Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

सरकारी अस्पताल के चिकित्सक पर पथरी के आपरेशन के दौरान किडनी चोरी करने का लगा आरोप,महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज।

सरकारी अस्पताल के चिकित्सक पर पथरी के आपरेशन के दौरान किडनी चोरी करने का लगा आरोप,महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज।

उत्तरकाशी–एक महिला ने सरकारी अस्पताल के चिकित्सक पर पथरी के आपरेशन के दौरान किडनी चोरी करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद सभी हैरान है। इस मामले में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजीएम) कोर्ट में इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार उत्तरकाशी जिले के मसरी गांव निवासी सुभानी देवी उम्र 34 वर्ष ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट को आरोपी चिकित्सक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर प्रार्थना पत्र सौंपा। सीजेएम कोर्ट ने कोतवाली उत्तरकाशी से 20 मार्च तक रिपोर्ट मांगी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

” विधायक जी में राजू जिंदा हूं ” पिता ने जमीन के लालच में मुझे मृत दर्शाकर पुस्तैनी जमीन हथियाने का रचा डाला कुचक्र, विधायक से न्याय की गुहार लगाता मृत दर्शाया व्यक्ति।????????देखिये वीडियो।

आपरेशन के बाद फिर हुआ पेट दर्द

सुभानी देवी का कहना है कि वर्ष 2014 में उसकी तबीयत खराब हुई, तो वह जिला अस्पताल आई। एक अप्रैल से तीन अप्रैल तक वह जिला अस्पताल के सर्जन डा. अश्वनी कुमार चैबे की देखभाल में भर्ती रही। उसे पित्ताशय में पथरी होना बताया गया। इस दौरान जब उसने अल्ट्रासाउंड कराया तो उसकी दोनों किडनी सामान्य थीं। जिला अस्पताल में नौ अप्रैल 2014 को डा. अश्वनी कुमार चैबे ने फिर से भर्ती कराया और 11 अप्रैल को आपरेशन किया। उपचार के बाद वह 17 अप्रैल को घर आई। इसके कुछ समय बाद दोबारा पेट में दर्द शुरू हो गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सीमान्त खटीमा में कच्ची शराब ????का कारोबार चरम पर, ग्रामीण क्षेत्रों में हो रही होम डिलीवरी, आबकारी विभाग मौन ????????तो आखिर✍️ जिम्मेदार कौन ?

अल्ट्रासाउंड में खुला राज

शुरूआत में उसने दर्द को अनदेखा कर दिया, लेकिन जब ज्यादा ही दर्द बढ़ने लगा तो 27 जनवरी वर्ष 2023 को कोरेनेशन अस्पताल देहरादून में भर्ती हुई। वहां अल्ट्रासाउंड में चिकित्सकों ने एक किडनी न होने की जानकारी दी गई। जिसके बाद उसे पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद उसने उत्तरकाशी जिला अस्पताल और देहरादून के एक निजी अस्पताल में भी अल्ट्रासाउंड जांच कराई। सुभानी ने कहा कि उन्होंने केवल पित्ताशय में पथरी का आपरेशन आरोपी चिकित्सक से कराया था। उसके अलावा कोई भी आपरेशन नहीं कराया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

बनबसा में दुकानदार ने नाबालिग लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म का किया प्रयास,पुलिस ने  पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा किया दर्ज।

फिर हिमाचल में कराई जांच

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसकी एक किडनी पित्ताशय का आॅपरेशन करने वाले चिकित्सक ने गायब की है। उसने बताया कि यहां कोई भी अस्पताल उनकी किडनी का कलर डाप्लर अल्ट्रासाउंड व सीटी स्कैन कराने के लिए तैयार नहीं हुआ। इसके बाद वह राय अस्पताल एंड मैटरनिटी सेंटर रोहडू शिमला हिमाचल प्रदेश गई। जहां चिकित्सकों ने बताया कि जो किडनी गायब हुई है, उस जगह पर घाव बना हुआ है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा महाविद्यालय बना राजनीति का अखाड़ा , एनएसयू आई और एबीवीपी के कार्यकर्ताओं में हुई मारपीट, दोनों गुटों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को सौंपी तहरीर।

जिसका उपचार वही चिकित्सक कर सकता है जिसने आपरेशन किया। इसक बाद उन्होंने जिला अस्पताल उत्तरकाशी में सूचना का अधिकार के तहत आपरेशन संबंधित जानकारी मांगी, लेकिन जिला अस्पताल की ओर से सूचना नहीं दी गई। बताया जा रहा है कि आरोपी चिकित्सक वर्तमान में ऊधम सि‍ंह नगर जिले में तैनात है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

नगर निगम में बदसलूकी करने पर मुश्किल में फंसे भाजपा विधायक जीना, बलवा समेत कई धाराओं में मुकदमा हुआ दर्ज।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।