Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खुद को फौजी बताकर पुलिसकर्मियों से बहस करना पड़ा महंगा,रुड़की में आर्मी इंटेलिजेंस ने पकड़ा फर्जी सूबेदार,सेना की कैंटीन का कार्ड,फर्जी आई कार्ड और मिला 22 लाख का चेक हुए बरामद।

खुद को फौजी बताकर पुलिसकर्मियों से बहस करना पड़ा महंगा,रुड़की में आर्मी इंटेलिजेंस ने पकड़ा फर्जी सूबेदार,सेना की कैंटीन का कार्ड,फर्जी आई कार्ड और मिला 22 लाख का चेक हुए बरामद।

रुड़की ( हरिद्वार) आर्मी इंटेलिजेंस के अधिकारियों को सूचना मिली कि रुड़की कचहरी में पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय के बाहर एक व्यक्ति खुद को फौजी बताकर पुलिसकर्मियों से बहस कर रहा है। जब अधिकारियों ने की जांच तो फर्जी निकला फौजी। फिलहाल पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

आर्मी इंटेलिजेंस ने पुलिसकर्मियों से भिड़ रहे एक फर्जी फौजी को पकड़ लिया है। आरोपित के पास से सेना का फर्जी आई कार्ड, कैंटीन कार्ड, सेना के अन्य दस्तावेज एवं सूबेदार रैंक के स्टार, सेना की वर्दी आदि मिली है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित से गहनता से पूछताछ की है। वहीं, आरोपित पूछताछ के दौरान बार-बार कहानियां बदलता रहा। पुलिस आरोपित के सही मकसद को जानने का प्रयास कर रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सेना में भर्ती के नाम पर ठगी करने वाला अंतरराज्यीय गिरोह हुआ सक्रिय, उत्तराखण्ड के युवाओं से बरेली में 11 लाख की ठगी पर दर्ज हुआ मुकदमा।

अधिकारियों को मिली थी सूचना
आर्मी इंटेलिजेंस के अधिकारियों को सूचना मिली कि रुड़की कचहरी में पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय के बाहर एक व्यक्ति खुद को फौजी बताकर पुलिसकर्मियों से बहस कर रहा है। इस पर इंटेलिजेंस के अधिकारी, बंगाल इंजीनियरिंग ग्रुप सेंटर (बीईजी) से सेना पुलिस एवं सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

हल्द्वानी। भ्रष्टाचार पर फिर हुआ वार विजिलेंस ने पीआरडी कार्यालय के प्रशासनिक अधिकारी को 10000 रूपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ किया  गिरफ्तार।

अधिकारियों को हुआ शक
इंटेलीजेंस के अधिकारियों को व्यक्ति की हरकत देख उस पर कुछ शक हुआ। इस पर पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की। तलाशी लेने पर उसके पास से सेना की कैंटीन का कार्ड, आई कार्ड आदि फर्जी मिला।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उधम सिंह नगर :-महिला ने युवक का बनाया अश्लील वीडियो, मांगे पांच लाख रुपये, बदनाम करने की दी धमकी,युवक के पिता की तहरीर पर मुकदमा हुआ दर्ज।

बैग से मिला 22 लाख का चेक
इतना ही नहीं तलाशी लेने पर उसके बैग से सूबेदार रैंक के स्टार, एक 22 लाख का चेक, सेना के छुट्टी संबंधित दस्तावेज एवं एक वर्दी भी मिली। उससे पूछताछ की गई तो आरोपित पहले तो इधर-उधर की बात करता रहा।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

विजिलेंस ने पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते सिपाही को थाने में किया  गिरफ्तार,सिपाही ने खाकी को दाग़दार ,पुलिस महकमे में हड़कंप।

यूपी का रहने वाला है आरोपी
जब अधिकारियों की ओर से सख्ती से पूछताछ की गई तो आरोपित ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के गागलहेड़ी थाना क्षेत्र के आभा गांव का रहने वाला है। उसका नाम आदेश कुमार है। वह गागलहेड़ी सहारनपुर की एक फाइनेंस कंपनी में काम करता है। सेना के आइकार्ड से उसको काफी मदद मिलती है। इसके बाद आरोपित से सख्ती के साथ पूछताछ की गई तो उसने कई अन्य जानकारी दी है। पूछताछ करने के बाद पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया। फिलहाल पुलिस आरोपित से पूछताछ में जुटी है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

हरिद्वार-प्रेमी युगल हर की पैड़ी पर कर रहे थे अश्लील हरकतें,सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने लिया हिरासत में। ????????देखिए वाइरल वीडियो।

गांव का नाम सुनते ही खड़े हुए कान
पुलिस को जैसे ही आरोपित ने आभा गांव का नाम बताया तो पुलिस के कान भी खड़े हो गए। दरअसल राज्य लोक सेवा आयोग की भर्ती परीक्षा में पेपर लीक कांड में भी इस गांव के एक आरोपित को पुलिस जेल भेज चुकी है।इसके बाद इस संबंध में गहनता से छानबीन की गई। आरोपित पूछताछ के दौरान इधर-उधर की बातें करता रहा और बार-बार कहानियां बदलता रहा। पुलिस आरोपित के सही मकसद को जानने का प्रयास कर रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

डॉयल 112 पर झूठी सूचना देकर पुलिस को गुमराह करना पड़ा महंगा, पुलिस ने व्यक्ति के विरुद्ध धारा- 83 पुलिस अधिनियम में  10 हजार रुपये का किया चालान।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]