Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

देहरादून के नामी विद्यालय की पूर्व अध्यापिका व उसके पति के साथ कोबरा गैंग की विदेशी महिला ड्रग पैडलर के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार।

देहरादून के नामी विद्यालय की पूर्व अध्यापिका व उसके पति के साथ कोबरा गैंग की विदेशी महिला ड्रग पैडलर के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार।

 

कोबरा गैंग की विदेशी ड्रग पैडलर दून के प्रतिष्ठित विद्यालय की पूर्व अध्यापिका व उसके पति के साथ आई दून पुलिस की गिरफ्त में।

अभियुक्तों के कब्जे से 16.35 ग्राम अवैध कोकीन तथा 63500/- रु0 नगद बरामद।

गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा बडी पार्टियों में कोकिन सप्लाई करने के साथ-साथ शिक्षण सस्थानों में अध्यनरत छात्रों को किया जाता था टारगेट

पूर्व में भी राजपुर पुलिस द्वारा कोबरा गैंग के तीन सदस्यों को भारी मात्रा में मादक पदार्थों के साथ किया गया था गिरफ्तार*

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री धामी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय,शिक्षा विभाग के अंतर्गत प्राथमिक शिक्षक की भर्ती के लिए बीएड की योग्यता को खत्म करने को मंजूरी।

मुख्यमंत्री, उत्तराखंड के ”ड्रग्स फ्री देवभूमि 2025″ के विजन को साकार करने हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून के निर्देशन में चलाये जा रहे अभियान के तहत दून पुलिस द्वारा लगातार नशा तस्करों के विरूद्व प्रभावी कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में आगामी लोकसभा निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत सम्पूर्ण जनपद में चलाये जा रहे सघन चैकिंग अभियान के दौरान थाना राजपुर पुलिस द्वारा दिनांक 12.03.2024 को पेसिफिक हिल्स मसूरी रोड के पास से कोबरा गैंग के एक शातिर विदेशी महिला तस्कर सहित एक अन्य महिला व उसके पति को अवैध मादक पदार्थो के साथ गिरफ्तार किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सरकारी अस्पताल के चिकित्सक पर पथरी के आपरेशन के दौरान किडनी चोरी करने का लगा आरोप,महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज।

जिनकी तलाशी लेने पर अभियुक्तों के पास से 16.35 ग्राम अवैध कोकीन बरामद हुई, अभियुक्तगणों के विरुद्ध थाना राजपुर पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/21/60 /27/ 29 के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है, जिन्हे नियमानुसार मा0 न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

पूर्व में दिनांक 06-02-2024 को थाना राजपुर पुलिस द्वारा कोबरा गैंग के 03 नशा तस्करों (1) सरोवर कुमार (2) तनिष्क (3) प्रिंस राज को 3.30 ग्राम अवैध कोकिन तथा 38.45 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया था।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उड़ता पंजाब बना सीमान्त खटीमा, नशेड़ियों का आतंक, पैसे न मिलने पर कलयुगी नशेड़ी बेटे ने मां की पिटाई कर तोड़ा पैर ,पिता ने पुत्र के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा।

पूछताछ का विवरण:-

पूछताछ में अभियुक्ता SANYU DIANAH द्वारा बताया गया कि वह यूगांडा देश की नागरिक है तथा वर्तमान में बिजनेस वीजा पर जनवरी में भारत आई है। वह कोबरा गैंग की सक्रिय सदस्य है, उसके द्वारा डिमाण्ड के हिसाब से दिल्ली से कोकिन को देश के अलग-2 हिस्सो में अपने एजेण्टों व पैडलरो को सप्लाई किया जाता है, देहरादून में भी अभियुक्ता डिमाण्ड पर अभियुक्त सारथी साहनी व उसकी पत्नी रितिका साहनी को कोकिन सप्लाई करने आयी थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सीमान्त खटीमा में कच्ची शराब ????का कारोबार चरम पर, ग्रामीण क्षेत्रों में हो रही होम डिलीवरी, आबकारी विभाग मौन ????????तो आखिर✍️ जिम्मेदार कौन ?

गिरफ्तार अन्य अभियुक्त सारथी साहनी द्वारा पूछताछ में बताया गया कि वह एक निजी कम्पनी में मार्केटिंग हेड है तथा दिल्ली व अन्य जगहो से अपने सम्पर्क सूत्रों के माध्यम से कोकिन मंगवाता है, जिसे वह अपनी पत्नी, जो एक प्रतिष्ठित विद्यालय में पूर्व अध्यापिका थीं, के साथ देहरादून में आयोजित होने वाली बडी-बडी पार्टियों में डिमांड के हिसाब से सप्लाई करता है। साथ ही विभिन्न शिक्षण सस्थानों में अध्यनरत छात्रों को अपनी पत्नी के माध्यम से मादक पदार्थो की सप्लाई करवाता है, चूंकि उसकी पत्नी पूर्व में अध्यापिका थी, इसलिये कोई उन पर आसानी से शक नही करता है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा महाविद्यालय बना राजनीति का अखाड़ा , एनएसयू आई और एबीवीपी के कार्यकर्ताओं में हुई मारपीट, दोनों गुटों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को सौंपी तहरीर।

नाम पता अभियुक्तगण:-

1- SANYU DIANAH W/O GERSHOM TULYAGYENDA R/O UGANDA COUNTRY हाल निवासी विकासपुरी दिल्ली उम्र 35 वर्ष।

2-सारथी साहनी पुत्र स्वर्गीय सुनील साहनी निवासी प्रीतम रोड थाना डालनवाला देहरादून उम्र 32 वर्ष।

3-रितिका साहनी पत्नी सारथी साहनी निवासी प्रीतम रोड थाना डालनवाला देहरादून उम्र 25 वर्ष।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा- संदिग्ध परिस्थितियों में घर में मृत मिली महिला  मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार,प्रेम प्रसंग के चलते की महिला की डंडा मारकर हत्या।

बरामदगी-

1- 16.35 ग्राम अवैध कोकीन (अंतर्राष्ट्रीय कीमत लगभग 02 लाख रू0 )
2- 63500 रु0 नगद
3- बैट्री युक्त इलेक्ट्रॉनिक तराजू
4- फाबियो कार संख्या: यू0के0-07-एक्स-0707

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड राज्य आंदोलन कारी शहिद गोपीचंद के पौत्र रोहित चंद ने भारतीय सेना में कमीशन प्राप्त कर लेफ्टिनेंट बनकर खटीमा का नाम किया रोशन।

*पुलिस टीम:-*

1- उ0नि0 पी0डी0 भट्ट, थानाध्यक्ष राजपुर
2- उ0नि0 सुमेर सिंह व0उ0नि0 थाना राजपुर
3- उ0नि0 विकेंद्र कुमार चौकी प्रभारी जाखन थाना राजपुर
4- उ0नि0 प्रवेश रावत,   5- म0उ0नि0 भावना
6- कां0 सुशील, कां0 विशाल, कां0 अमित भट्ट
7-हेड कां0 चालक महावीर

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

युवक को पत्थर से कुचलकर मौत के घाट उतारने वाला सरफिरा सीसीटीवी में हुआ कैद,हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस नर किया गिरफ्तार।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।