Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

राजकीय इंटर कॉलेज चारुबेटा में कार्यरत शिक्षक रावेंद्र कुमार द्वारा विद्यार्थियों को परीक्षा 2023 में विशेष योग्यता प्राप्त करने पर किया सम्मानित।

राजकीय इंटर कॉलेज चारुबेटा में कार्यरत शिक्षक रावेंद्र कुमार द्वारा विद्यार्थियों को परीक्षा 2023 में विशेष योग्यता प्राप्त करने पर किया सम्मानित।


उधम सिंह नगर जनपद के सीमान्त क्षेत्र खटीमा के राजकीय इंटर कॉलेज, चारुबेटा में कार्यरत शिक्षक रावेंद्र कुमार रवि ने शिक्षक-दिवस पर हाईस्कूल की परिषदीय परीक्षा 2023 में विशेष योग्यता प्राप्त करने वाले अपने विद्यार्थियों को उपहार देकर सम्मानित किया।

राजकीय इंटर कॉलेज, चारुबेटा में कार्यरत शिक्षक रावेंद्र कुमार रवि ने तीन छात्राओं गुलफिजाँ, जानवी व भावना चौड़ाकोटी और दो छात्रों मुकेेश गोस्वामी व अमित बोहरा को प्रमाणिक शब्दकोश व आकर्षक बैग प्रदान किए।


इससे पूर्व अपने जन्म-दिवस 2 मई को रावेंंद्र ने जूनियर कक्षाओं में विशेष-योग्यता प्राप्त करने वाली तीन छात्राओं कक्षा 6 की जासमीन, कक्षा 8 की अंविशा व आलिया और एक छात्र कक्षा 7 के आर्यन सोनकर को भी इसी तरह साल-भर की नोटबुक्स और लेखन-सामग्री से भरे स्कूली बस्ते देकर सम्मानित किया था।

यह खबर भी पढ़िये।????????

सुर्खियों में है खटीमा महाविद्यालय, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। ऑडियो और स्क्रीन शॉट ????????सुनिये कौन है इस महाविद्यालय में हाफिज सईद ????????

इस कार्य हेतु उन्हें संंबल प्रदान करने के लिए उन्होंने प्रधानाचार्य श्री राम नारायण वर्मा सहित समस्त स्टाफ का आभार व्यक्त किया। इस कार्यक्रम का संचालन हरिओम पारखी ने किया।

यह खबर भी पढ़िये।????????

भ्रष्टाचार की शिकायत पर मुख्यमंत्री धामी के निर्देश से कमिश्नर के आदेश पर उपजिलाधिकारी ने खटीमा महाविद्यालय के चार कमरों को किया सील महाविद्यालय प्रशासन में मचा हड़कंप

 

शिक्षक रावेंद्र कुमार रवि स्वयं भी ‘हरिकृष्ण देवसरे बालसाहित्य पुरस्कार’ और ‘राष्ट्रपति द्वारा स्वर्ण पदक’ सहित तमाम सम्मान तथा पुरस्कार प्राप्त कर चुके हैं।नेशनल बुक ट्रस्ट, भारत द्वारा प्रकाशित उनकी पुस्तक ‘वृत्तों की दुनिया’ उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश आदि कई राज्यों के समग्र शिक्षा अभियान में शामिल है।

यह खबर भी पढ़िये।????????

भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार P C S  अधिकारी को 1 लाख की रिश्वत लेते हुए विजिलेंस ने किया रंगे हाथ गिरफ्तार।

 

शिक्षक रावेंद्र कुमार शिक्षा के क्षेत्र में कार्य करने वाले प्रमुख एन जी ओ एकलव्य द्वारा प्रकाशित उनकी एक अन्य पुस्तक ‘नन्हे चूज़े की दोस्त’ एनसीईआरटी द्वारा अनुमोदित है, जिसका उर्दू और गुजराती में अनुवाद हो चुका है।

यह खबर भी पढ़िये।????????

खटीमा सीमांत में नशेड़ियों को खुलेआम हो रही प्रतिबंधित दवाईयों की बिक्री, ड्रग्स विभाग है मौन, तो आख़िर जिम्मेदार कौन ? ????????    देखिए वीडियो

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।