Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स उत्तराखंड का नशा की तस्करी पर प्रहार, 1 किलो 909 ग्राम चरस के साथ 2 अंतरराष्ट्रीय ड्रग–तस्करों को किया गिरफ्तार ।

एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स उत्तराखंड का नशा की तस्करी पर प्रहार, 1 किलो 909 ग्राम चरस के साथ 2 अंतरराष्ट्रीय ड्रग–तस्करों को किया गिरफ्तार ।

 

♦️ एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स उत्तराखंड का नशा की तस्करी पर प्रहार, कार्रवाई में, बड़ी मात्रा में चरस की बरामदगी

♦️ एएनटीएफ एक बार फिर से 02 अंतरराष्ट्रीय ड्रग–तस्करों को गिरफ्तार कर उनसे 1 किलो 909 ग्राम चरस किया बरामद

♦️ बरामद चरस की अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 10 लाख रुपए आंकी गई कीमत

♦️ गिरफ्तार अभियुक्तगण कई वर्षो से चरस की तस्करी में रहे है, संलिप्त पूर्व में भी रहा है अपराधी के इतिहास

♦️ अवैध नशे का बड़ा अंतर्राज्यीय नेटवर्क नेस्तनाबूद, पिछले काफी समय से ड्रग तस्कर था, एएनटीएफ की रडार पर।।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

” विधायक जी में राजू जिंदा हूं ” पिता ने जमीन के लालच में मुझे मृत दर्शाकर पुस्तैनी जमीन हथियाने का रचा डाला कुचक्र, विधायक से न्याय की गुहार लगाता मृत दर्शाया व्यक्ति।????????देखिये वीडियो।

उत्तराखंड राज्य में बढ़ते नशे की प्रवृति की रोकथाम हेतु मुख्यमंत्री के उत्तराखंड में ड्रग्स–फ्री देवभूमि अभियान के तहत एवं पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड अभिनव कुमार के दिशा निर्देशन पर एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा ड्ग्स डीलरों के विरुद्र कार्यवाही के आदेश के क्रम में सीओ एसटीएफ कुमाऊँ पल्लवी त्यागी एवं प्रभारी निरीक्षक एएनटीएफ पावन स्वरुप के नेतृत्व में ए.एन.टी.एफ टीम(एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स) टीम द्वारा आज कार्रवाई करते हुए जनपद उधम सिंह नगर के थाना किच्छा क्षेत्रअंतर्गत शनि देव मंदिर के पास किच्छा बायपास रोड से 02 अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करीब 1 किलो 909 ग्राम अवैध चरस बरामद की गयी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सीमान्त खटीमा में कच्ची शराब ????का कारोबार चरम पर, ग्रामीण क्षेत्रों में हो रही होम डिलीवरी, आबकारी विभाग मौन ????????तो आखिर✍️ जिम्मेदार कौन ?

गिरफ्तार अभियुक्त पिछले कई सालों से उत्तराखंड में चरस की सप्लाई कर रहे थे. गिरफ्तार अभियुक्तो ने पूछताछ में बताया गया कि वह यह चरस नेपाल से खरीद कर काठगोदाम/ हल्द्वानी/ लालकुआं / किच्छा आदि मैदानी क्षेत्र में बेचने जा रहा था. अभियुक्त नारायण सिंह द्वारा बताया गया कि वह पूर्व में भी थाना लालकुआं से चरस में जेल जा चुका है तथा अभियुक्त पदम बोरा ने भी बताया कि वह भी नेपाल से चरस में जेल जा चुका है ANTF टीम द्वारा अभियुक्त को शनि मंदिर बायपास रोड किच्छा के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

बनबसा में दुकानदार ने नाबालिग लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म का किया प्रयास,पुलिस ने  पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा किया दर्ज।

एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा बताया गया कि ए.एन.टी.एफ. द्वारा गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध थाना किच्छा जनपद उधम सिंह नगर में एनडीपीएस की समुचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कराया गया है।

ANTF कुमाऊं यूनिट द्वारा वर्ष 2024 में अब तक 8 किलो 341 ग्राम चरस की बरामदगी की जा चुकी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उड़ता पंजाब बना सीमान्त खटीमा, नशेड़ियों का आतंक, पैसे न मिलने पर कलयुगी नशेड़ी बेटे ने मां की पिटाई कर तोड़ा पैर ,पिता ने पुत्र के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा।

गिरफ्तार किए गए अभियुक्तो का विवरण-

1. पदम बोहरा पुत्र स्वर्गीय धनमल बोहरा निवासी वार्ड नंबर 9 रीठापाता, थाना चैनपुर, जिला बजांग, नेपाल।

2. नारायण सिंह बिष्ट पुत्र रुकुम सिंह निवासी इंदिरा नगर 1, बिंदुखत्ता, थाना लाल कुआं जनपद नैनीताल।

बरामद माल का विवरण-

1 किलो 909 ग्राम अवैध चरस व एक वाहन संख्या UK04U 3473 कार बरामद।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

इंडो-नेपाल अन्तराष्ट्रीय बॉर्डर पर बनबसा में पकड़ी गयीं 10 लाख रुपये के कीमत की मूर्तियां, कैंटर चालक हुआ गिरफ्तार, बनबसा के ट्रांसपोर्टर का था माल, कस्टम विभाग बनबसा के किया सूपुर्द

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ उत्तराखंड द्वारा अपने ऑफिस नंबर जारी करते हुए जनता से अपील की है कि नशे से दूर रहे, किसी भी प्रकार के लालच में आकर नशा तस्करी ना करें, नशा तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई हेतु तत्काल निकटतम पुलिस स्टेशन या एसटीएफ उत्तराखंड से संपर्क करें. एसटीएफ से संपर्क हेतु,-0135-2656202- 9412029536

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा- संदिग्ध परिस्थितियों में घर में मृत मिली महिला  मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार,प्रेम प्रसंग के चलते की महिला की डंडा मारकर हत्या।

एएनटीएफ कुमायूँ युनिट- निरीक्षक पावन स्वरूप, उ0 नि0 विपिन चंद्र जोशी, अ0 उ0नि0 जगबीर शरण, मुख्य आरक्षी मनमोहन सिंह। ,मुख्य आरक्षी संजय कुमार , आरक्षी इसरार अहमद, आरक्षी वीरेंद्र चौहान,  आरक्षी जितेंद्र कुमार।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

धामी कैबिनेट के महत्वपूर्ण निर्णय-उपद्रवियों से होगी सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान की भरपाई,-, राज्य सरकार ने कानून बनाने को प्रदान की मंजूरी।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।