Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

निर्वाचन आयोग की फ्लाइंग स्क्वायड टीम (एफएसटी) और पुलिस ने बंद फैक्ट्री में पकड़ी 9000 पेटी शराब, फैक्ट्री को किया सील।

निर्वाचन आयोग की फ्लाइंग स्क्वायड टीम (एफएसटी) और पुलिस ने बंद फैक्ट्री में पकड़ी 9000 पेटी शराब, फैक्ट्री को किया सील।

 

श्रीनगर। पौड़ी जिले में सतपुली के पास एकेश्वर विकासखंड क्षेत्र में बड़ी मात्रा में शराब का स्टॉक पकड़ा गया है. बताया जा रहा है कि मौके पर करीब 9 हजार शराब की पेटियां मौजूद हैं। जानकारी मिलते ही निर्वाचन आयोग की फ्लाइंग स्क्वायड टीम (एफएसटी) और पुलिस मौके पर पहुंची. फैक्ट्री में ताला लगा हुआ था, इस कारण एफएसटी अग्रिम आदेशों का इंतजार करती रही.बताया जा रहा है।कि टीम ने आबकारी विभाग को भी इसकी सूचना दे दी थी। लेकिन आबकारी विभाग की टीम करीब आठ घंटे बाद पहुंची।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

फर्जी प्रमाणपत्रों के सहारे नौकरी कर रहे सहायक अध्यापक को अदालत ने तीन वर्ष की कारावास और एक हजार रुपये के अर्थदंड की सुनाई सजा।

आबकारी विभाग के देरी से पहुंचने से स्थानीय लोगों ने विभाग के अधिकारियों पर मिलीभगत का आरोप लगाया और उनके खिलाफ नारेबाजी भी की.आबकारी विभाग के टीम के साथ जब एफएसटी टीम फैक्ट्री में चेकिंग के लिए अंदर गई तो वहां से करीब 9331 पेटी शराब पाई गई।बताया जा रहा है कि जिस जगह पर ये शराब रखी हुई है, वो शराब फैक्ट्री है, लेकिन वो बंद हो गई है. हालांकि जब जांच टीम ने फैक्ट्री के कर्मचारियों से स्टॉक रजिस्टर मांगा तो नहीं दिखा पाए, जिस कारण किसी गड़बड़ी का कुछ पता नहीं चल पाया.

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मामूली से बात पर नाराज भाई-बहन कूदे ट्रेन के आगे,रेलवे ट्रैक पर मिले नाबालिग भाई-बहन के शव_आत्महत्या या..?

एसएसपी पौड़ी लोकेश्वर सिंह के निर्देश पर सीओ पौड़ी अनुज कुमार ने फैक्ट्री को सील कर दिया है. एफएसटी टीम से सेक्टर मजिस्ट्रेट वीरेंद्र सिंह सजवाण ने बताया कि प्राप्त शराब की सूची निर्वाचन आयोग को भेज दी गई है, लेकिन मौके पर स्टॉक रजिस्टर उपलब्ध नहीं हो पाया. जिस वजह से प्राप्त सूचना के अनुसार गड़बड़ी का पता नहीं चल पाया.
आबकारी इंस्पेक्टर मानवेंद्र सिंह पंवार ने कहा कि फैक्ट्री रिन्यूअल न होने पर बंद है, जिससे मैनेजर की उपलब्धता न होने के कारण स्टॉक रजिस्टर उपलब्ध नहीं हो पाया. मैनेजर को नोटिस भेज कर स्टॉक रजिस्टर मंगवाया जाएगा.

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बनबसा–चर्चित दोहरे हत्याकांड में धस्माना अस्पताल के एमडी आशीष धस्माना और ड्राइवर इदरीस को सश्रम आजीवन कारावास ,आखिर जार 10 साल बाद आया फैसला।

सीओ पौड़ी अनुज कुमार ने मौके पर पहुंचकर आबकारी इंस्पेक्टर को स्टॉक रजिस्टर मंगवाने के निर्देश दिए.वहीं, जिला निर्वाचन अधिकारी आशीष चौहान ने बताया कि उनको इस मामले की सूचना मिली, जिसके बाद उन्होंने फ्लाइंग स्क्वायड, संबंधित ARO और पुलिस अधीक्षक से बात हुई है. जो भी आवश्यक कार्रवाई है वो की जा रही है. निर्वाचन आयोग के आदेश पर शुक्रवार सुबह थानाध्यक्ष सतपुली दीपक तिवारी ने फैक्ट्री के मुख्य गेट पर गार्ड्स की तैनाती कर दी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड में अध्यापकों के इस शिक्षा सत्र में ऑनलाइन नहीं ऑफलाइन होंगे तबादले,तबादलों को लेकर समय-सारणी की गयी जारी।👉👇

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।