Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

इंजीनियरिंग कॉलेज निदेशक ने कांग्रेस विधायक मदन बिष्ट के खिलाफ गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी देने का मुकद्दमा कराया दर्ज।

इंजीनियरिंग कॉलेज निदेशक ने कांग्रेस विधायक मदन बिष्ट के खिलाफ गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी देने का मुकद्दमा कराया दर्ज।

अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट विधायक मदन बिष्ट पर विपिन त्रिपाठी कुमाऊं प्रोद्यौगिकी संस्थान के निदेशक ने धमकाने व अभद्रता करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि विधायक ने पहले निदेशक को फोन कर धमकाया। इसके बाद समर्थकों के साथ कॉलेज के आवासीय परिसर स्थित उनके आवास पर पहुंच कर गाली गलौज की। मामले में निदेशक ने पुलिस को तहरीर दी है। वहीं, विधायक व समर्थकों ने भी थाने पहुंचकर निदेशक पर प्रोटोकॉल के उल्लंघन का आरोप लगाया है।

यह खबर भी पढ़िये।????????

उत्तराखंड में तालिबानी सजा-अवैध संबंध में युवक की हत्या कर दीवार की खूंटी पर लटकाया शव- पुलिस ने किया चार लोगों पर केस दर्ज।

पुलिस ने द्वाराहाट से कांग्रेस विधायक मदन सिंह बिष्ट और उनके एक समर्थक के खिलाफ धारा 452, 427, 504 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। विधायक ने भी प्रभारी निदेशक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

यह खबर भी पढ़िये।????????

उधम सिंह नगर में रोस्टर के अनुसार ड्यूटी नही मिलने को लेकर पीआरडी स्वयं सेवक जवानों ने लगाये गंभीर आरोप। 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इंजीनियरिंग कॉलेज निदेशक डॉ. केकेएस मेर ने रविवार को पुलिस को तहरीर सौंपी। तहरीर में कहा गया है कि शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे नारायण सिंह रावत नाम के व्यक्ति ने उन्हें फोन किया। कॉल में उनकी बात विधायक मदन सिंह बिष्ट से कराई। विधायक ने उनसे कार्यालयी कार्यों व टेंडर के संबंध में पूछताछ की। उन्होंने विधायक को सम्मान के साथ यथासंभव जानकारी दे दी।

यह खबर भी पढ़िये।????????

छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़ से आक्रोशित अभिभावकों ने विद्यालय पहुंचकर जमकर काट हंगामा, 3अध्यापकों को किया बर्खास्त 3 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत।

इसके बाद उनके दूसरे नंबर पर कई कॉल आए, जिन्हें उन्होंने रिसीव नहीं किया। इस पर रात करीब दस बजे विधायक अपने समर्थकों के साथ परिसर स्थित उनके आवास पहुंच गए। कॉल रिसीव नहीं करने की बात कहते हुए गाली गलौज करने लगे। नारायण सिंह रावत ने उन्हें घर से बाहर निकलकर विधायक से माफी मांगने को कहा। बाहर नहीं आने पर दरवाजे को जोर-जोर से पीटा गया। इससे घर में मौजूद उनकी पत्नी और बेटी में डर का माहौल पैदा हो गया। निदेशक ने पुलिस को ऑडियो और वीडियो देते हुए मामले में विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

यह खबर भी पढ़िये।????????

कुमौड़ में हिलजात्रा देखने उमड़ा जन सैलाब ,सोरघाटी पिथौरागढ़ के विरासत का प्रतीक हिलजात्रा पर्व पर फूल, अक्षत से शांत हुआ लखिया का रोष।

वहीं, समर्थकों के साथ थाने पहुंचे विधायक ने निदेशक पर प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने का आरोप लगाया। उन्होंने भी निदेशक पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।उन्होंने तहरीर देकर बताया कि चैखुटिया से लौटने के बाद उन्होंने इंजीनियरिंग कॉलेज में कार्यरत मैस कर्मचारियों और वेतनभोगी कर्मचारियों के संबंध में अपने प्रतिनिधि नारायण रावत के मोबाइल से कॉल की। उन्होंने 6 बार अपने नंबर से निर्देशक को कॉल किया। लेकिन निर्देशक ने फोन नहीं उठाया गया। जब निर्देशक ने फोन उठाया तो अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे। उन्होंने निर्देशक पर भाजपा के इशारे पर मनमानी कार्य करने का आरोप लगाया।

यह खबर भी पढ़िये।????????

सुर्खियों में है खटीमा महाविद्यालय, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। ऑडियो और स्क्रीन शॉट ????????सुनिये कौन है इस महाविद्यालय में हाफिज सईद ????????

विधायक ने कहा कि 15 दिन के भीतर निर्देशक का स्थानांतरण नहीं किया गया तो इंजीनियरिंग कॉलेज के गेट पर समर्थकों के साथ धरना-प्रदर्शन व आमरण अनशन करेंगे। साथ ही इसे विशेषाधिकारी हनन मामले के तहत विधानसभा सत्र के दौरान सदन में उठाएंगे। थाना प्रभारी द्वाराहाट राजेश कुमार यादव ने बताया कि दोनों पक्षों से तहरीर प्राप्त हुई है। निर्देशक की तहरीर पर विधायक मदन सिंह विष्ट व नारायण रावल के खिलाफ धारा 452, 427, 504 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही दूसरे पक्ष की तहरीर पर कार्यवाही की जा रही है।

यह खबर भी पढ़िये।????????

डिग्री कॉलेज की वनस्पति विज्ञान की महिला प्रोफेसर हुई लापता, पिता बेटी की गुमशुदगी लेकर पहूंचे कोतवाली,पढ़िए पूरी ख़बर।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।