Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा- सनसनीखेज दिनेश चन्द हत्याकांड का एसएसपी ने किया खुलासा, हत्यारोपी गिरफ्तार,एक दोस्त ने अपने दोस्त को उतारा मौत के घाट,मृतक के महिला परिजन से अभियुक्त के अवैध संबंधों को लेकर हुआ था विवाद।

खटीमा- सनसनीखेज दिनेश चन्द हत्याकांड का एसएसपी ने किया खुलासा, हत्यारोपी गिरफ्तार,बचपन का दोस्त निकला कातिल,मृतक के महिला परिजन से अभियुक्त के अवैध संबंधों को लेकर हुआ था विवाद।

 

जनपद उधम सिंह नगर में आया हैरान करने वाला मामला

शराब, अवैध संबंध और दोस्त की गोली मार कर की हत्या। मर्डर करने के बाद हत्यारोपी मौके से फरार हो गया था।

बचपन का दोस्त निकला कातिल: पहले सिर पर ईट से किया वार…फिर सीने में मारी गोली; टोपी से हुआ हत्याकांड का खुलासा। पुलिस ने अपने दोस्त की हत्या करने में हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खटीमा ( उधम सिंह नगर)  क्षेत्र के ग्राम बिरिया मझोला (मझोला-2) में सोमवार रात दिनेश चंद की हत्या उसके बचपन के ही दोस्त ने की थी। दिनेश ने उससे अपनी महिला परिजन से दूर रहने को कहा था। जिससे बौखलाए दोस्त ने पहले दिनेश के सिर पर ईट से वार किया। दिनेश के बेहोश होने पर घर से 12 बोर का तमंचा लाकर उसके जिससे दिनेश की मौत हो गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विजिलेंस ने उधमसिंहनगर के जिला आबकारी अधिकारी अशोक कुमार मिश्रा को खटीमा के शराब कारोबारी से रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार,विजीलेंस छापे से प्रशासन में मचा हड़कंप…

बुधवार को खटीमा कोतवाली में बिरिया मझोला द्वितीय में हुए सनसनीखेज हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्याकांड का खुलाशा करने आए एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने बताया कि हत्याकांड को मृतक के दोस्त ने ही अंजाम दिया। जिसके साथ मृतक घटना की रात को ग्यारह से बारह बजे तक नजर आया। एस एस पी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने कहा कि मृतक को हत्यारोपी पर शक था कि हत्यारोपी के उसकी रिश्तेदार महिला के साथ अवैध संबंध हैं। इसी बात पर दोनों में विवाद हुआ और हत्यारोपी ने मृतक के सिर में ईंट से वार कर बेहोश कर दिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

सेल्फी के शौक ने ले ली महिला फार्मासिस्ट की जान, खाई में गिरने से हुई मौत -एसडीआरएफ और स्थानीय ग्रामीणों ने का शव खाई से निकाला, घटना के बाद से पति बेहोश।

 

हत्यारोपी यहीं नहीं रुका। हत्यारोपी घर गया और वहां से हाथियों को भगाने के लिए रखा पौनिया अवैध असलहा उठाकर लाया और सीने के बाई और सटा कर गोली मार दी। बिरिया मझोला द्वितीय के किलपुरा जंगल से लगे गांव में मंगलवार की सुबह फास्टफूड की दुकान के आगे पड़े ईंट के ढेर के पास एक शव पड़ा मिला।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

देशभर में लागू हुए तीन नए आपराधिक कानूनों का मुख्यमंत्री  ने उत्तराखंड में किया औपचारिक शुभारंभ,देश को नई दिशा दिखाने का कार्य करेंगे नए कानून: सीएम धामी।

घटना रात के समय की थी। शव की पहचान दिनेश चंद 33 वर्ष पुत्र स्वर्गीय बलबीर चंद के रूप में हुई। युवक हिसार में फ्रूटी कंपनी में ऑपरेटर था और पांच दिन पहले ही अपने गांव आया था। सोमवार की शाम को आठ बजे दिनेश घर पर बाइक खड़ी कर भोजन किए बगैर ही निकल गया। सुबह दिनेश का शव गांव के खड़ंजे में पड़ा मिला।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खाकी का रौबः दारोगा का ऑडियो हुआ वायरल! महिला पटवारी को फोन पर गाली-गलौच, महिला आयोग तक पहुंचा मामला-डीएम ने बैठाई जांच –

घटना स्थल पर एक टोपी भी पुलिस ने बरामद की है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लिया था। टोपी से हत्यारोपी की पहचान हो गई। हत्यारोपी ने रात को ढाई बजे चार लोगों को फोन कर यह भी कन्फर्म किया कि उन्होंने कहीं फायर की आवाज तो नहीं सुनी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

थाना बनबसा और एसओजी चम्पावत के संयुक्त अभियान में ( 840 ग्राम ) 85 लाख की स्मैक, दो मोटरसाइकिल समेत चार तस्करों को किया गिरफ्तार।

रात को गहरी नीद में होने के कारण लोगों ने उसे कोई जवाब तो नहीं दिया, लेकिन सुबह घटना की जानकारी होने पर पुलिस पूछताछ में यह बात सामने आ गई। एसएसपी डॉ. टीसी ने बताया कि पुलिस हिरासत में मौजूद हत्यारोपी बिरेंद्र सिंह परिहार निवासी बिरया माझोला द्वितीय से जब पूछताछ हुई तो आरोपी टूट गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

सर्किट हाउस में चल रही बैठक के दौरान सांसद के सामने ही भिड़े विधायक और डीएम! जमकर हुई बहस, देखिए वीडियो

हत्यारोपी की निशानदेही पर पुलिस ने तमंचा और वह ईंट भी बरामद कर ली जिससे मृतक के सिर पर वार किया गया था। हत्यारोपी बिरेंद्र परिहार के खिलाफ धारा 103(1) बीएनएस, धारा 25 (1ख) आर्म्स एक्ट के तहत कदमा दर्ज किया गया है।एसएसपी ने बताया कि हत्यारोपी विरेंद्र को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बिग ब्रेकिंग-छात्र ने दिखाया साहस तो बेनकाब हुए रिश्वतखोर,पासपोर्ट के लिए मांग रहा था 10 हजार की ‘चाय’,दारोगा और सिपाही को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार।

 

इस दौरान पुलिस टीम में सीओ खटीमा विमल रावत, प्रभारी निरीक्षक खटीमा प्रकाश सिंह दानू, थानाध्यक्ष झनकईया अनिल जोशी, थानाध्यक्ष नानकमत्ता देवेंद्र गौरव, एसआई अशोक कांडपाल, एसआई प्रियांशु जोशी, एसआई पंकज महर, एसआई किशोर पंत, एसआई विजेंद्र माल्यान, कांस्टेबल भूपाल चंद, कैलाश चंद, कमल पाल, नवीन खोलिया, खीम गिरी, प्रेम प्रकाश, शाहनवाज, राजेंद्र गिरी, ताजुद्दीन, नरेंद्र बोहरा, एसओजी सर्विलांस टीम मोहन बोरा, फॉरेंसिक टीम तथा डॉग स्क्वायड टीम आदि मौजूद रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

फर्जी आईएएस की चौंकाने वाली कहानी,मौसी की बेटी ने फर्जी IAS को बनाया किराएदार, 22 लाख की नकदी और जेवर लेकर हुआ फरार-क्या है पूरा मामला, पढ़िये खबर।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।