।

बताया जा रहा कि हल्द्वानी रेलवे स्टेशन पर तैनात दरोगा पार्किंग मेंं टैक्सी पार्क करने की एवज में रिश्वत मांग रहा था। जिसको लेकर सीबीआई में शिकायत की गई थी। शिकायत मिलने के बाद सीबीआई की टीम ने कार्रवाई की है। फिलहाल सीबीआई की टीम पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। आरोपी को सीबीआई की टीम देहरादून लेकर जाएगी। जानकारी के अनुसार वादी ने सीबीआई की वेबसाइट पर रिश्वत लेने की ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद दो दिन पहले सीबीआई की टीम हल्द्वानी रेलवे स्टेशन पहुंची और मामले की गोपनीयता से जांच की। मामला सही पाए जाने के बाद आज रिश्वत लेते हुए आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-सेल्फी लेने का शौक़ पडा भारी,शारदा नहर में सेल्फी ले रहे युवक के नहर में गिरने पर उसको बचाने गया युवक  डूबा, तलाश में पुलिस ने चलाया जा रहा है रेस्क्यू ऑपरेशन।

बता दें कि इससे पहले नैनीताल में जीएसटी फाइल पास कराने के एवज में कारोबारी से 3000 रुपए की रिश्वत मांगने पर एक अधिकारी और कर्मचारी विजिलेंस के हत्थे चढ़े हैं। आरोपियों में एक जीएसटी कार्यालय में तैनात राज्य कर अधिकारी तो दूसरा डाटा एंट्री ऑपरेटर है। दोनों के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही उनसे पूछताछ की जा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पीसीएस अधिकारियों ने बॉबी पंवार के खिलाफ खोला मोर्चा एसडीएम मनीष बिष्ट पर लगे आरोपों को मिथ्या और तथ्यहीन बताते हुए पी सी एस दंपति ने बॉबी पवांर को भेजा मानहानि का नोटिस।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य आपदा परिचालन केंद्र पहुंच कर सभी जनपदों के हालात की समीक्षा की, जिलाधिकारियों को अगले 24 घंटे अलर्ट मोड में रहने व यात्रियों को सुरक्षित स्थानों पर रोकने के निर्देश।