Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

Uttarakhand:–हरिद्वार के रुड़की ब्लॉक के बेलड़ा गांव में दलित युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद कांग्रेस के दिग्गज का हुआ जमावड़ा 

Uttarakhand:–हरिद्वार के रुड़की ब्लॉक के बेलड़ा गांव में अनुसूचित जाति परिवार के साथ घटी घटना के बाद कांग्रेस के दिग्गज का जमावड़ा

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। पुलिस की मौजूदगी में पीड़ित परिवार के साथ मारपीट और लूटपाट की घटना से स्पष्ट होता है कि राज्य के ग्रामीण क्षेत्रों में माफिया का बोलबाला है।

हरिद्वार के रुड़की ब्लॉक के तहत बेलड़ा गांव में अनुसूचित जाति परिवार के साथ घटी घटना के बाद कांग्रेस भी सतर्क हो गई है। इस मुद्दे पर बुधवार को कांग्रेस मुख्यालय भवन में जुटे दिग्गज नेताओं ने देर तक मंथन किया। फैसला लिया गया कि कांग्रेस नेताओं का एक दल बृहस्पतिवार को घटनास्थल पर जाएगा।प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा की अध्यक्षता में हुई बैठक में कांग्रेस नेताओं ने बेलड़ा गांव में दलित परिवार के साथ घटी घटना को निंदनीय बताया। सरकार से मांग की कि बेलड़ा गांव की घटना की उच्च स्तरीय जांच करवाते हुए दोषियों के खिलाफ धारा-302 के तहत मुकदमा दर्ज किया जाए। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। पुलिस की मौजूदगी में पीड़ित परिवार के साथ मारपीट और लूटपाट की घटना से स्पष्ट होता है कि राज्य के ग्रामीण क्षेत्रों में माफिया का बोलबाला है।कांग्रेस नेताओं ने पुलिस प्रशासन से घटना की न्यायिक जांच कराते हुए महिलाओं, बच्चों के साथ मारपीट करने वाले दोषियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने और राज्य सरकार से मृतक के पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग की है।

बैठक में नेता  प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, विधायक मनोज तिवारी, फुरकान अहमद, विरेंद्र जाति, अनुपमा रावत, विरेंद्र जाति, महामंत्री मथुरादत्त जोशी, अमरजीत सिंह, राजेंद्र चौधरी, अनुसूचित जाति विभाग अध्यक्ष दर्शन लाल, सीपी सिंह, राजीव चैधरी, अमन गर्ग, मुरली मनोहर, कुन्ना राम आर्य मौजूद थे।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love
[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।