Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का उत्तराखंड दौरा,  दिल्ली से कैंची धाम आगमन और वापसी का मिनट टू मिनट प्रोग्राम हुआ जारी..

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का उत्तराखंड दौरा, दिल्ली से कैंची धाम आगमन और वापसी का मिनट टू मिनट प्रोग्राम हुआ जारी..।

उप राष्ट्रपति जगदीप धनकड़ का उत्तराखंड दौरा आज,

उपराष्ट्रपति कैंची धाम नीम करौली मंदिर में करेंगे दर्शन,

उपराष्ट्रपति गोविंद बल्लभ पंत कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में शिक्षक वर्ग से भी उपराष्टपति करेंगे संवाद,

नैनीताल ( उत्तराखंड) उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का दिल्ली से कैंचीधाम और वापस लौटने का मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी हो गया है। उपराष्ट्रपति सवेरे दिल्ली से सात बजे चलकर दोपहर तक दिल्ली स्थित घर पहुंच जाएंगे।

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और उनकी धर्मपत्नी सुदेश धनखड़ गुरुवार को सवेरे ऊत्तराखण्ड के कैंचीं धाम दर्शनों के लिए पहुँच रहे हैं। तय कार्यक्रम के अनुसार उपराष्ट्रपति दंपत्ति सवेरे सात बजे अपने दिल्ली के 108 चर्च रोड स्थित आवास से एयरपोर्ट के लिए निकलेंगे।

यह खबर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

झुलसाती गर्मी में स्कूल जाने को मजबूर निजी स्कूलों के बच्चे, कई निजी स्कूल संचालको द्वारा शिक्षा विभाग के आदेशों को ठेंगा दिखाकर छठी से दसवीं के बच्चों की स्कूल में करवायी जा रही है परीक्षायें।

वह अपने विशेष जहाज से बरेली तक का सफर 45 मिनट में तय करेंगे और नाश्ता भी उसी में करेंगे। बरेली से विशेष हैलीकॉप्टर से धनखड़ दंपत्ति हल्द्वानी में तिकोनिया के आर्मी हैलीपैड पहुचेंगे और सड़क मार्ग से रानीबाग, भीमताल, भवाली होते हुए एक घंटा और चालीस मिनट में कैंचीधाम पहुंचेंगे।

यह खबर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

गहरी खाई में गिरी कार,पति-पत्नी और बेटी की हुई मौके पर ही मौत, बेटा घायल; एसडीआरएफ व स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर दुर्घटना में मृतकों के शवों को निकाला: मंजर देख दहले उठे लोग।

दोनों विशेष अतिथियों का कैंचीं धाम में 30मिनट का समय आरक्षित(रिजर्व)रखा गया है। दर्शनों के बाद, सवेरे 11:10बजे से वो वापस लौटकर दोपहर 12:50बजे हल्द्वानी में तिकोनिया आर्मी हैलीपेड पहुचेंगे। यहां से एक फॉर्मल विदाई समारोह के बाद उपराष्ट्रपति धनखड़ पंतनगर के लिए रवाना होंगे और 20 मिनट बाद दोपहर 1:15 बजे पंतनगर एयरपोर्ट पहुंच जाएंगे। पंतनगर में स्वागत और इंट्रोडक्शन के बाद उपराष्ट्रपति अपनी पत्नी सुदेश के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

( कमल जगती वरिष्ठ पत्रकार नैनीताल)

यह खबर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नदी नालो में डूब करके युवाओं की मौत पर भाजपा झनकट मंडल के कार्यकर्ताओं ने नदियों, नहरों के किनारे लगाए जन जागरण के लिए भावनात्मक अपील के बोर्ड।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।