Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

रुद्रपुर-फेक न्यूज फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. बीवीआरसी पुरुषोत्तम, 85 फीसदी मतदान का लक्ष्य रखकर जागरूकता के लिए रोजाना पांच पोस्ट।

रुद्रपुर-फेक न्यूज फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. बीवीआरसी पुरुषोत्तम, 85 फीसदी मतदान का लक्ष्य रखकर जागरूकता के लिए रोजाना पांच पोस्ट।


रुद्रपुर। मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. बीवीआरसी पुरुषोत्तम ने कहा कि 85 फीसदी मतदान का लक्ष्य रखकर सोशल मीडिया को जनजागरूकता के लिए व्यापक प्रचार-प्रसार का माध्यम बनाएं। उन्होंने जन जागरूकता के लिए सोशल मीडिया पर व्यापक प्रचार-प्रसार करते हुए हर दिन पांच बार पोस्ट अपलोड करने के निर्देश दिए। सोशल प्लेटफॉर्म की निगरानी के साथ ही फेक न्यूज पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई करने और तत्काल खंडन कराने के लिए भी कहा।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

” परीक्षा पर चर्चा ” कार्यक्रम में खटीमा की रही गूंज,देश भर के महज 15 विद्यार्थियों में डायनेस्टी गुरुकुल की छात्रा स्नेहा त्यागी ने प्रधानमन्त्री से पूछा अपना सवाल।????????देखिये वीडियो

बुधवार को डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम सभागार में नैनीताल-ऊधम सिंह नगर लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशासन की ओर से की जा रही प्रारंभिक तैयारियों की सीईओ डॉ.पुरूषोत्तम ने समीक्षा की। सीईओ ने नैनीताल जिले की समीक्षा में पिछले चुनावों के मतदान प्रतिशत कम होने पर चिंता जाहिर कर स्वीप गतिविधियों को प्रभावी तरीके से संचालित करने के निर्देश दिए। साथ ही कम मतदान वाले केंद्रों को चिह्नित कर कम मतदान का कारण की जांचकर विशेष रूप से अभियान चलाने के लिए कहा। डीएम उदयराज सिंह, सीडीओ मनीष कुमार, एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से विभिन्न जानकारियां साझा कीं।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

चम्पावत:पिता के घर में सेंध लगा कर शादीशुदा बेटी ने चुराये अपनी मां के गहने, पुलिस ने मामले का ऐसे किया खुलासा।

बैठक में जिलाधिकारी उदयराज सिंह ने कहा कि मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा दिये गये दिशा-निर्देशों का शतप्रतिशत अनुपालन कराया जायेगा। उन्होंने कहा कि लोक सभा सामान्य निर्वाचन को स्वतंत्र, निष्पक्ष, पारदर्शी एवं भय रहित माहौल में सम्पन्न कराने हेतु प्रशासन कटिबद्ध है।

बनभूलपुरा की घटना को संज्ञान में रख जिले संवेदनशील व अतिसंवेदनशीलबूथों का निर्धारण करने को कहा।

बुजुर्ग और दिव्यांग मतदाताओं को मतदान के दिन नियमानसार आवागमन की सुविधा दें।

बच्चों के सामने ही अभिभावकों को मतदान करने की शपथ दिलाई जाए।

सुरक्षा की दृष्टि से अंतरराज्यीय सीमाओं पर सीसीटीवी लगाए जाएं

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

प्राइवेट फिटनेस सेंटर पर वाहनो के फिटनेस की सरकारी शुल्क हुआ निर्धारित,देखिये किस मॉडल के गाड़ी के लिए क्या निर्धारित  शुल्क ।

ये लोग रहे मौजूद।

संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रताप शाह, सीडीओ नैनीताल अशोक पांडे, अधिशासी निदेशक यूआईआरडीए आरडी पालीवाल, डेम जीबी पंत यूनीवर्सिटी मौहम्मद नासिर, उप जिला निर्वाचन अधिकारी अशोक कुमार जोशी, एडीएम नैनीताल शिव चरण द्विवेदी, एसडीएम मनीष बिष्ट, कौस्तुभ मिश्र, अभय प्रताप सिंह, गौरव चटवाल आदि थे।


यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उधम सिंह नगर में नामी गिरामी कम्पनियों की नकली दवा बनाने की फैक्टरी पकड़ी, लाखों की दवा बरामद।नकली दवा बनाकर देश के अधिकतर राज्यों में की सप्लाई।

