Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

नशे के विरुद्ध उधमसिंह नगर पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही ।गदरपुर पुलिस ने 53.31 ग्राम स्मैक साथ एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार।

नशे के विरुद्ध उधमसिंह नगर पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही ।गदरपुर पुलिस ने 53.31 ग्राम स्मैक साथ एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार।

पुलिस अधीक्षक जनपद उधम  सिंह नगर द्वारा नशे के विरुद्ध चलाए जा अभियान के अन्तर्गत कार्यवाही करते हुए , क्षेत्राधिकारी बाजपुर के पर्यवेक्षण व थानाध्यक्ष थाना गदरपुर के नेतृत्व में गदरपुर पुलिस टीम द्वारा दिनांक 21.08.2013 को चैकिंग के दौरान बार्डर से महतोष की तरफ तेजी से आ रही मोटरसाईकल हीरो पैशन रजि) नम्बर UP-25-DJ-2481 को रोकने का प्रयास किया मोटरसाईकिल चालक तेजी से मो0सा0 को मोडकर नवाबगंज बार्डर की तरफ भागने के प्रयास में था कि उसकी मोटर साइकिल वही पर गिर गयी।

यह खबर भी पढ़िये। ????????https://uttarakhandlive24.in/archives/8643

जिसपर शक होने पर पुलिस टीम द्वारा तेजी से कार्यवाही करते हुए उक्त वाहन चालक मोबीन खाँ पुत्र हसमत खाँ निवासी ग्राम गुगई बाना मीरगंज जिला बरेली उत्तर प्रदेश को पकड़ लिया। इसके कब्जे से एक प्लास्टिक की पारदर्शी पत्नी मे लगभग 53.31 ग्राम अवैध व एक मोटरसाईकिल हीरो पैशन न्यू रजि0 नम्बर UP-25-DJ-2481 से साथ बरामद किया गया। सख्ती से पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया कि मै यह स्मैक बरेली से मोहित नाम के व्यक्ति से लाता हूँ।

यह खबर भी पढ़िये। ????????https://uttarakhandlive24.in/archives/7219

गदरपुर व केलाखेडा में बेचता हूँ। अभियुक्त को उसके जुर्म से अवगत कराते हुए बरामदा स्मैक व मोटरसाईकिल के समय 15.05 हिरासत पुलिस लेकर गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त से बरामदगी के आधार पर थाना गदरपुर में FIR NO-190/2023 धारा 8/21/60 NDPS ACT का अभियोग पंजीकृत किया गया है। अभियुक्त के आपराधिक इतिहास के बारे मे भी जानकारी की जा रही है। अभियुक्त के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

गिरफ्तारशुदा अभियुक्त का विवरण-

1. मोबीन खाँ पुत्र हसमत खाँ निवासी ग्राम गुगई थाना मीरगंज जिला बरेली उत्तर प्रदेश

बरामदा माल का विवरण-

1. एक प्लास्टिक की पारदर्शी पन्नी लगभग 53.31 ग्राम अवैध स्मैक 2. एक मोटरसाईकिल हीरो पैशन न्यू रजि0 नम्बर UP-25-DJ-2481

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।