Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

हाइकोर्ट में एक बार फिर आ पहुचा पूर्व CM हरीश रावत के स्टिंग ऑपरेशन का  मामला।स्टिंग ऑपरेशन प्रकरण की सी.बी.आई.जाँच मामले में थी सुनवाई आज–????????     पढ़िये

हाइकोर्ट में एक बार फिर एक बार आ पहुचा पूर्व CM हरीश रावत के स्टिंग ऑपरेशन का  मामला।स्टिंग ऑपरेशन प्रकरण की सी.बी.आई.जाँच मामले में थी सुनवाई आज–????????     पढ़िये


उत्तराखण्ड उच्च न्यायलय ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की स्टिंग ऑपरेशन प्रकरण की सी.बी.आई.जाँच मामले में सुनवाई के समय आज कम समय होने के कारण अगली सुनवाई 27 जुलाई को तय कर दी है।न्यायमूर्ति रविन्द्र मैठाणी की एकलपीठ में आज मामला में सुनवाई होनी थी।मामले के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने उच्च न्यायायलय में याचिका दायर कर कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान कुछ लोगों ने उनके ऊपर झूठे आरोप लगाए। जिसकी वजह से उनकी सरकार गिर गई थी। राज्य सरकार ने पूरे प्रकरण की जाँच सी.बी.आई.से करनी चाही।राज्य सरकार ने सी.बी.आई.से कहा कि इसकी पहले प्राथमिक जांच करें और तथ्य सही आने पर इन्हें गिरफ्तार करें। बाद में राज्य सरकार ने खुद अपना आदेश सी.बी.आई.से वापस ले लिया।

हरीश रावत ने अपनी याचिका में कहा है कि जब राज्य सरकार ने सी.बी.आई.से प्राथमिक जांच कराने संबंधी प्रार्थनापत्र वापस ले लिया है, तो उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकती है। जो केस स्टिंग ऑपरेशन प्रकरण से जुड़े हैं, उनका कोई महत्व नहीं रह जाता है। उन्हें बार बार अभी भी परेशान किया जा रहा है, जबकि उच्च न्यायलय ने इस प्रकरण में पहले से ही उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा रखी है।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love
[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।