Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

कुमाऊँ के इस दवा कारोबारी के घर ईडी का छापा, अमेरिका के 50 राज्यों में फैला है नशे का कारोबार,ड्रग्स से कमाए 15 हजार करोड़ डॉलर,ईडी की छापेमारी से हड़कम्प मचा।

कुमाऊँ के इस दवा कारोबारी के घर ईडी का छापा, अमेरिका के 50 राज्यों में फैला है नशे का कारोबार,ड्रग्स से कमाए 15 हजार करोड़ डॉलर,ईडी की छापेमारी से हड़कम्प मचा।

 

ईडी की छापेमारी से हड़कम्प मचा,तिकोनिया स्थित गुरु तेग बहादुर गली में ईडी ने मारा छापा,सुबह से चल रही टीम की छापेमारी, सुरजीत सिंह नरूला के घर मे चल रही कार्यवाही ,2019 में ड्रग्स तस्करी के मामले में लन्दन में गिरफ्तार हुआ था

हल्द्वानी( नैनीताल) तिकोनिया में सेंट्रल जांच एजेंसी (ईडी) ने छापा मारा है। इससे हड़कंप मचा है। बताया जा रहा है कि हल्द्वानी का युवक कुछ साल में अरबपति बना है। उसके संबंध इंटरेशनल ड्रग माफिया से बताए जा रहे हैं। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही है। ये छापा हल्द्वानी शहर के तिकोनिया स्थित दवा कारोबारी बनमीत नरूला के निवास में देहरादून ईडी की टीम ने छापा मारा है। जानकारी के अनुसार बनमीत नरूला को कुछ दिन पहले वॉशिंगटन डीसी डार्क वेब के माध्यम से दवाओं की कालाबाजारी करने के आरोप में 7 साल की सजा सुनाई गई थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

व्यापारी नेता को रंगरेलियां मनाना पड़ा महंगा,पत्नी और ससुरालियों ने महिला मित्र के साथ नेता जी को एक फ्लैट में  धर दबोचा, हाई बोल्टेज ड्रामे से चर्चाओं का बाजार हुआ गर्म।

बताया जा रहा कि तिकोनिया निवासी बनमीत 15 करोड़ डॉलर का मालिक है। उसने ये रकम पिछले दस सालों में कमाई है। बताया जा रहा कि व्यक्ति ने इंग्लैंड में रहते हुए अमेरिका के पचास राज्यों में डार्क वेब के जरिए अपने पैर पसारे और प्रतिबंधित दवाओं और ड्रग्स का जाल फैलाया।वह अमेरिका में नशे का धंधा करता है। उत्तराखंड पुलिस अब इसका रिकॉर्ड खंगाल रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विधायक के भाई और भांजे के खिलाफ पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा किया दर्ज, इधर पीड़ित के पक्ष में अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे- दर्जा राज्य मंत्री।

बताया जा रहा कि व्यक्ति के ड्रग कनेक्शन के चलते साल 2019 में इंग्लैंड में गिरफ्तार भी हुआ। 2023 में अमेरिकी जांच एजेंसी ने उसे रिमांड पर लिया। जिसके सामने व्यक्ति ने अमेरिका में प्रतिबंधित ड्रग फेंटेनाइल, एलएसडी, एक्सटेसी, जेनेक्स, केटामाइन और ट्रामाडोल जैसी अनेकों दवाओं और ड्रग्स की सप्लाई की बात कबूल की है। जिसके बाद उसे आठ साल कैद की सजा हुई है। हैरानी की बात ये है कि उसके पास ड्रग्स से कमाए 15 हजार करोड़ डॉलर हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हवालात में बंद अपने पिता को मोबाइल फोन पकड़ा रहा था किशोर, सिपाही ने रोका तो आपा खो बैठे किशोर ने पीछे से हमला कर सिपाही का फोड़ा सिर,

प्राप्त जानकारी के अनुसार देहरादून पुलिस के साथ ईडी की टीम की 12 गाड़ियां सुबह पांच बजकर 45 मिनट पर तिकोनिया स्थित बनमीत नरूला के घर पहुंची। ईडी की छापेमारी से मोहल्ले में हड़कंप मच गया।छापेमारी के वक्त बनमीत नरूला के घर में उनके पिता सुरजीत नरूला और परिवार के लोग मौजूद थे। छापेमारी के बाद से किसी भी बाहरी व्यक्ति को घर में नहीं घुसने दिया जा रहा है। बाहरी लोग काम करने आए तो उनको अंदर जाने नहीं दिया गया। गेट पर स्थानीय पुलिस का कड़ा पहरा है। सुबह टीम जब यहां पहुंची तो अलमारी और तिजोरी का ताला खोलने के लिए चाबी बनाने वाले को बुलाया गया। इसके बाद ईडी की टीम ने अलमारी और तिजोरी के साथ घर में रखे तमाम दस्तावेज खंगाले। फिलहाल ईडी की टीम छानबीन कर रही हैं। बताया जा रहा है कि ईडी की टीम मामले से जुड़े अन्य स्थानों पर भी छापेमारी कर रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

टनकपुर- मानसखंड मंदिरों तक देश-विदेश के पर्यटकों की आवाजाही को लेकर पुणे से पहली बार मानसखंड एक्सप्रेस भारत गौरव पर्यटक ट्रेन 280 पर्यटकों के साथ पहुची टनकपुर।

बनमीत के पिता सुरजीत नरूला से बातचीत करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने इस बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। बताया जा रहा है कि हलद्वानी निवासी बनमीत सिंह को अप्रैल 2019 में लंदन में गिरफ्तार किया गया था और 2023 में अमेरिका में प्रत्यर्पित किया गया था। उसे कोलंबस अदालत के समक्ष नियंत्रित पदार्थों को वितरित करने के इरादे से रखने की साजिश और मनी लॉन्ड्रिंग की साजिश रचने का दोषी ठहराया गया और सात साल की सजा सुनाई गई थी। कुमाऊं के नैनीताल जिले में ईडी की यह पहली बड़ी कार्यवाही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बरात में डीजे को लेकर दूल्हा और दुल्हन पक्ष के लोग भिड़े, दूल्हा सहित 14 लोग घायल, दुल्हन ने शादी से किया इनकार,बिना दुल्हन के बैरंग लौटा वर पक्ष।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।