Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

ऋषभ पंत अब कभी नहीं कर पाएंगे टीम इंडिया में वापसी, अचानक सामने आई बड़ी अपडेट, सदमे में फैंस।

ऋषभ पंत अब कभी नहीं कर पाएंगे टीम इंडिया में वापसी, अचानक सामने आई बड़ी अपडेट, सदमे में फैंस।

Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कार दुर्घटना में चोटिल होने के बाद मैदान से बाहर चल रहे हैं. उन्हें तकरीबन 6 महीने से ऊपर का समय हो गया है. इस दौरान उन्हें कई सर्जरी की प्रक्रिया से गुजरना पड़ा. हालांकि फैंस के लिए राहत की बात यह कि वह तेजी से रिकवरी कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच उनकी हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है कि वह टीम इंडिया में वापसी नहीं कर पाएंगे?

Rishabh Pant अब नहीं कर पाएंगे वापसी?


ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाजों में से एक है. उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से करोड़ो भारतीय के दिल में अपनी जगह बनाई है. कार एक्सीडेंट के बाद पंत टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है. लेकिन बीसीसीआई अपनी रेख देख में उनका पूरा ईलाज करा है. वह अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते रहते हैं. जिसमें देखा गया है कि पंत ने काफी रिकवर कर लिया है

हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें वह किसी की मदद लिए सीढियों पर चढ़ते हुए नजर आ रहे है. फैंस अपने चहेते खिलाड़ी को मैदान पर खेलते हुए देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं.

लेकिन मीडियों रिपोर्ट्स की माने तो पंत पहले की तरह नहीं खेल पाएंगे. क्योंकि लिंगामेंट टूटने के बाद उन्हें रनिंग करने में परेशानियों का सामना करना पड़ा सकता है. जबकि विकेटकीपरिंग करते समय घुटने के बल पर काफी लंबे समय तक बैठना पड़ता है. जिसकी वजह से वह अब कभी टीम इंडिया के लिए नहीं खेल पाएंगे

पंत की जगह ये प्लेयर्स निभा सकते हैं विकेटकीपर का रोल।ऐसे में बड़ा सवाल यह कि अगर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की टीम इंडिया में वापसी नहीं होती है तो उनकी जगह किस खिलाड़ी को विकेटकीपिंग करते हुए देखा जाएगा? इस समय टीम के पास विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में 3 खिलाड़ी मौजूद है. जो लंबे समय तक भारत को अपनी सेवाएं दे सकते हैं

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love
[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।