Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उधम सिंह नगर पुलिस द्वारा नानकमत्ता क्षेत्र में हुई लूट की घटना करने वाले अभियुक्तों को किया एक घण्टे के अन्दर गिरफ्तार।

उधम सिंह नगर पुलिस द्वारा नानकमत्ता क्षेत्र में हुई लूट की घटना करने वाले अभियुक्तों को किया एक घण्टे के अन्दर गिरफ्तार।

नानकमत्ता (उधम सिंह नगर ) मन्नु सिंह राना पुत्र जगदीश सिंह राना निवासी बिचपुरी खैराना थाना नानकमत्ता जिला ऊधम सिंह नगर द्वारा थाना नानकमत्ता में आकर एक किता तहरीर वावत चीकाघाट पुल के पास सिसईखेडा मे मोटर साईकिल में सवार दो अज्ञात लोगो द्वारा वादी की मोटर साईकिल रोककर डरा धमकाकर रूपयो से भरा बैग जिसमे 594000/- रूपये थे को लूटकर भाग जाने के सम्बन्ध में दाखिल की गयी। दाखिला तहरीर के आधार पर थाना हाजा में मु0 FIR NO-265/23 धारा 392 भादवि पंजीकृत कर अभियोग की गम्भीरता को देखते हुये तत्काल थाने से पुलिस बल मौके के लिये रवाना हुआ। पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये छेवीं पातशाही गेट से अंदर रास्ते से लगभग 200 मीटर पर आगे से मो०साईकिल सवार 02 व्यक्ति जो हेलमेट पहने हुये थे, वादी द्वारा दोनों को तस्दीक करने पर घेरकर पकड़ लिया। मो०चालक/अभियुक्त बलजिन्दर सिंह पुत्र रमेश सिंह, उम्र 18 वर्ष निवासी सिद्धानवदिया थाना नानकमत्ता जिला ऊधम सिंह नगर के कब्जे से 200000/- रूपये व एक मो०फोन POCO कम्पनी तथा अभियुक्त कुलविन्दर सिंह पुत्र जोगेन्द्र सिंह, उम्र 19 वर्ष निवासी वार्ड न0- 06 ग्राम पंडरी थाना सितारगंज जिला ऊधम सिंह नगर के कब्जे 01 मोबाईल INFINIX कम्पनी तथा पीठ पर लदे काले रंग के HP बैग से 2750000/- रूपये तथा दो बैक आँफ बड़ौदा की पासबुक व 02 कोरी पासबुक बरामद हुई।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-अजब गजब???????? जिसकी लावारिस लाश को शिनाख्त करके परिजनों ने किया था अंतिम संस्कार,पांच दिन बाद उसने वीडियो कॉल कर बताया- में अभी जिंदा हूं–प्रकरण पूरे क्षेत्र में बना चर्चा का विषय।

अभियुक्तों द्वारा पूछताछ में बताया कि एक व्यक्ति को हमने बैंक ऑफ बड़ौदा सितारगंज से पैसा निकालते हुये देख लिया था, हम बैक से ही इसके पीछे लग गये थे, चीकाघाट पुल के पास हमने इसकी मो0सा0 रोककर इसे धमकाकर बीच में रखे बैग को छीनकर लूट ले गये। लूटे गये रूपयो को हमने बिडौरा गांव में सुखबिन्दर पुत्र जरनैल सिंह निवासी बिडौरा मझोला के घर पर बटवारा किया तथा लूटी गयी धनराशि में से 100000/- रूपये व एक चैक बुक हमने सुखबिन्दर को दी है। अभियुक्तों के बतायेनुसार ग्राम विडौरा मझौला में सुखबिन्दर सिंह के घर पर जाकर सुखबिन्दर सिंह के कब्जे से 100000/- रूपये व 01 चैक बुक वादी मुकदमा की बरामद की गयी। अभियुक्तगणों द्वारा घटना में प्रयुक्त वाहन मो०सा को भी बरामद करते हुये कब्जे पुलिस लिया गया। उपरोक्त अभियुक्त को बाद आवश्यक कार्यवाही माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

हाईकोर्ट में खटीमा निवासी शैलेन्द्र वर्मा की याचिका पर खटीमा के एक निजी स्कूल द्वारा अभिभावकों के उत्पीड़न मामले में CBSE सचिव को दिए ये आदेश।

गिरफ्तार अभियुक्तगण-

1-कुलविन्दर सिंह पुत्र जोगेन्द्र सिंह, उम्र 19 वर्ष निवासी वार्ड न0-06 ग्राम पंडरी थाना सितारगंज, जिला ऊधम सिंह नगर।

2- बलजिन्दर सिंह पुत्र रमेश सिंह, उम्र 18 वर्ष, निवासी सिद्धानवदिया, थाना नानकमत्ता, जिला ऊधम सिह नगर।

3-सुखबिन्दर सिह पुत्र जरनैल सिंह, उम्र 26 वर्ष, निवासी विडौरा मझोला, थाना नानकमत्ता, जिला ऊधम सिह नगर।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

नानकमत्ता-प्रेमिका को ज्वैलरी गिफ्ट देने को मिल के मुनीम ने राइस मिल से उड़ाए थे11 लाख,पुलिस ने जेवरात और नगदी समेत मुनीम व उसकी पिथौरागढ़ निवासी प्रेमिका को किया गिरफ्तार।

बरामदा माल-

1-लूटे गये 575000/- रूपये

2- घटना में प्रयुक्त मो०सा० प्लेटिना

3- वादी के पासबुक/चैक बुक

4- 02 मोबाईल फोन, दो हेलमेट

आपराधिक इतिहास- पूर्व में पंजीकृत अभियोगो का विवरण की जानकारी की जा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

शाखा प्रबंधक ने सीबीएस सिस्टम से छेड़छाड़ कर 1.18 करोड़ रुपये की हेराफेरी कर अपनी पत्नी और मां के नाम पर बनायी एफडी,पुलिस ने बैंक प्रबंधक सहित अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।