Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उत्कृष्ट “शिक्षक सम्मान ” द्वितीय-2024″ कार्यक्रम में के आई टी एम डिग्री कॉलेज ने उधम सिंह नगर, चंपावत व नैनीताल जनपद के 150 शिक्षको को किया सम्मानित

उत्कृष्ट “शिक्षक सम्मान ” द्वितीय-2024″ कार्यक्रम में के आई टी एम डिग्री कॉलेज ने उधम सिंह नगर, चंपावत व नैनीताल जनपद के 150 शिक्षको को किया सम्मानित।

– के. आई. टी. एम. उत्कृष्ट “शिक्षक सम्मान समारोह द्वितीय -2024” का हुआ आयोजन, केआईटीएम डिग्री कॉलेज ने किया उधम सिंह नगर, चंपावत व नैनीताल जनपद के 150 शिक्षको को सम्मानित ,सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि जिला शिक्षा अधिकारी डी.एस, राजपूत रहे मौजूद।

खटीमा(उधम सिंह नगर)- सीमांत क्षेत्र के अग्रणी शैक्षिक संस्थान के. आई. टी. एम के द्वारा दूसरी बार रविवार 7 अप्रैल 2024 को उत्कर्ष शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कॉलेज परिसर में सुबह दस बजे से आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जिला शिक्षा अधिकारी उधम सिंह नगर डी एस राजपूत ने शिरकत की। कार्यक्रम का आरंभ महाविद्यालय के प्रबंध निदेशक कमल बिष्ट, मुख्य अतिथि डी एस राजपूत व डायरेक्टर ज्योति बिष्ट के द्वारा दीप प्रज्वलन कर किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नैनीताल–रामगढ़ के लेटीबूंगा में मुख्यमंत्री धामी की हुई जनसभा,चुनावी सभा से कांग्रेस पर बोला हमला…बोले- तुष्टिकरण की राजनीति कर रही कांग्रेस।

कार्यक्रम को समय के अनुसार तीन स्लॉट (सत्र) में विभाजित किया गया था। जिसमें खटीमा विकास खंड के साथ साथ टनकपुर, बनबसा, नानकमत्ता, सितारगंज, मझोला किच्छा, रुद्रपुर व हल्द्वानी क्षेत्र के प्रतिष्ठित सरकारी गैर सरकारी विद्यालयों में उत्कृष्ट कार्य कर रहे 150 अध्यापकों को मुख्य अतिथि जिला शिक्षा अधिकारी डी. एस, राजपूत ने प्रशस्ति पत्र द्वारा सम्मानित किया। कार्यक्रम के दौरान सभी अतिथि अध्यापकों के लिए महाविद्यालय के एच. एम विभाग के द्वारा स्वागत कार्यक्रम से लेकर भोजन की पूरी व्यवस्था की गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी ने खटीमा में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित कार्यक्रम में किया प्रतिभाग,कांग्रेस की पूर्व चेयरमैन नगर पालिका समेत सैकड़ों लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई।

वहीं कार्यक्रम के दौरान महाविद्यालय के सभी विभागों क्रमशः होटल मेनेजमेंट, आई टी, पत्रकारिता एवं जनसंचार और बैंकिंग एंड फाइनेंस विभाग के विद्यार्थियों ने भी अहम भूमिका निभाई।कॉलेज के मैनेजिंग डायरेक्टर कमल बिष्ट ने मीडिया को जानकारी देते बताया की यह दूसरी बार केआईटीएम डिग्री कॉलेज संस्थान शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन कार्य कर रहे शिक्षको को सम्मानित कर रहा है। कार्यक्रम का संचालन महाविद्यालय के  किरन शर्मा के द्वारा किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड में अध्यापकों के इस शिक्षा सत्र में ऑनलाइन नहीं ऑफलाइन होंगे तबादले,तबादलों को लेकर समय-सारणी की गयी जारी।👉👇

 

