Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

पति पत्नी समेत 3 नशे के सौदागरों को 2000 से अधिक नशे की गोलियां बेचते हुए रंगे हाथ किया गिरफ्तार, तीनों अभियुक्तों के कब्जे से नशे की कमाई के लगभग नौ लाख रुपए हुए बरामद।

पति पत्नी समेत 3 नशे के सौदागरों को 2000 से अधिक नशे की गोलियां बेचते हुए रंगे हाथ किया गिरफ्तार, तीनों अभियुक्तों के कब्जे से नशे की कमाई के लगभग नौ लाख रुपए हुए बरामद।

किच्छा ( उधम सिंह नगर) पुलिस टीम रेलवे स्टेशन से बंदिया भट्टा की ओर पैदल गश्त कर रही थी कि किच्छा नैनीताल मार्ग पर स्थित बंदिया भट्टा के पास पुलिस टीम को सूचना प्राप्त हुई की एक घर में नशे की गोलियों का व्यापार हो रहा है और काफी मात्रा में नशे की गोलियां युवाओं को बेची जा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मूल निवास 1950 और मजबूत भू कानून- नशे में रोक को लेकर ऋषिकेश में स्वाभिमान महारैली, हजारों की संख्या में उमड़े लोग, महिलाएं पारंपरिक परिधान में आई नजर।

बंडिया भट्टा वार्ड 5 में सोमवार शाम पुलिस ने एक घर पर छापेमारी कर नशे के कारोबार का भांडा फोड़ किया। पुलिस ने मौके से नशे के लिए उपयोग की जाने वाली लगभग दो हजार गोलियां और आठ लाख अठत्तर हजार रुपये बरामद कर एक ही परिवार के महिला समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

 उत्तराखंड- विजिलेंस ने मर्सिडीज में घूमने वाला ग्राम विकास अधिकारी को किया गिरफ्तार, महज 11 साल की नौकरी में करोड़ों का साम्राज्य ,आय से 314 प्रतिशत अधिक मिली संपत्ति ।

आरोपी गाजियाबाद से दवाइयां लाकर क्षेत्र में सप्लाई करते थे। पुलिस नशे के कारोबारियों की चेन को चिह्नित करने का प्रयास कर रही है। सोमवार शाम पुलिस बंडिया भट्टा वार्ड पांच में गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति अपने घर में बड़े पैमाने पर नशे में प्रयोग होने वाली अंग्रेजी दवाओं की गोलियां बेच रहा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड के स्थाई निवासी नहीं उठा पाएंगे मूल निवास का लाभ! प्रॉपर्टी की भी होगी जांच -अवैध कब्जे के खिलाफ भी होगी सख्त कार्रवाई, प्रदेश में सशक्त भू कानून लाया जाएगा: मुख्य सचिव।

पुलिस ने मौके पर छापा मारा। तलाशी के दौरान पुलिस ने घर से बरामदगी
1- लगभग 2000 गोलियां(Alprazolam, Buprenorphine,clonazepam tablet) जो की एनडीपीएस एक्ट में प्रतिबंधित ड्रग है।

क्लोनाजेपम 0.5 की 1483 गोली, ब्रूफिन की 82 गोली, अल्प्राजोलम 1 एमजी 120 गोली और वॉशिंग मशीन में चार प्लास्टिक के डिब्बों में छिपा कर रखे गए आठ लाख अठत्तर हजार एक सौ चालीस रुपये बरामद किए।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

पुलिस द्वारा मौके से गिरफ्तारशुदा अभियुक्त का विवरण –

1-अभियुक्त सुरेंद्र उर्फ रिंकू पुत्र स्वर्गीय कुलवंत सिंह निवासी वार्ड नंबर 5 बंदिया भट्ट किच्छा उधम सिंह नगर

2- वीरेंद्र सिंह उर्फ काके पुत्र स्वर्गीय कुलवंत सिंह निवासी उपरोक्त ।

3- बलजीत कौर उर्फ सिमरन पत्नी सुरेंद्र सिंह उर्फ रिंकू निवासी उपरोक्त।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हाईबॉक्स एप के जरिए 30 हजार लोगों से 1000 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी: बुरे फंसे यूट्यूबर सौरभ जोशी,एल्विश यादव, कॉमेडियन भारती सिंह समेत आठ को दिल्ली पुलिस ने भेजा समन।

आरोपियों ने बताया कि वह गाजियाबाद से नशीली दवाइयां लाकर नशे के आदी युवाओं को बेचते थे।पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र कुमार, वरिष्ठ उप निरीक्षक उमेश कुमार, उपनिरीक्षक ओमप्रकाश नेगी, एसआई नीलम मेहरा, एएसआई जगदीश मेहरा,का. बृजमोहन, देवराज, अदिति रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

शहर में लगे जाम से परेशान युवक ने किया जबरदस्त हंगामा, नहीं मिला रास्ता तो विधायक की इनोवा गाड़ी की छत पर चढ़ गया, पुलिस ने बमुश्किल कार की छत से उतारा युवक।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]