Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

बाबा तरसेम सिंह का हत्यारा अमरजीत सिंह उर्फ बिट्टू  उत्तराखंड एस टी एफ के साथ हुई मुड़भेड़ में हुआ ढेर।एक लाख रुपये का इनामी शूटर था अमरजीत सिंह उर्फ बिट्टू।👉👇 देखिये वीडियो

बाबा तरसेम सिंह का हत्यारा अमरजीत सिंह उर्फ बिट्टू  उत्तराखंड एस टी एफ के साथ हुई मुड़भेड़ में हुआ ढेर।एक लाख रुपये का इनामी शूटर था अमरजीत सिंह उर्फ बिट्टू।।  👉👇 देखिये वीडियो

उत्तराखंड पुलिस ने बदमाशों को दिया मुंहतोड़ जवाब

कल देर रात बदमाशों से भिड़ी हरिद्वार पुलिस और S.T.F. उत्तराखण्ड की संयुक्त टीम

₹100000 “एक लाख” का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में हुआ ढेर, फरार की तलाश जारी

देर रात ही अस्पताल पहुंचकर एसएसपी प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने ली जानकारी

उधमसिंहनगर नानकमत्ता गुरुद्वारा बाबा हत्याकांड का मुख्य आरोपी बदमाश अमरजीत उर्फ बिट्टू उत्तराखंड पुलिस से हुई मुठभेड़ में हुआ ढेर।

रुड़की (हरिद्वार)उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) अभिनव कुमार ने एएनआई को बताया कि एक लाख रुपये का इनामी शूटर अमरजीत सिंह उर्फ बिट्टू मारा गया, जबकि उसका साथी भाग गया।

नानकमत्ता गुरुद्वारे के कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या करने वाले अमरजीत सिंह को उत्तराखंड एसटीएफ और हरिद्वार पुलिस ने थाना भगवानपुर क्षेत्र में मुठभेड़ में मार गिराया है। हत्यारे का दूसरा साथी फरार हो गया है और उसकी तलाश में एसटीएफ और पुलिस जुटी हुई है। 28 मार्च की सुबह नानकमत्ता में डेरा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की बाइक सवार दो शूटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

Update नानकमत्ता-गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता  साहिब के कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम को दो अज्ञात हमलावरों ने मारी तीन गोलियां,बाबा की हुई मौत????????  देखिये लाइव वीडियो

हरिद्वार प्रसिद्ध नानकमत्ता गुरुद्वारे के कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या करने वाले एक बदमाश अमरजीत सिंह को उत्तराखंड एसटीएफ और हरिद्वार पुलिस ने थाना भगवानपुर क्षेत्र में मुठभेड़ में मार गिराया है। हत्यारे का दूसरा साथी फरार हो गया है और उसकी तलाश में एसटीएफ और पुलिस जुटी हुई है। 28 मार्च की सुबह नानकमत्ता में डेरा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की बाइक सवार दो शूटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नानकमत्ता के डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह के पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए  भावुक, नमन आँखे से दी बाबा को अंतिम विदाई।

उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) अभिनव कुमार जानकारी देते हुए बताया कि एक लाख रुपये का इनामी शूटर अमरजीत सिंह उर्फ बिट्टू पुलिस मुठभेड़ में मारा गया है जबकि उसका एक साथी फरार हो गया है उन्होंने बताया कि बाबा की हत्या को उत्तराखंड पुलिस ने चुनौती के रूप में लिया था और लगातार एसटीएफ और पुलिस दोनों हत्यारों की तलाश कर रही थी। उत्तराखंड में ऐसे जघन्य अपराध करने पर पुलिस अपराधियों से सख्ती से निपटेगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नानकमत्ता हत्याकांड- यूपी और पंजाब से जुड़ें है बाबा तरसेम के हत्यारों के तार,हत्याकांड को सुनियोजित तरीके से अंजाम दे पुलिस को खुली चुनौती दे गए सशस्त्र बदमाश।

इससे पहले रविवार को उधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजू नाथ टीसी ने दोनों फरार मुख्य आरोपियों (शूटरों) अमरजीत सिंह और सरबजीत सिंह पर इनाम की राशि 50 हजार रुपये से बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दी थी। वहीं, बाबा तरसेम सिंह की हत्या का षड्यंत्र रचने में शामिल तीन और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनमें एक यूपी और दो उत्तराखंड के बाजपुर क्षेत्र के रहने वाले हैं। बाजपुर के आरोपियों ने शॉर्प शूटरों को राइफल उपलब्ध कराई थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