जबइस अवसर पर कॉलेज के मैनेजिंग डायरेक्टर कमल बिष्ट व जिला शिक्षा अधिकारी डी. एस, राजपूत ने स्वीप (SVEEP) कार्यक्रम के तहत कार्यक्रम में मौजूद विभिन्न कॉलेज से पहुंचे शिक्षक गणों कॉलेज के छात्र छात्राओं व शिक्षक गणों को लोकतंत्र के महापर्व को लेकर वोटर की भूमिका तथा जागरुकता के लिए सभी के द्वारा मतदान किए जाने की शपथ करवाई गयी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नानकमत्ता-बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड के षड़यंत्र में शामिल 3 अन्य आरोपियों को किया गिरफ्तार,अब तक हत्याकांड के 7 षडयंत्रकारियो को भेजा जा चुका है जेल।

इस मौके पर के आई टी एम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूटशंस के मैनेजिंग डायरेक्टर कमल बिष्ट ने कहा की KITM ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूटशंस द्वारा आयोजित, शिक्षक सम्मान समारोह द्वितीय 2024, में विश्व के प्रत्येक महानुभूतियों एवं हर क्षेत्र में स्थापित व्यक्तियों को किसी न किसी रूप सहायता प्रदान करने वाले उत्कृष्ठ शिक्षकों को हर वर्ष सम्मानित करके इस पुण्य हवन में KITM संस्थान अपनी आयोजन रूपी सूक्ष्म आहुति देने का प्रयास गत पिछले वर्ष के कर रहा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने लालकुआं के नैनीताल दूध उत्पादक संघ में फर्जीवाड़े और कैमिकल मिले दूध की सप्लाई के खिलाफ एक्शन की रिपोर्ट को किया तलब।

शिक्षा समाज का आधार है, और बिना शिक्षक के इस समाज की परिकल्पना ही अधूरी है। हम उन सभी शिक्षकों को मंच प्रदान करना चाहते हैं जिन्होंने सैकड़ो विद्यार्थियों को किसी न किसी मुकाम तक पहुंचाया तो जरूर लेकिन किसी पुरुस्कार के लिए दौड़ में शामिल नहीं होना चाहा। KITM परिवार के सभी सदस्य और समाज सभी सम्मानित शिक्षक गणों के सदैव ऋणी है और रहेंगे।”

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

सुप्रीम कोर्ट ने भ्रामक विज्ञापन मामले में पतंजलि आयुर्वेद के संस्थापक स्वामी रामदेव और एमडी आचार्य बालकृष्ण के माफीनामे को “दिखावटी” बताते हुए किया अस्वीकार।

वहीं दूसरी ओर जिला शिक्षा अधिकारी डी. एस, राजपूत ने  कहा गया- KITM ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट ने “शिक्षक सम्मान समारोह” के तहत शिक्षकों को सम्मानित कर अपनी दूरगामी सोच व समर्पण दिखाया है जिसका मैं तहे दिल से प्रशंसा करता हूं साथ ही उन्हें विश्वास है की के आई टी एम कॉलेज आगे भी बेहतरीन शिक्षको को सम्मानित करने के इस क्रम को जारी रखेगा।ताकि इस तरह के आयोजन अन्य शिक्षको को भी उनके क्षेत्र में प्रेरित करे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- टनकपुर रोड पर सघन चैकिंग के दौरान पुलिस ने चोरी की तीन बाइकों के साथ ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार।

वहीं अंत में कॉलेज के मैनेजिंग डायरेक्टर कमल बिष्ट, जिला शिक्षा अधिकारी डी. एस, राजपूत डायेरेक्टर ज्योति बिष्ट ने कॉलेज के विभिन्न विभाग के विभागाध्यक्षों व फेकल्टी मेंबर्स को सम्मानित कर सफल कार्यक्रम की बधाईयां प्रेषित की।इस अवसर पर आयोजन को सफल बनाने में कॉलेज के छात्र छात्राओं की भी बेहतरीन भूमिका रही।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

अस्पताल की इमरजेंसी में घुसकर डॉक्टर को बेरहमी पीटा, सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए बदमाश- पुलिस ने मामले में मुकदमा किया दर्ज।???????? देखिए-VIDEO फुटेज

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।