Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

रुद्रप्रयाग में बद्रीनाथ हाईवे में हुआ सड़क हादसा,चोपता घूमने जा रहे नोएडा के पर्यटकों का वाहन अलकनंदा नदी में गिरा, 23 लोग सवार, मच गई चीख-पुकार, दस की हुई मौत -सीएम धामी ने जताया दुःख..

रुद्रप्रयाग में बद्रीनाथ हाईवे में हुआ सड़क हादसा,चोपता घूमने जा रहे नोएडा के पर्यटकों का वाहन अलकनंदा नदी में गिरा, 23 लोग सवार, मच गई चीख-पुकार, दस की हुई मौत -सीएम धामी ने जताया दुःख..

रुद्रप्रयाग शहर से पांच किलोमीटर आगे श्रीनगर की ओर बदरीनाथ हाईवे पर एक टेंपो ट्रेवलर खाई में गिर गया। हादसे में आठ की मौत हो गई। वाहन में कुल 23 लोग सवार थे। मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने हादसे को लेकर दुख व्‍यक्‍त किया है। उन्‍होंने कहा कि रुद्रप्रयाग में टेंपो ट्रैवलर के दुर्घटनाग्रस्त होने का अत्यंत पीड़ादायक समाचार प्राप्त हुआ।

नोएडा के पर्यटकों का वाहन बदरीनाथ मार्ग पर अलकनंदा नदी में गिर गया। उसमें सवार आठ पर्यटकों की मृत्‍यु की सूचना है, हालांकि प्रशासन अभी मरने वालों की स्‍पष्‍ट संख्‍या की जानकारी नहीं दे रहा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नौकरी के लिए बैंकॉक गए खटीमा-बनबसा के लड़कों को म्यांमार में बनाया बंधक, म्यांमार में फंसे पांच लोगों को भारत वापस लाने की परिजनों ने की मांग।

रुद्रप्रयाग में बद्रीनाथ हाईवे में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है और एक टेम्पो ट्रैवलर नदी में जा गिरा. ट्रैवलर में करीब 23 यात्री सवार थे. राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (SDRF) और पुलिस की टीम बचाव कार्य कर रही है. इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है. घायलों को टीम ने एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया है. राहत बचाव कार्य जारी है।आईजी गढ़वाल ने बताया बड़ा हादसा हुआ है अभी हताहत और घायलों की संख्या सही-सही बता पाना मुश्किल है। पुलिस और SDRF की टीमों के अलावा स्थानीय लोग भी रेस्क्यू और बचाव कार्य मे जुटे हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उधम सिंह नगर-बेटे ने मरने से पहले पिता और भाईयों को काटा , कुछ घंटे बाद मौत।…जानें वजह पढ़िये बड़ी खबर।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, जनपद रुद्रप्रयाग में टेम्पो ट्रैवलर के दुर्घटनाग्रस्त होने का अत्यंत पीड़ादायक समाचार प्राप्त हुआ. स्थानीय प्रशासन व SDRF की टीमें राहत एवं बचाव कार्यों में जुटी हुई है. घायलों को नज़दीकी चिकित्सा केंद्र पर उपचार हेतु भेज दिया गया है. ज़िलाधिकारी को घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड-पहले युवकों को झांसे में फंसाती थी युवती, फिर वीडियो कॉल कर अश्लील विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड़ करने की धमकी दे करती है ब्लैकमेल,पुलिस ने किया गिरफ्तार।

उन्होंने आगे लिखा, ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को श्रीचरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें. बाबा केदार से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड-पत्नी के साथ नोएडा से ससुराल आया था युवक, नदी में नहाने गए दंपति की डूबने से हुई मौत..मार्च में हुए थी शादी।

स्थानीय प्रशासन व एसडीआरएफ की टीमें राहत एवं बचाव कार्यों में जुटी हुई है। घायलों को नज़दीकी चिकित्सा केंद्र पर उपचार के लिए भेज दिया गया है। ज़िलाधिकारी को घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।

 

उपडेट

रुद्रप्रयाग में बदरीनाथ हाईवे पर एक टेम्पो ट्रैवलर अलकनंदा नदी में जा गिरा। इस सड़क हादसे में 12 से ज्यादा लोगों की मौत की सूचना है।इस हादसे में कई लोग घायल हो गये हैं। 7 घायलों को एयरलिफ्ट कर ऋषिकेश लाया गया है। रुद्रप्रयाग में हुई बस दुर्घटना के बाद देश भर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। देश के गृहमंत्री अमित शाह ने रुद्रप्रयाग बस दुर्घटना हादसे पर दुख जताया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड में इस दिन तक पहुचेगा मानसून…उससे पहले चढ़ेगा पारा, खूब सताएगी गर्मी, इस तारीख से होगी झमाझम बारिश।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।