Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

डेविड पेंटर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में यू के सी एजुकेशन फाउंडेशन एवम प्रोजेक्ट बियोंड एजूकेशन मुम्बई द्वारा किया विशेष सेमिनार का आयोजन।

डेविड पेंटर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में यू के सी एजुकेशन फाउंडेशन एवम प्रोजेक्ट बियोंड एजूकेशन मुम्बई द्वारा किया विशेष सेमिनार का  आयोजन।

बनबसा ( चम्पावत) जनपद चम्पावत के  बनबसा गुदमी गड़ीगोठ स्थित डेविड पेंटर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में संस्था ने दसवीं के विद्यार्थियों के लिए विशेष सेमिनार का आयोजन किया। जिसमें स्कूल के पूर्व हेड मास्टर उपाध्याय जी और राजीव नवोदय विद्यालय खटीमा से निर्मल न्योलिया जी ने बच्चों का मार्गदर्शन किया। दसवीं के बच्चों को अभी से टाइम टेबल बनाकर बोर्ड परीक्षाओं की तैय्यारी करने, कठिन विषयों पर और ज्यादा समय देने और अपने अध्यापकों से मार्गदर्शन लेने की सलाह दी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा –ज्वेलर्स रमेश रस्तोगी हत्याकांड का पुलिस द्वारा 08 घंटे में सनसनीखेज खुलासा, वारदात में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफतार।

इस अवसर पर हाल ही में चंपावत में आयोजित डिस्ट्रिक्ट कराटे चैंपियनशिप में विद्यालय से सिल्वर मेडल जीते 4 बच्चों का नगद पुरुष्कार और प्रतीक चिन्ह देकर विशेष रूप से सम्मान किया गया। पुरुस्कार और गिफ्ट की व्यवस्था संस्था के वरिष्ट सदस्य कैप्टन भूपेंद्र सिंह कुंवर और सुरेंद्र चन्द, जो मुंबई से आए थे, उन्होंने की।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

नाबालिग छात्रा से दुराचार के दोषी एनसीसी प्रशिक्षक दीपक सिंह नेगी को 25 साल के कठोर कारावास व एक लाख के अर्थदंड की हुई सजा।

इस अवसर पर संस्था ने दसवीं के बच्चों को बोर्ड परीक्षाओं में बेहतर तैय्यारी करने के लिए करीब 14,000/ रूपये की विज्ञान, सामाजिक विज्ञान,अंग्रेजी विषय की मास्टर माइंड गाइड तथा नोट बुक का वितरण किया। इसके साथ ही सभी स्कूल के बच्चों के लिए नाश्ते का बंदोबस्त भी किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-अजब गजब???????? जिसकी लावारिस लाश को शिनाख्त करके परिजनों ने किया था अंतिम संस्कार,पांच दिन बाद उसने वीडियो कॉल कर बताया- में अभी जिंदा हूं–प्रकरण पूरे क्षेत्र में बना चर्चा का विषय।

इस विशेष समारोह में संस्था की ओर से कैप्टन मोहन चन्द, कैप्टन भूपेंद्र सिंह कुंवर, सूरज पंत, किशन सिंह एवम मुंबई से बनबसा आए टीम मेंबर सुरेंद्र चन्द उपस्थित रहे।
संस्था के मेंटर निर्मल न्योलिया, खटीमा से विशेष करके आए और दसवीं के बच्चों के साथ एक घंटे अलग से संवाद किया और उन्हें सफलता के गुर सिखाए।स्कूल से हेड मास्टर हयात राम टम्टा ने सभी मेहमानों का स्वागत किया। अनिता ज्याला, अतुल कुमार, ऊषा, सुनीता , तनुजा , शेर सिंह ,जीवन सिंह ने अपनी उपस्थिति दी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा निवासी भारतीय सेना के जवान कपिल पोखरिया ने राष्ट्रीय खेल गोवा में बॉक्सिंग प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीत उत्तराखंड का नाम किया रोशन।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।