Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उत्तराखंड :विजिलेंस ने एक हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पटवारी दबोचा,दफ्तर में बैठा रिश्वत ले रहा था पटवारी, विजिलेंस ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार।

उत्तराखंड :विजिलेंस ने एक हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पटवारी दबोचा,दफ्तर में बैठा रिश्वत ले रहा था पटवारी, विजिलेंस ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार।

 

बागेश्वर जिले से बड़ी खबर सामने आई है।बागेश्वर के कठपुडछिना में विजिलेंस विभाग की टीम एक हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पटवारी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। विजिलेंस ने आरोपी को कठपुडछिना पटवारी दफ्तर से ही दबोचा है।

बागेश्वर ( उत्तराखंड ) प्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ विजिलेंस का अभियान जारी है रिश्वतखोर अधिकारियों को अब दंड भुगतना पड़ रहा है। इसी क्रम में बागेश्वर जिले के काफलीगैर तहसील में तैनात पटवारी देवेंद्र सिंह बोरा को सतर्कता विभाग की टीम ने 1,000 रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड-पोस्ट मास्टर ने किया बड़ा घोटाला,खाली कर दिए 1500 अकाउंट!, किसी ने जमा किए थे, 12 लाख तो किसी ने 2 लाख ,जनता के कई करोड़ रुपए लेकर हुआ फरार,लोगों ने किया हंगामा।

विजिलेंस विभाग से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें किसी व्यक्ति ने बागेश्वर जिले में तैनात पटवारी देवेन्द्र सिंह बोरा को लेकर शिकायत की थी। शिकायतकर्ता ने कहा था कि उन्हें अपनी जमीन का दाखिल-खारिज करवाना है। जिसके लिए उन्होंने आवेदन किया था।लेकिन पटवारी देवेन्द्र सिंह बोरा इस काम के लिए दो हजार रुपए मांग रहा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

महिलाओं को सम्मोहित कर गहने लूटने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का हुआ भंडाफोड़ , गहने लूटकर फरार होने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के चार शातिरों को किया गिरफतार।

जिसमें से वो एक हजार रुपए पटवारी को दे भी चुका है।इसके बाद भी पटवारी उसका काम नहीं कर रहा है।

शिकायतकर्ता ने अपनी जमीन की दाखिल खारिज करवाने के लिए पटवारी द्वारा रिश्वत की मांग किए जाने की जानकारी सतर्कता विभाग के टोल फ्री नंबर 1064 पर दी थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड के इस प्रतिष्ठित स्कूल की नाबालिग छात्रा से दिल्ली के होटल में हुए दरिंदगी, पांच युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, तीन महाराष्ट्र के और दो दिल्ली के हैं आरोपी, पॉक्सो में दर्ज हुआ मुकदमा।

पीड़ित की शिकायत के बाद विजिलेंस की टीम ने जांच पड़ताल की और शिकायत सही पाई गई. इसके बाद सतर्कता सेक्टर हल्द्वानी (नैनीताल) की टीम ने देवेन्द्र सिंह बोरा पटवारी को एक हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए कठपुडछिना पटवारी कार्यालय बागेश्वर से गिरफ्तार किया।

निदेशक सतर्कता डॉ वी मुरूगेसन ने बताया है कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद सतर्कता अधिष्ठान हल्द्वानी की टीम ने आरोपी के आवास की तलाशी ली. इसके अलावा आरोपी पटवारी की चल-अचल सम्पत्ति में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

साजिश-देशभर में कई स्थानों पर ट्रेन पलटाने की साजिश, उत्तराखंड में तीसरी घटना,रेलवे ट्रैक पर रखा था सरिया और चढ़ गई ट्रेन,लोको पायलट की सूझबूझ से टला हदसा ।

भ्र्ष्टाचार के खिलाफ टोल फ्री नंबर पर करें शिकायत
विजिलेंस ने प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा यदि राज्य के सरकारी विभागों में तैनात अधिकारी /कर्मचारी एवं लोक सेवक द्वारा लोक कर्तव्य के निर्वहन में रिश्वत की मांग की जा रही है या उसके द्वारा आय से अधिक संपत्ति अर्जित की गई है तो इस संबंध में सतर्कता अधिष्ठान के टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर 1064 में शिकायत दर्ज कर सकते हैं जिस पर विजिलेंस तुरंत कार्रवाई करेगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

कुमाऊं में पहाड़ से लेकर मैदान तक तेंदुओं का आतंक,उधम  सिंह नगर और बागेश्वर में तेंदुए के हमले से दो बच्चों की हुई मौत,क्षेत्र पंचायत सदस्य समेत दो लोग घायल।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]