Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

यूकेएसएससी भर्ती परीक्षाओं में पेपर लीक का मास्टरमाइंड हाकम सिंह को सुप्रीम कोर्ट के मिली जमानत।

 

यूकेएसएससी भर्ती परीक्षाओं में पेपर लीक का मास्टरमाइंड हाकम सिंह को सुप्रीम कोर्ट के मिली जमानत।

नई दिल्ली :-उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की परीक्षा पेपर लीक मामले में के मास्टमाइंड हाकम सिंह को बेल मिल गई है। मुख्य आरोपी हाकम सिंह और संजीव चौहान को एक मामले में कोर्ट से बेल मिली है।

मास्टमाइंड हाकम सिंह और संजीव चौहान दोनों को जेल में ही रहना पड़ेगा।बताया गया कि पेपर लीक मामले में भर्ती घोटालों के मास्टमाइंड हाकम सिंह पर अभी भी 5 से 6 मामले पेंडिंग हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने उत्तराखंड पेपर लीक मामले के संबंध में जेल में एक साल से बंद होने वाले हाकम सिंह को जमानत दी है।

न्यायाधीशों का निर्णय – इस जमानत की स्वीकृति का निर्णय ज्ञानी न्यायाधीश ए.एस. बोपन्ना और प्रशांत कुमार मिश्रा ने बहस सुनने के बाद जमानत मंजूर की

अन्यों के लिए भी जमानत  इसके अलावा, इसी मामले में विपिन बिहारी और शशिकांत को भी जमानत मिल गई है।

राज्य सरकार की विरोध- सुप्रीम कोर्ट के सोमवार के सुनवाई में, राज्य सरकार ने जमानत के खिलाफ कड़ा विरोध किया, कहते हुए कि ये व्यक्तियों के पास मामले को प्रभावित करने की संभावना है।

बचाव की तरफ की बढ़ती जमानत की मांग- हाकम सिंह के वकील ने ट्रायल में होने वाली देरी और एक साल की कारावास को जमानत मांगने के योग्य माना, जिसके परिणामस्वरूप उन्होंने न्यायालय में जमानत की गुजारिश की।

सुप्रीम कोर्ट का निर्णय- दोनों पक्षों के तर्कों को सुनने के बाद, सुप्रीम कोर्ट ने हाकम सिंह और दूसरों को जमानत दे दी।

मामले का पृष्ठभूमि – हाकम सिंह को पिछले साल थाईलैंड से वापस आने के बाद एक भर्ती घोटाले के संबंध में गिरफ्तार किया गया था

यह खबर भी पढ़िये।????????

सुर्खियों में है खटीमा महाविद्यालय, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। ऑडियो और स्क्रीन शॉट ????????सुनिये कौन है इस महाविद्यालय में हाफिज सईद ????????

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की परीक्षा का पेपर लीक मामले में भर्ती घोटालों के मास्टमाइंड हाकम सिंह को बेल मिल गई है। मुख्य आरोपी हाकम सिंह के अलावा संजीव चौहान को एक मामले में कोर्ट से बेल मिली है। हालांकि, दोनों को जेल में ही रहना पड़ेगा।

यह खबर भी पढ़िये।????????

भ्रष्टाचार की शिकायत पर मुख्यमंत्री धामी के निर्देश से कमिश्नर के आदेश पर उपजिलाधिकारी ने खटीमा महाविद्यालय के चार कमरों को किया सील महाविद्यालय प्रशासन में मचा हड़कंप

गौरतलब है कि पेपर लीक मामले में भर्ती घोटालों के मास्टमाइंड हाकम सिंह पर अभी भी 5 से 6 मामले पेंडिंग हैं।हाकम सिंह और संजीव साल 2016 के वीडीओ भर्ती मामले के आरोपी हैं। STF ने पूरे मामले में 12 आरोपियों को किया अरेस्ट किया है।अभी तक 3 आरोपियों को मामले में मिल बेल मिल चुकी है।

यह खबर भी पढ़िये।????????

खटीमा मझराफार्म में बसे सौर घाटी पिथौरागढ के लोगों ने भव्यता से  मनाया हिलजात्रा लोकपर्व।

UKSSSC की परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद हंगामा मच गया था। अभ्यर्थी लगातार परीक्षा रद्द करने की मांग कर रहे थे।हंगामे के बाद खुद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एक्टिव मोड में आ गए थे।सीएम धामी ने यूकेएसएसएससी पेपर लीक केस को लेकर समीक्षा बैठक की थी और सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

यह खबर भी पढ़िये।????????

माँ बाराही धाम में विश्व प्रसिद्ध बग्वाल चली 7 मिनट।माँ बाराही के प्रांगण में मुख्यमंत्री धामी दे गए कई सौगाते ।????????????देखिए वीडियो

बताते चलें कि पेपर लीक मामले में उत्तरकाशी के जिला पंचायत सदस्य हाकम सिंह का नाम आया था। एसटीएफ ने हाकम सिंह को विदेश से आते ही 13 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद हाकम और उसके अन्य साथियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी।

यह खबर भी पढ़िये।????????

भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार P C S  अधिकारी को 1 लाख की रिश्वत लेते हुए विजिलेंस ने किया रंगे हाथ गिरफ्तार।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।