Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

थाना खन्स्यू में ग्रामीण की पिटाई प्रकरण में आरोपियों के खिलाफ एनसीआर हुए दर्ज, आरोपी दरोगा की बर्खास्तगी की मांग, राज्य आंदोलनकारी हरीश पनेरू ने पांच दिन का अल्टीमेटम देकर स्थगित किया धरना प्रदर्शन।

थाना खन्स्यू में ग्रामीण की पिटाई प्रकरण में आरोपियों के खिलाफ एनसीआर हुए दर्ज, आरोपी दरोगा की बर्खास्तगी की मांग, राज्य आंदोलनकारी हरीश पनेरू ने पांच दिन का अल्टीमेटम देकर स्थगित किया धरना प्रदर्शन।

ओखलकांडा विकास खंड के खन्स्यू पुलिस चौकी में तैनात पुलिस कर्मियों द्वारा स्थानीय ग्रामीण मनमोहन शर्मा की बर्बरता पूर्ण पिटाई के आरोपी एक दरोगा व दो पुलिस कर्मियों के खिलाफ पूर्व दर्जा राज्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता हरीश पनेरू और ग्रामीणों का धरना शनिवार को पांच दिन के लिए स्थगित कर दिया गया है।

यह निर्णय तब लिया गया, जब पुलिस ने दरोगा सादिक हुसैन के खिलाफ एनसीआर दर्ज की। पनेरू ने युवक को पीटने के मामले में संबंधित पुलिस कर्मियों को बर्खास्त करने की मांग की है। सख्त कार्रवाई नहीं होने पर उन्होंने पांच दिन बाद धरना प्रदर्शन दोबारा शुरू करने की बात कही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पहाड़ में फेरीवाले से आधार कार्ड मांगना स्थानीय युवक को पड़ा भारी, दरोगा सादिक हुसैन ने युवक को दबंगई से पीटा ,मारपीट का वीडियो वायरल होने पर लोगों ने थाने में किया हंगामा, SSP ने दरोगा को किया लाइन हाजिर।

हल्द्वानी ( नैनीताल)  पूर्व दर्जा राज्य मंत्री व वरिष्ठ उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी हरीश पनेरू खन्स्यू थाना पुलिस कर्मियों द्वारा स्थानीय युवक की पिटाई प्रकरण में आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही हेतु स्थानीय पीड़ित युवक के स्वाभिमान की लड़ाई में पहाड़ की तरह खड़े है।बुध पार्क हल्द्वानी में दोषी पुलिस कर्मियों पर मुकदमा दर्ज करने सहित कार्यवाही की मांग को लेकर खन्स्यू क्षेत्र के ग्रामीणों के साथ धरने पर बैठे राज्य आंदोलनकारी हरीश पनेरू को ठोस कार्यवाही का शनिवार को धरना स्थल पर पहुंच सीओ द्वारा आश्वाशन दिया गया है। पुलिस के ठोस कार्यवाही के उपरांत आखिर धरना फिलहाल समाप्त कर दिया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

 उत्तराखंड- विजिलेंस ने मर्सिडीज में घूमने वाला ग्राम विकास अधिकारी को किया गिरफ्तार, महज 11 साल की नौकरी में करोड़ों का साम्राज्य ,आय से 314 प्रतिशत अधिक मिली संपत्ति ।

खन्स्यू मारपीट मामले में खन्स्यूं वासियों ने आरोपी दरोगा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पूर्व दर्जा मंत्री हरीश पनेरू के साथ लोग बड़ी संख्या में बुधपार्क में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए। भारी पुलिस पहरे के बीच लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और आरोपी दरोगा की बर्खास्तगी तक आंदोलन जारी रखने का एलान किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी की प्रेसवार्ता, कहा-अगले साल सशक्त भू-कानून लाएगी सरकार,सख्त भू क़ानून की तरफ बड़ा कदम,बजट सत्र में मिल सकता हैं तोहफा,यूसीसी पर कही बड़ी बात।

