Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उत्तराखंड : विजिलेंस ने प्राइमरी स्कूल में मारा छापा_10 हजार रुपये की रिश्वत लेते प्रधानाध्यापक और शिक्षक को किया रंगे हाथ गिरफ्तार।

उत्तराखंड : विजिलेंस ने प्राइमरी स्कूल में मारा छापा_10 हजार रुपये की रिश्वत लेते प्रधानाध्यापक और शिक्षक को किया रंगे हाथ गिरफ्तार।

उत्तराखंड से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। कुमाऊं में विजिलेंस ने भ्रष्टाचार के खिलाफ एक और बड़ा प्रहार किया है। जनपद उधम सिंह नगर के काशीपुर में प्राथमिक विद्यालय बांसखेड़ा कलां में तैनात प्रिंसिपल और सहायक टीचर को विजिलेंस की टीम ने 10000 की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उधम सिंह नगर में नामी गिरामी कम्पनियों की नकली दवा बनाने की फैक्टरी पकड़ी, लाखों की दवा बरामद।नकली दवा बनाकर देश के अधिकतर राज्यों में की सप्लाई।

उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले में कार्यवाही करते हुए विजिलेंस टीम ने सीआरसी काशीपुर ब्लॉक में नियुक्त प्रधानाध्यापक व सहायक अध्यापक को 10,000 रूपये रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

” परीक्षा पर चर्चा ” कार्यक्रम में खटीमा की रही गूंज,देश भर के महज 15 विद्यार्थियों में डायनेस्टी गुरुकुल की छात्रा स्नेहा त्यागी ने प्रधानमन्त्री से पूछा अपना सवाल।????????देखिये वीडियो

विजिलेंस हल्द्वानी सेक्टर के डिप्टी एसपी अनिल सिंह मनराल ने बताया कि शिकायतकर्ता ने सतर्कता अधिष्ठान के टोल फ्री न0 1064 पर शिकायत अकित करायी गयी, कि सीआरसी काशीपुर ब्लॉक जो राजकीय प्राईमरी पाठशाला बासखेड़ा काशीपुर में स्थित है, में नियुक्त प्रधानाध्यापक दिनेश शर्मा एवं सहायक अध्यापक अंकुर प्रताप काशीपुर ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले प्राइवेट स्कूलो में चेकिंग के दौरान उनके स्कूल में मेंटेन की जाने वाले रजिस्टरों में पकड़ी गई कमियों को उच्च स्तर पर ना भेजने के एवज़ में 10,000 (दस हजार रूपये) की रिश्वत की मांग की जा रही है। शिकायतकर्ता भ्रष्ट कर्मचारी के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही चाहता है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

देहरादून मुख्यमंत्री धामी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में लिए गए महत्वपूर्ण फ़ैसले, नई आबकारी नीति को मंजूरी।

उन्होंने बताया कि शिकायत सतर्कता अधिष्ठान सैक्टर नैनीताल, हल्द्वानी द्वारा जाँच से प्रथम दृष्टया सही पाये जाने पर तत्काल ट्रैप टीम का गठन किया गया।

टीम द्वारा नियमानुसार कार्यवाही करते हुए गुरुवार को प्रधानाध्यापक दिनेश शर्मा को शिकायतकर्ता से 10,000/- (दस हजार) की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथ एवं सहायक अध्यापक अंकुर प्रताप को रिश्वत की मांग करने के साक्ष्य होंने के आधार पर सीआरसी कार्यालय जो राजकीय प्राईमरी पाठशाला बासखेड़ा काशीपुर में ही है, से गिरफ्तार किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

हल्द्वानी–बनभूलपुरा के मास्टरमाइंड मलिक की संपत्ति हो सकती है कुर्क, गिरफ्तारी बनी चुनौती, नगर निगम की ओर से नुकसान की भरपाई को 2.44 करोड़ का दिया नोटिस

उक्त प्रकरण में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गित प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जायेगा। इधर निदेशक सतर्कता डॉ0वी0 मुरूगेसन महोदय द्वारा ट्रैप टीम को नगद पुरुष्कार से पुरुस्कृत करने की घोषणा की गयी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

हल्द्वानी में हुए उपद्रव के बाद 5000 मोबाइल नंबरों की जांच,बनभूलपुरा की सुरक्षा व्यवस्था अर्द्धसैनिक बलों के हवाले, 1700 अर्द्ध सैनिक बलों के जवान मुस्तैद।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।