Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

शातिर युवती के झांसे में फंसा उत्तराखंड पुलिस का दरोगा, बस कंडक्टर प्रेमी को पिता बता ऐसे चलाया शातिर दिमाग, दरोगा की तहरीर पर हुआ मुकदमा दर्ज

शातिर युवती के झांसे में फंसा उत्तराखंड पुलिस का दरोगा, बस कंडक्टर प्रेमी को पिता बता ऐसे चलाया शातिर दिमाग, दरोगा की तहरीर पर हुआ मुकदमा दर्ज।

 

किच्छा ( उधम सिंह नगर ) किच्छा में पुलिस में तैनात दारोगा एक सोशल मीडिया से एक शातिर युवती के झांसे में आ गया। अपराध के दलदल में गई इस युवती के खिलाफ फर्जीवाड़े के जब केस दर्ज हुए तो पुलिस कर्मी की आंखें खुलीं। अदालत के आदेश पर पुलभट्टा थाने में युवती और दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सरकारी अस्पताल के चिकित्सक पर पथरी के आपरेशन के दौरान किडनी चोरी करने का लगा आरोप,महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज।

 

थाना पुलभट्टा के गांव अजीतपुर निवासी खेमेन्द्र गंगवार ने अदालत में दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह हरिद्वार पुलिस में तैनात है। 2017 में सोशल मीडिया से उसकी पहचान अर्चना सिंह निवासी ग्राम कटाई थाना लालगंज जिला मिर्जापुर यूपी से हुई थी। उसने अपने आपको दिल्ली स्थित प्रतिष्ठित बैंक में जबकि अपने पिता को एनटीपीसी में डिप्टी डायरेक्टर बताया था।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा महाविद्यालय बना राजनीति का अखाड़ा , एनएसयू आई और एबीवीपी के कार्यकर्ताओं में हुई मारपीट, दोनों गुटों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को सौंपी तहरीर।

 

इसी दौरान उसने अर्चना से शादी की बात कही तो वह टालती रही। बताया कि मार्च 2021 में अर्चना को हिमाचल पुलिस ने थाना बोटीवाला जिला बददी से आईटी एक्ट में गिरफ्तार किया तब उसे उसकी असलियत का पता चला। यह भी पता चला कि वह शातिर है और अपने प्रेमी और अन्य साथियों के साथ हिमाचल में फर्जी डिग्री और मार्कशीट बनाती है। एक साल तक वह सोलन जेल में भी बंद रही। अर्चना के भाई ने बताया कि उसकी 12 वर्ष पूर्व शादी हो गई थी जिसे घर वालाें ने अलग कर दिया था।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उड़ता पंजाब बना सीमान्त खटीमा, नशेड़ियों का आतंक, पैसे न मिलने पर कलयुगी नशेड़ी बेटे ने मां की पिटाई कर तोड़ा पैर ,पिता ने पुत्र के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा।

अर्चना का इलाहबाद युवक और दून निवासी बस कंडक्टर से भी प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसे उसने पिता बताया था वह उसका दोस्त है। अब वह मुझसे शादी कर पूर्व में किए अपराध से बचना चाहती है। उसका एक मुंह बोला भाई मुझे धमकी दे रहा है। उस पर गुजराज, एमपी, महाराष्ट्र, दिल्ली में धोखाधड़ी और जबरदस्ती वसूली के केस चल रहे हैं। अक्तूबर 2023 में अक्षय उर्फ दक्ष अग्रवाल ने फोन पर धमकी देकर 10 लाख रुपये मांगे और नहीं देने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। पुलिस ने अर्चना, अक्षय अग्रवाल, सौरभ के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा- संदिग्ध परिस्थितियों में घर में मृत मिली महिला  मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार,प्रेम प्रसंग के चलते की महिला की डंडा मारकर हत्या।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।