Big breking नानकमत्ता बाबा तरसेम मर्डर केस में पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला किया दर्ज, आरोपितों में पूर्व आईएएस का नाम भी शामिल।

एसटीएफ का कहना है कि अमरजीत सिंह नाम का ये बदमाश श्री नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारा डेरा कार सेवा के प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या करने की घटना में शामिल था। जबकि एक अन्य बदमाश भागने में सफल रहा।फिलहाल लंबे समय बाद देवभूमि उत्तराखंड में हुए एनकाउंटर के बाद उत्तराखंड पुलिस ने बदमाशों को सख्त संदेश दिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

लोहाघाट क्षेत्र के खेतीखान तपनीपाल निवासी भारतीय सेना के जवान प्रदीप बोहरा की संदिग्ध परिस्थितियों हुई मौत,परिजनों में मचा कोहराम।

रविवार को नानकमत्ता पुलिस थाने में एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने पत्रकारों को बताया कि बाबा तरसेम सिंह की हत्या के षड्यंत्र में तुलापुर, बिलसंडा, पीलीभीत निवासी परगट सिंह को शनिवार देर रात मेलाघाट रोड, झनकईया, खटीमा से गिरफ्तार किया गया। केशोवाला मोड, बाजपुर निवासी जसपाल सिंह भट्टी को जेल रोड, रामपुर, यूपी से और बन्नाखेड़ा बाजपुर निवासी सुखदेव सिंह गिल उर्फ सोनू गिल को रविवार को बाजपुर क्षेत्र से पकड़ा गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मां पूर्णागिरि मेले के पहले दिन ही श्रद्धालुओं की उमड़ी भीड़, रात दो बजे से ही मुख्य मंदिर में दर्शन को श्रद्धालुओं की लंबी लगी लाइनें।

जानें कब क्या हुआ

28 मार्च को बाइक सवार बदमाशों ने डेरा कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

28 मार्च की शाम को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नानकमत्ता पहुंचे, हत्यारोपितों की धरपकड़ को 11 टीम गठित की।

29 मार्च को सेवानिवृत्त आइएस समेत पांच लोगों पर नानकमत्ता थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था।

30 मार्च को हत्यारोपित बाइक सवार बदमाशों के इंटरनेट मीडिया में ढाका पहुंचने का पोस्ट वायरल हुआ।

31 मार्च को हत्यारोपित बाइक सवार बदमाशोें के विरुद्ध गैर जमानती वारंट कोर्ट से जारी हुआ।

1 अप्रैल को सीसीटीवी में कैद मिले बदमाशों की फुटेज की मदद से पीलीभीत होते हुए शाहजहांपुर पहुंची पुलिस टीम।
दो अप्रैल को पंजाब के अमृतसर के साथ ही यूपी के कई क्षेत्रों में पुलिस की टीमों ने की छापेमारी।

तीन अप्रैल को एसएसपी ने दोनों शूटरों पर 50 हजार का इनाम किया घोषित

चार अप्रैल को पुलिस ने शूटरों के मददगार और 10 लाख में हायर करने वाले चार लोगों को शाहजहांपुर से पकड़ा।

पांच अप्रैल को पुलिस और एसटीएफ ने बाजपुर में छह लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।

छह अप्रैल को नानकमत्ता में बाबा तरसेम सिंह के अंतिम अरदास के भोग में मुख्यमंत्री पहुंचे।

सात अप्रैल को बाजपुर से पुलिस ने शूटरों को राइफल उपलब्ध कराने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

सात अप्रैल को दोनों शूटरों पर पुलिस मुख्यालय ने घोषित किया एक लाख का इनाम।

आठ अप्रैल की देर रात हरिद्वार में एसटीएफ और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में शूटर अमरजीत सिंह उर्फ बिट्टा ढेर।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बाबा तरसेम हत्याकांड के खुलासे में लगी 11 टीमें, तीन एसपी और पांच सीओ समेत 83 पुलिस अधिकारी कर्मचारियों शामिल,अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने झौंकि पूरी ताकत।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।