Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा-स्पेशल टास्क फोर्स उत्तराखंड का नशे के शौदागरों पर कड़ा प्रहार,1 किलो 06 ग्राम स्मैक के साथ 2 अन्तराज्यीय ड्रग तस्करों को किया गिरफ्तार।

खटीमा-स्पेशल टास्क फोर्स उत्तराखंड का नशे के शौदागरों पर कड़ा प्रहार, 1 किलो 06 ग्राम स्मैक के साथ 2 अन्तराज्यीय ड्रग तस्करों को किया गिरफ्तार।

♦स्पेशल टास्क फोर्स उत्तराखंड का नशा की तस्करी पर प्रहार, भारी व्यवसायिक मात्रा में स्मैक की बरामदगी ।।*

♦ एसटीएफ ने एक बार फिर से अंतरराज्यीय ड्रग–तस्करों को गिरफ्तार कर उनसे 1 किग्रा 06 ग्राम स्मैक किया बरामद ।।

♦ बरामद स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में 01 करोड़ रु. रुपए आंकी गई कीमत

♦ गिरफ्तार अभियुक्तगण कई वर्षो से स्मैक की तस्करी में थे संलिप्त उ0प्र0 से उत्तराखण्ड के सीमावर्ती इलाकों में कर रहे थे सप्लाई।

♦ अवैध नशे का बड़ा अंतर्राज्यीय नेटवर्क नेस्तनाबूद, पिछले काफी समय से ड्रग तस्कर थे, एसटीएफ की रडार पर।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

” परीक्षा पर चर्चा ” कार्यक्रम में खटीमा की रही गूंज,देश भर के महज 15 विद्यार्थियों में डायनेस्टी गुरुकुल की छात्रा स्नेहा त्यागी ने प्रधानमन्त्री से पूछा अपना सवाल।????????देखिये वीडियो

उत्तराखंड राज्य में बढ़ते नशे की प्रवृति की रोकथाम हेतु माननीय मुख्यमंत्री जी के उत्तराखंड में ड्रग्स–फ्री देवभूमि अभियान के तहत एवं पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड अभिनव कुमार के दिशा निर्देशन पर एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा ड्ग्स डीलरों के विरुद्र कार्यवाही के आदेश के क्रम में सीओ एसटीएफ कुमाऊँ सुमित पांडे के नेतृत्व में कल एस.टी.एफ/एएनटीएफ टीम द्वारा थाना खटीमा पुलिस को साथ लेकर कार्यवाही करते हुए जनपद उधम सिंह नगर के थाना खटीमा क्षेत्राअंतर्गत 02 अंतरराज्यीय ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करीब 01 किग्रा 06 ग्राम अवैध स्मैक की बरामदगी की गयी। गिरफ्तार अभियुक्तगण पिछले कई सालों से उत्तराखंड में स्मैक की सप्लाई कर रहे थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

स्टेट प्रेस क्लब का चौथी कार्यकारिणी का चुनाव देहरादून में हुआ संपन्न, विश्वजीत नेगी अध्यक्ष,तो बसंत निगम बने महामंत्री।

गिरफ्तार अभियुक्तगणों ने पूछताछ में बताया गया कि वह यह स्मैक बरेली से लाकर खटीमा में नेपाल की एक पार्टी को बेचने वाले थे। एसटीएफ की इस कार्रवाई में मुख्य आरक्षी महेंद्र गिरी व किशोर कुमार की विशेष भूमिका रही।एसटीएफ के मुताबिक कल जैसे ही टीम को ड्रग तस्करों के खटीमा क्षेत्र में होने का टीम इनपुट मिला तो एसटीएफ द्वारा तुरन्त खटीमा पुलिस को साथ लेकर स्ट्राइक करते हुए 02 शातिर तस्करों को भारी मात्रा में स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उधम सिंह नगर पुलिस ने अवैध अंग्रेजी शराब का जखीरा पकड़ा ,राज्य की अब तक कि सबसे बड़ी खेप 745 पेटी अवैध शराब ( 1 करोड़ रुपये ) के साथ दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार।

दोनों तस्कर बरेली के रहने वाले हैं और रुहेलखण्ड युनिवर्सिटी के पास एक साथ किराये के कमरे में रहते हैं। दोनों ही अनपढ़ है, अभि0 सगीर ने बताया कि उसके पास बरेली के पास गाँव में 26 बीघा जमीन है जिसपर वह खेती करता है और सगीर पेशे से शहरों में चाट की ठेली लगाता था पर दोनों ने लालच में आकर अपना मूल धन्धा छोड़ दिया और धनवान बनने की चाह में नशे की दुनिया में कदम रखा। दोनों बरेली से उत्तराखण्ड और यूपी के अन्य इलाकों में मादक पदार्थों की तस्करी करने लगे दोनों ने बताया कि वे कई बार नशे की सप्लाई पहुँचाने उत्तराखण्ड आये और अपना नेटवर्क बनाने में कामयाब हो गये।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उधम सिंह नगर में नामी गिरामी कम्पनियों की नकली दवा बनाने की फैक्टरी पकड़ी, लाखों की दवा बरामद।नकली दवा बनाकर देश के अधिकतर राज्यों में की सप्लाई।

एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा बताया गया कि एसटीएफ को पिछले कई दिनों से भारत-नेपाल बार्डर से लगे क्षेत्रों में भारी मात्रा में मादक पदार्थों की तस्करी की सूचना मिल रही थी जिस पर टीम द्वारा कल कार्यवाही करते हुए खटीमा क्षेत्र से 02 अन्तराज्यीय ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया गया है जिनके कब्जे से अब तक की रिकार्ड स्मैक 01 किग्रा की बरामदगी की गयी है। नशे के इस नेटवर्क पर एसटीएफ की कुमायूँ टीम एक माह से काम कर रही थी। गिरफ्तार तस्कर बरेली में अलीगंज के रहने वाले हैं और लम्बे समय से ड्रग की तस्करी कर रहे थे इनके द्वारा बरामद ड्रग बरेली के ही एक बड़े ड्रग डीलर से लायी गयी है जिसकी पूरी जानकारी टीम द्वारा जुटा ली गयी है। पिछले कई वर्षो में मादक पदार्थों की यह सबसे बड़ी बरामदगी है। एस.टी.एफ. द्वारा गिरफ्तार तस्करों के विरुद्ध थाना खटीमा जनपद उधम सिंह नगर में एनडीपीएस की समुचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कराया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री धामी के आदेश पर अवैध खनन माफियाओं और सट्टेबाजों को संरक्षण देने वाले के खिलाफ हुई कार्यवाही, खटीमा में संरक्षण में लिप्त उपद्रवी का शास्त्र लाइसेंस किया निरस्त।

गिरफ्तार किए गए अभियुक्तो का विवरण-

1. सगीर अहमद पुत्र कल्लू खां, निवासी ग्राम महोलिया थाना अलीगंज जनपद बरेली, उत्तर प्रदेश। उम्र 30 वर्ष ।
2.बाबू पुत्र मुनव्वर, निवासी ग्राम महोलिया थाना अलीगंज जनपद बरेली, उत्तर प्रदेश। उम्र 37 वर्ष

बरामद माल का विवरण-
01 किग्रा 06 ग्राम अवैध स्मैक

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड :महिला कर्मचारी से छेड़खानी के संगीन आरोपों से चर्चित IFS के घर पर हुई ED की रेड,???????? इतना कैश मिला कि मंगवानी पड़ी कैश गिनने के लिए दो काउंटिंग मशीन।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ उत्तराखंड द्वारा अपने ऑफिस नंबर जारी करते हुए जनता से अपील की है कि नशे से दूर रहे, किसी भी प्रकार के लालच में आकर नशा तस्करी ना करें, नशा तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई हेतु तत्काल निकटतम पुलिस स्टेशन या एसटीएफ उत्तराखंड से संपर्क करें. एसटीएफ से संपर्क हेतु-0135-2656202-9412029536

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

बिग ब्रेकिंग- अवर अभियन्ता को 25 हजार रूपये की रिश्वत लेते विजिलेंस के किया रंगे हाथ गिरफ्तार।

एसटीएफ कुमायूँ युनिट/ एएनटीएफ टीम-
1. निरीक्षक एमपी सिंह,  2. उ0 नि0 बृजभूषण गुरुरानी
3. उ0नि0 विपिन जोशी   ,4. अ0 उ0नि0 प्रकाश भगत
5. मुख्य आरक्षी महेंद्र गिरी , 6. मुख्य आरक्षी किशोर कुमार
7. मुख्य आरक्षी रविंद्र सिंह बिष्ट , 8. मुख्य आरक्षी दुर्गा सिंह पापड़ा

थाना खटीमा जनपद उधम सिंह नगर पुलिस टीम
1. उ0नि0 प्रियांशु जोशी,  2.आरक्षी 276 कमल पाल
3.आरक्षी 336 पूरन सिंह

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

हल्द्वानी में सरकारी जमीनों पर बने अवैध धार्मिक स्थलों को हटाए जाने की कार्रवाई 50 से अधिक पुलिसकर्मी घायल,शहर में लगा कर्फ्यू, दंगाईयों को देखते ही गोली मारने के  दिये डीएम ने आदेश।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।