Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

हल्द्वानी :बाल संप्रेक्षण गृह की नाबालिग से दुष्कर्म ,दो महिला कर्मचारियों पर मुकदमा हुआ दर्ज।

हल्द्वानी :बाल संप्रेक्षण गृह की नाबालिग से दुष्कर्म ,दो महिला कर्मचारियों पर मुकदमा हुआ दर्ज।

बाल कल्याण समिति के सदस्य की तहरीर पर पुलिस ने की कार्रवाई, संरक्षण गृह से नाबालिग को बाहर लेकर जातीं थीं आरोपी नामजद महिलाएं।


हल्द्वानी ( नैनीताल) :-उत्तराखंड में जनपद नैनीताल के हल्द्वानी से बेहद शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आ रही है। वारदात की जानकारी देने से पहले आपको यहां बताते चलें बीते दिनों एक दृष्टि बाधित संस्थान में भी बालिकाओं के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया था अब हल्द्वानी शहर में एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें संरक्षण गृह से ले जाकर नाबालिग के साथ शोषण और हैवानियत का कर्मचारियों पर ही मिलीभगत का संगीन आरोप सामने आया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

प्रेरणादायक :- आर्टिलरी से सेवानिवृत्त कैप्टन राज के थापा ने युवाओं का भविष्य तराशने को दी उन्हें फ्री फिजिकल ट्रेनिंग,9 युवाओं का हुआ अग्निवीर में चयन।

हल्द्वानी में एक संरक्षण गृह की दो महिला कर्मचारियों के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म, पॉक्सो सहित कई गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। दोनों महिला कर्मचारियों पर आरोप है। कि वह संरक्षण गृह में रहने वाली एक 15 साल की नाबालिग को बाहर लेकर जाती थी। बताया जा रहा है कि बाहर नाबालिग से दुष्कर्म किया जाता था।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उधम सिंह नगर :-महिला ने युवक का बनाया अश्लील वीडियो, मांगे पांच लाख रुपये, बदनाम करने की दी धमकी,युवक के पिता की तहरीर पर मुकदमा हुआ दर्ज।

मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरूकर दी है। बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) के सदस्य रविंद्र रौतेला ने पुलिस को तहरीर दी। उनके मुताबिक संरक्षण गृह की महिला कर्मचारी दीपा और गंगा वहां रह रही एक नाबालिग को दूसरी जगह लेकर गई थीं। उन्होंने आरोप लगाया कि उस स्थान पर नाबालिग से दुष्कर्म किया जाता था। शिकायत मिलने के बाद पुलिस अधिकारियों के साथ बाल कल्याण समिति के अधिकारी दंग रह गए। बाल कल्याण समिति के लोगों ने नाबालिग से इस मामले में बात कर पूरी जानकारी जुटाई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

हाईकोर्ट में खटीमा निवासी शैलेन्द्र वर्मा की याचिका पर खटीमा के एक निजी स्कूल द्वारा अभिभावकों के उत्पीड़न मामले में CBSE सचिव को दिए ये आदेश।

कोतवाली के रात्रि अधिकारी अंकुर सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर दोनों महिला कर्मचारियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 228 और 376 सहित 3/4 पॉक्सो व 16/17 पॉक्सो के तहत नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। रात्रि अधिकारी ने बताया कि दोनों महिलाएं संरक्षण गृह की कर्मचारी हैं। मामले की जांच एसआई ज्योति कोरंगा को सौंपी गई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

नानकमत्ता-प्रेमिका को ज्वैलरी गिफ्ट देने को मिल के मुनीम ने राइस मिल से उड़ाए थे11 लाख,पुलिस ने जेवरात और नगदी समेत मुनीम व उसकी पिथौरागढ़ निवासी प्रेमिका को किया गिरफ्तार।

वही इस मामले में डी एम वंदना सिंह ने बताया की किशोरी के बयानों को दर्ज कराया गया है और पुलिस बारीकी से मामले की इन्वेस्टीगेशन कर रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

शाखा प्रबंधक ने सीबीएस सिस्टम से छेड़छाड़ कर 1.18 करोड़ रुपये की हेराफेरी कर अपनी पत्नी और मां के नाम पर बनायी एफडी,पुलिस ने बैंक प्रबंधक सहित अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज।

हल्द्वानी में एक के बाद एक बच्चों के संरक्षण का दावा करने वाले संगठनों के संरक्षण गृहों में बच्चियों के साथ यौन दुराचार की लगातार घटनाएं सामने आना बेहद शर्मनाक और चिंतनीय है। इस तरह घटनाओं की पुनरावृत्ति ने पुलिस प्रशासन के संरक्षण गृहों में बच्चों की सुरक्षा करने के दावों की भी पोल खोल दी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

किशोरी को कार में भगा कर ले जा रहें समुदाय विशेष के  आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा, गुस्साए ग्रामीणों ने कार को किया क्षतिग्रस्त।

भाकपा माले के नैनीताल जिला सचिव डा कैलाश पाण्डेय ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर यह बात कही। उन्होंने कहा कि, नेशनल एसोसिएशन फॉर ब्लाइंड (नैब) संस्था हल्द्वानी के संचालक द्वारा दृष्टि बाधित बच्चियों के यौन शोषण की घटनाओं के खुलासे को अभी छह महीने भी नहीं बीते हैं कि हल्द्वानी में बाल संप्रेक्षण गृह में दुराचार की घटना सामने आ गई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-अजब गजब???????? जिसकी लावारिस लाश को शिनाख्त करके परिजनों ने किया था अंतिम संस्कार,पांच दिन बाद उसने वीडियो कॉल कर बताया- में अभी जिंदा हूं–प्रकरण पूरे क्षेत्र में बना चर्चा का विषय।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।