सीईओ ने स्वीप रथ दिखाई हरी झंडी

रुद्रपुर। सीईओ डॉ. बीवीआरसी पुरुषोत्तम ने स्वीप रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। सेल्फी प्वांइट पर सेल्फी भी ली। दिव्यांग आईकॉन एवं मतदाताओं व अच्छे कार्य करने वाली बीएलओ को अंग वस्त्र व प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया। उन्होंने हस्ताक्षर अभियान की भी शुरुआत की।


यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री धामी के आदेश पर अवैध खनन माफियाओं और सट्टेबाजों को संरक्षण देने वाले के खिलाफ हुई कार्यवाही, खटीमा में संरक्षण में लिप्त उपद्रवी का शास्त्र लाइसेंस किया निरस्त।

चालक भी पोस्टल वैलेट से देंगे वोट

रुद्रपुर। अब चालक भी पोस्टल वैलेट के जरिये वोट देंगे। सीईओ ने निर्वाचन ड्यूटी में लगने वाले वाहन चालको को भी मतदान की सुविधा के लिए पोस्टल बैलेट या इलेक्शन ड्यूटी सर्टिफिकेट देने के निर्देश दिए। इससे अब चालक भी मतदान कर सकेंगे।

ईवीएम और वीवीपैट के लिए कूलिंग की व्यवस्था की

रुद्रपुर। अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी विजय कुमार जोगदंडे ने बगवाड़ा मंडी पहुंचकर प्रस्तावित स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया। उन्होंने ईवीएम और वीवीपैट को धूप व गर्मी से बचाने के लिए कूलिंग की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। डीएम उदयराज सिंह ने जनता इंटर कॉलेज में मतदान केंद्र का स्थलीय निरीक्षण किया। चार मतदेय स्थलों में से एक मतदेय स्थल पर रैंप का ढलान कम करने के निर्देश दिए। उन्होंने बीएलओ तथा सुपरवाइजर से जानकारी ली और उन्हें बूथ स्तर पर व्हाट्सअप ग्रुप सक्रिय रूप से संचालित करने को कहा।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड :महिला कर्मचारी से छेड़खानी के संगीन आरोपों से चर्चित IFS के घर पर हुई ED की रेड,???????? इतना कैश मिला कि मंगवानी पड़ी कैश गिनने के लिए दो काउंटिंग मशीन।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी मनीष कुमार ने मतदाताओं, मतदान केन्द्रों एवं मतदेय स्थलों, विभिन्नि गठित टीमों, नोडल अधिकारियों, स्वीप गतिविधियों के साथ ही जनपद में अब तक की गई कार्यवाही तथा आने वाले समय में की जाने वाली कार्यवाही के बारे में विस्तार से जानकारी दी। बैठक में एसएसपी मन्जूनाथ टीसी ने पुलिस बल की वर्तमान स्थिति, पुलिस बल की अतिरिक्त मांग, अन्तराष्ट्रीय, अन्तराज्य व अन्तर जनपदीय सीमाओं सहित विभिन्न सुरक्षात्मक पहलुओं पर विस्तार से जानकारी दी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

बिग ब्रेकिंग- अवर अभियन्ता को 25 हजार रूपये की रिश्वत लेते विजिलेंस के किया रंगे हाथ गिरफ्तार।

बैठक में संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रताप शाह, मुख्य विकास अधिकारी एवं नोडल अधिकारी स्वीप मनीष कुमार, सीडीओ नैनीताल अशोक पाण्डे, अधिशासी निदेशक यूआईआरडीए आरडी पालीवाल, डेम जीबी पन्त यूनीवर्सिटी मौहम्मद नासिर, अपर जिलाधिकारी एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी अशोक कुमार जोशी, अपर जिलाधिकारी नैनीताल शिव चरण द्विवेदी, उप जिलाधिकारी मनीष बिष्ट, कौस्तुभ मिश्र, अभय प्रताप सिंह, गौरव चटवाल सहित सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित थे।
————————————————-
यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

कांग्रेसी नेता खटीमा ब्लॉक प्रमुख रंजीत सिंह नामधारी ने दर्जनों बीडीसी मेम्बर, ग्राम प्रधान और समर्थकों के साथ बीजेपी मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।