Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

देहरादून -रिलायंस ज्वेलरी शॉप में हुई करोड़ों की ज्वैलरी लूट कांड में शामिल दो संदिग्ध गिरफ्तार,घटना में शामिल दो अन्य आरोपियों पर हुआ 2 लाख का इनाम घोषित।

देहरादून -रिलायंस ज्वेलरी शॉप में हुई करोड़ों की ज्वैलरी लूट कांड में शामिल दो संदिग्ध गिरफ्तार,घटना में शामिल दो अन्य आरोपियों पर हुआ 2 लाख का इनाम घोषित।

 

उत्तराखंड से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही दून पुलिस द्वारा घटनाओं में शामिल अभियुक्तों को फंडिंग करने वाला संदिग्ध शातिर और षड्यंत्र में शामिल सहित दो अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य अभियुक्तों सहित कई दून पुलिस के रडार पर, बिहार में पूछताछ जारी है।

देहरादून 9 नवंबर को राज्य दिवस के दिन कुछ बदमाशों ने राजपुर रोड स्थित रिलायंस ज्वैलरी शॉप में करोड़ों की ज्वैलरी लूट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। इसके बाद से ही लगातार खुद एसएसपी ने इन बदमाशों को पकड़ने का मोर्चा संभाला हुआ है। पूरी देहरादून पुलिस कई राज्यों में लगातार दबिश देकर आरोपियों को पकड़ने में जुटी हुई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

डॉयल 112 पर झूठी सूचना देकर पुलिस को गुमराह करना पड़ा महंगा, पुलिस ने व्यक्ति के विरुद्ध धारा- 83 पुलिस अधिनियम में  10 हजार रुपये का किया चालान।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहार में दून पुलिस द्वारा गिरफ्तार अभियुक्त अमृत के मोबाइल से बरामद हुआ है, साथ ही विशाल कुमार को भी लॉजिस्टिक मुहैया कराने और घटना के साक्ष्य जैसे अभियुक्त द्वारा घटना के दौरान पहने कपड़े, टोपी आदि के साथ षड्यंत्र में शामिल होने पर गिरफ्तार किया गया है अभियुक्त विशाल गैंग के सदस्यों को वर्चुअल फोन प्रोवाइड करवाता था जिससे गैंग के सदस्यों का लोकेशन ट्रेस करना काफी मुश्किल था।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

विजिलेंस ने पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते सिपाही को थाने में किया  गिरफ्तार,सिपाही ने खाकी को दाग़दार ,पुलिस महकमे में हड़कंप।

रिलायंस ज्वैलरी शोरूम डकैती में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दून पुलिस ने गैंग के बिहार स्थित कंट्रोल हाउस ( hide out )पर छापा मारकर बदमाशों को फंडिंग करने वाले आरोपी समेत दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को घटना में शामिल बदमाशों के संबंध में महत्वपूर्ण साक्ष्य भी मिले हैं।धनतेरस से पहले दिन हुई डकैती की वारदात के खुलासे में लगी पुलिस टीमें गैंग को ट्रेस करने में जुटी हैं। कटनी और लातूर (महाराष्ट्र) में भी दून जैसी घटनाएं हुई हैं। वहां से संपर्क करने के बाद दून पुलिस को गैंग की शातिराना कार्यप्रणाली के बारे में पता चला।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

नानकमत्ता: हथियारों से लैस नकाबपोशों ने नानकसागर जलाशय के वाटर स्पोर्ट्स स्थल पर मोटर बोटों को लगाई आग।

इस बीच मिली जानकारी के आधार पर दून पुलिस ने बिहार के वैशाली स्थित गैंग के कंट्रोल हाउस पर छापा मारा। वहां से अमृत कुमार और विशाल कुमार को गिरफ्तार किया गया।दून पुलिस को कई और महत्वपूर्ण जानकारियां और साक्ष्य मिले हैं। आठ नवंबर को यमुनानगर में वारदात में अभियुक्त पवन को पकड़ा गया था। पवन ने भी पुष्टि की की सुबोध गैंग के सदस्य देहरादून में घटना करने आए थे। दून पुलिस गिरफ्तार दोनों आरोपियों का ट्रांजिट रिमांड लेने में जुट गई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा निवासी भारतीय सेना के जवान कपिल पोखरिया ने राष्ट्रीय खेल गोवा में बॉक्सिंग प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीत उत्तराखंड का नाम किया रोशन।

वही इस मामले को लेकर बड़ी अपडेट यह है कि देहरादून में रिलायंस ज्वैल्स मे हुई घटना में शामिल 02 अभियुक्तों को दून पुलिस ने चिन्हित किया और साथ ही दोनों आरोपियों पर 02 – 02 लाख का ईनाम घोषित किया।

देहरादून में हुई रिलाइंस ज्वैलरी शोरूम में हुई घटना में दून पुलिस द्वारा 2 आरोपियों प्रिंस कुमार पुत्र शिवनाथ सिंह, निवासी ग्राम पानापुर दिलावरपुर, थाना बिद्दूपुर जिला वैशाली बिहार और विक्रम कुशवाहा पुत्र राम प्रवेश सिंह निवासी ग्राम पानापुर, दिलावरपुर जिला वैशाली, बिहार को चिन्हित किया गया है, दोनों वांछित एक ही गांव के है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-ग्रामीणों ने पिता-पुत्र पर नदी से खनन रोकने पर लाइसेंसी रिवॉल्वर दिखाकर धमकाने का आरोप ,पुलिस ने डंपर और कार को कब्जे में ले,मुकदमा किया दर्ज।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।