Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

दुखद हादसा-वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा,हादसे में चार युवकों समेत पांच लोगों की  हुई मौत,एक युवती गंभीर रूप से घायल।

दुखद हादसा-वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा,हादसे में चार युवकों समेत पांच लोगों की  हुई मौत,एक युवती गंभीर रूप से घायल।

 

मसूरी-देहरादून मार्ग पर चूनाखाल के पास शनिवार सुबह करीब पांच बजे एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। हादसे में चार युवकों समेत पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है। वाहन में कुल छह लोग सवार थे।

देहरादून ( उत्तराखंड) देहरादून क्षेत्र में शनिवार तड़के हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लड़कों की मौके पर ही मौत हो गई।घायलों को खाई से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जिसमें से दो और लोगों ने दम तोड़ दिया। हादसे में जान गंवाने वालों में चार युवक और एक युवती शामिल हैं। जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल है।घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

ऋषिकेश- लौट रहे थे घर..गंगा में नहाने उतरा बेटा डूबा,डूब रहे बेटे को बचाने उतरा पिता भी गंगा में बह गया_तलाश में जुटी एसडीआरएफ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मसूरी देहरादून मार्ग झड़ीपानी रोड पर पानी वाले बैंड के पास एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई जिसमें सवार तीन लड़कों की मौके पर मौत हो गई।घायलों को खाई से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जिसमें से दो और लोगों ने दम तोड़ दिया। हादसे में जान गंवाने वालों में चार युवक और एक युवती शामिल हैं। जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल है। घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस फायर सर्विस एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और खाई में गिरी एक युवती को खाई से रेस्क्यू करके उनको 108 एंबुलेंस के माध्यम से देहरादून हायर सेंटर भेजा गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

IPL-2024 में सट्टा लगाते अंतरराष्ट्रीय गिरोह के नौ आरोपितों को किया गिरफ्तार, दुबई से हो रहा था संचालित,खातों से 20 करोड़ रुपए के ऑनलाइन ट्रांजैक्शन के साक्ष्य व पुलिस के हाथ लगी बड़ी रकम।

जिनको भी खाई से निकलकर मसूरी उप जिला चिकित्सालय भेजा गया मसूरी पुलिस द्वारा 6 की पहचान करने की कोशिश की जा रही है बताया जा रहा है कि चार युवक और दो युवतियां देहरादून आईएमएस कॉलेज में पढ़ाई करते थे।और मसूरी घूमने के लिए आए थे सुबह के समय देहरादून वापस लौटते समय चूना खाने के पास कार अनियंत्रित हो गई और गहरी खाई में गिर गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

रील बनाने का शौक पड़ा महंगा- रेलवे ट्रैक पर Reel बना रही थी छात्रा ,अचानक आ गई ट्रेन और टुकड़ों में बट गया शरीर,साथ में  मौजूद अन्य दोनों छात्र बाल बाल बचे।

शहर कोतवाल अरविंद चौधरी ने बताया की  02 युवक तथा 02 युवतियां IMS यूनिवर्सटी देहरादून तथा 01 युवक DIT यूनिवर्सटी के छात्र है। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को खाई से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जिसमें से दो और लोगों ने दम तोड़ दिया। हादसे में जान गंवाने वालों में चार युवक और एक युवती शामिल हैं। जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

दुखद हादसा- नहाते समय पैर फिसलने से शारदा नहर में डूबा होटल मैनेजमेंट का छात्र, पुलिस व जल पुलिस के गोताखोर तलाश में जुटे।

 

नाम पता मृतक⤵️

1- अमन सिंह राणा पुत्र राजेश सिंह राणा, निवासी शंकरपुर, निकट डी0आई0एम0एस0 कॉलेज गेट, सहसपुर, उम्र 22 वर्ष, ( IMS यूनिवर्सिटी )

2- दिंग्याश प्रताप भाटी पुत्र देवेन्द्र सिंह भाटी, निवासी पैटलवुड अपार्टमेंट, ज्वालापुर हरिद्वार, उम्र 23 वर्ष ( IMS यूनिवर्सिटी )

3- तनुजा रावत पुत्री सोहन सिंह, निवासी दुर्गा कालोनी, रूडकी हरिद्वार, उम्र 22 वर्ष ( IMS यूनिवर्सिटी )

4- अशुतोष तिवारी पुत्र वीर बहादुर तिवारी, निवासी निकट थाना नागपानी, रमिला, गांउड पैरामाउंट एक्सपोर्ट, मुरादाबाद, उत्तरप्रदेश

5- हृदयांश चन्द्र पुत्र हरिश चन्द्र निवासी ए0टी0पी0 कालोनी, अनपरा सोनभद्र, उत्तरप्रदेश, उम्र 24 वर्ष ( D.I.T यूनिवर्सिटी)

नाम पता घायल⤵️

1- नयनश्री पुत्री संजय कुमार, निवासी न्यू विकास एलक्लेव, रोहतक रोड, मेरठ, उम्र 24 वर्ष ( IMS यूनिवर्सिटी )

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड में फिर सामने आया लव जिहाद का मामला,राहुल बनकर युवती को प्रेमजाल में फंसाने वाला अफजल गिरफ्तार।पुलिस ने उत्तराखंड धर्म स्वतंत्रता अधिनियम और पॉक्सो के तहत मुकदमा किया दर्ज।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।