बता दें कि खन्स्यूं थाने के दरोगा सादिक हुसैन व सिपाही पर खन्स्यूं निवासी मनमोहन सिंह को चौकी में बुरी तरह पीटने का आरोप है। इसके खिलाफ शनिवार से बुधपार्क में धरना शुरू किया गया। पूर्व दर्जा मंत्री हरीश पनेरू ने जागी जाओ रे उत्तराखंडियों… गीत गाकर लोगों से एकजुट होने की अपील की।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका,उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ( UKSSSC ) ने जारी की विभिन्न विभागों में  4865 पदों की भर्तियों की सूची, देखिये लिस्ट।

इधर, पुलिस के खिलाफ बने माहौल के बीच सीओ भवाली सुमित पांडे, कोतवाल हल्द्वानी समेत भारी मात्रा में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने भरोसा दिया कि एनसीआर लिख ली गई है, लेकिन लोग एफआईआर और दरोगा की बर्खास्तगी की मांग पर अड़े रहे। हरीश पनेरू का कहना है कि गौनियारो के चंदन गौनिया की हत्या हुई और पुलिस ने इसे सिर्फ हादसा माना। हमने आंदोलन किया तो हत्याकांड का खुलासा हुआ।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

यूपी ब्यूरोक्रेसी की चौंकाने वाली खबर; पावरफुल अफसर रहे पूर्व IAS के घर भीमताल से 50 करोड़ चोरी, न कोई FIR, ना शिकायत- नैनीताल पहुंचे DGP अभिनव कुमार _बोले 50 करोड़ की चर्चाएं बहुत,लेकिन शिकायतकर्ता नहीं।

खन्स्यू पुलिस चौकी में तैनात पुलिस कर्मियों द्वारा स्थानीय ग्रामीण की बर्बरता पूर्ण पिटाई के आरोपी एक दरोगा व दो पुलिस कर्मियों के खिलाफ जांच उपरांत ठोस कार्यवाही का हल्द्वानी के सीओ ने धरनारत पनेरू व ग्रामीणों को आश्वासन दिया है। हल्द्वानी पुलिस क्षेत्राधिकारी के आश्वासन पर बुध पार्क पर चल रहा धरना प्रदर्शन फिलहाल समाप्त किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विदेश में नौकरी की आड़ में थाईलैंड में बेचे उत्तराखंड के 7 नौजवान, धोखाधड़ी करने वाले गैंग के मुख्य आरोपी को बनबसा पुलिस ने गुजरात से दबोचा,खटीमा निवासी आरोपी राहुल उपाध्याय के दुबई भागने की आंशका।

राज्य आंदोलकारी हरीश पनेरू पुलिस के खिलाफ ऐसे तमाम उदाहरण हैं। पुलिस ने एनसीआर दर्ज करने की बात कही है। हमने कार्रवाई के लिए पांच दिन का समय देने के साथ धरना स्थगित किया है, लेकिन समाप्त नहीं किया है। मनमोहन की पिटाई करने वाले दरोगा की बर्खास्तगी तक हम आंदोलन करेंगे। ये लड़ाई ओखलकांडा, भीमताल और नौजवान के स्वाभिमान की लड़ाई है। पनेरू ने कहा कि पुलिस ने एनसीआर दर्ज करने की बात कही है। हमने कार्रवाई के लिए पांच दिन का समय देने के साथ धरना स्थगित किया है, लेकिन समाप्त नहीं किया है। बर्खास्तगी का निर्णय होने तक आंदोलन जारी रखा जाएगा।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

कक्षा तीन की छात्रा को भगाने का फरार आरोपी 21 साल बाद बिहार बॉर्डर के देवरिया यूपी से उधम सिंह नगर पुलिस ने धर दबोचा ,👉👇 जानिए पूरा मामला

धरना प्रदर्शन करने वालों में संजय परगाई, दीपक मेवाड़ी, छात्रसंघ अध्यक्ष रश्मी लमगड़िया, सुशील भट्ट, नरेन्द्र बर्गली, उमेश बुधानी, बीसी बेलवाल, हेम चन्द्र परगाई, मदन गोनिया, पूरन परगाई, कपिल साह, विनोद नेगी, अरूण साह, आदि लोग मौजूद थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा -घर से नाराज होकर सहेली के घर गयी महिला से हुआ दुष्कर्म,पुलिस ने आरोपित युवक व उसकी मददगार चाची (सहेली) को मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।