Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

सैक्सटार्शन के धन्धे का पुलिस ने किया भांडाफोड़, व्यापारी को बंधक बनाकर महिला ने मांगी रंगदारी, दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की दी धमकी।

सैक्सटार्शन के धन्धे का पुलिस ने किया भांडाफोड़, व्यापारी को बंधक बनाकर महिला ने मांगी रंगदारी, दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की दी धमकी।

 

सैक्सटार्शन का चल रहा था धन्धा उधम सिंह नगर पुलिस ने किया भांडाफोड़।

रुद्रपुर में एक महिला ने पहले एक व्यापारी से दोस्ती की। इसके बाद उसे घर बुलाया और साथी के सहयोग से बंधकर बनाकर परिजनों से ढाई लाख रुपये की रंगदारी मांगी। आरोप है कि व्यापारी से मारपीट भी की गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस कार्यालय में एसपी क्राइम चंद्रशेखर आर घोड़के ने बताया कि मंगलवार को गल्ला मंडी निवासी जुगल किशोर ने पंतनगर थाने में जुगल किशोर पुत्र भगवान दास निवासी गल्ला मण्डी रुद्रपुर तहसील ऊ0सि0नगर द्वारा थाना पंतनगर आकर एक किता तहरीर बाबत विक्की अहुजा निवासी रुद्रपुर व नीलम गर्ग निवासी ओमेक्स कालौनी पंतनगर द्वारा वादी मुकदमा के पुत्र विकास तनेजा को सैक्सटार्शन के जाल में फंसाकर बंधक बनाना, बलात्कार के केस में झूठा फंसाने की बात से डराते हुए ढाई लाख रुपये की रंगदारी की मांग करना के आधार पर थाना पंतनगर पर FIR NO- 003/2024 धारा 323,341,342,388,392 IPC बनाम विक्की अहुजा पंजीकृत किया गया था ।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-सेल्फी लेने का शौक़ पडा भारी,शारदा नहर में सेल्फी ले रहे युवक के नहर में गिरने पर उसको बचाने गया युवक  डूबा, तलाश में पुलिस ने चलाया जा रहा है रेस्क्यू ऑपरेशन।

एसपी ने बताया कि रुद्रपुर बाजार में यह बात फैली तो नीलम गर्ग ने 112 में एक व्यक्ति की ओर से डराने धमकाने की झूठी सूचना दी थी। मामले में नीलम गर्ग निवासी गंगेज बी, ओमेक्स कालोनी को उसके फ्लैट से गिरफ्तार किया। वहां पर एसपी सिटी मनोज कत्याल, सीओ पंतनगर तपेश चंद्र मौजूद रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

भाजपा नेता पर लगा नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप, पार्टी के साथ ही पुलिस प्रशासन में भी मचा हड़कंप, पुलिस ने पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा किया दर्ज। 

ऐसे फंसाया
पूछताछ में सामने आया कि विकास व्हाट्सएप पर नीलम से अश्लील चैट करने लगा था। इसके बाद एक जनवरी को विकास को धमकाते हुए नीलम के ओमेक्स स्थित फ्लैट पर बुलाया गया। यहां उन्होंने बंधक बनाकर विकास के साथ मारपीट की। आरोपियों ने 10 लाख रुपये नहीं देने पर बलात्कार के झूठे केस में फंसवाने की धमकी दी। 10 लाख रुपये में बात नहीं बनी तो फिर ढाई लाख रुपये मांगे गए।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड में नए साल का आगाज होगा बारिश और बर्फबारी से, मौसम विभाग ने उधम सिंह नगर और हरिद्वार में घने कोहरे को लेकर येलो अलर्ट किया जारी।

कोई भी व्यक्ति इस प्रकार के सेक्सटाॅर्शन गैंग के जाल में न फंसे। यदि कोई इस प्रकार के गैग से पीड़ित है तो तत्काल नजदीकी थाने में जाकर पुलिस सहायता प्राप्त करे। – चंद्रशेखर आर घोड़के, एसपी क्राइम

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पीसीएस अधिकारियों ने बॉबी पंवार के खिलाफ खोला मोर्चा एसडीएम मनीष बिष्ट पर लगे आरोपों को मिथ्या और तथ्यहीन बताते हुए पी सी एस दंपति ने बॉबी पवांर को भेजा मानहानि का नोटिस।

गिरफ्तार अभियुक्तगण
गौरव अहुजा उर्फ विक्की पुत्र स्व0अर्जुन देव निवासी नियर जैन मंदिर रोड मलिक कालौनी थाना रुद्रपुर
अभियुक्ता नीलम गर्ग पत्नी अनिल गर्ग निवासी गंगेज बी, फ्लैट न0- 403, ओमेक्स थाना पंतनगर
पुलिस टीम

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा- खनन माफियाओं के हौसले बुलंद, बिना अनुमति के खनन कर रहे हैं माफियाओं ने ग्रामीणों के साथ की मारपीट,पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा किया दर्ज।

निरीक्षक राजेन्द्र सिह ढांगी थानाध्यक्ष पंतनगर उधम सिंह नगर , उ0नि0 प्रदीप कोहली चौकी प्रभारी सिडकुल थाना पंतनगर उधम सिंह नगर , उ0नि0 धीरेन्द्र परिहार चौकी सिडकुल थाना पंतनगर उधम सिंह नगर , का0 नितिन कुमार,का0 कृपाल सिहं  , क0 पंकज पोखरियाल चौकी सिडकुल थाना पंतनगर उधम सिंह नगर

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड में बहुचर्चित 500 करोड़ की छात्रवृत्ति घोटाला, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी )ने इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज की 1.97 करोड़ की संपत्ति की जब्त,जमीन और इमारतें कुर्क।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य आपदा परिचालन केंद्र पहुंच कर सभी जनपदों के हालात की समीक्षा की, जिलाधिकारियों को अगले 24 घंटे अलर्ट मोड में रहने व यात्रियों को सुरक्षित स्थानों पर रोकने के निर्देश।