Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

राजकीय इंटर कॉलेज चारुबेटा में  अध्यापकों द्वारा छात्र छात्राओं को स्वच्छता का दिया उत्कृष्ट संदेश।

राजकीय इंटर कॉलेज चारुबेटा में अध्यापकों द्वारा छात्र  छात्राओं को स्वच्छता का दिया उत्कृष्ट संदेश।

 

व्यक्तिगत व परिवेशीय स्वच्छता समान रूप से आवश्यक : राम नारायण।

हम सबको अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता के साथ-साथ अपने परिवेश की स्वच्छता का भी विशेष ध्यान रखना है। यह कहकर राजकीय इंटर कॉलेज, चारुबेटा में स्वच्छता गतिविधियों की समीक्षा करते समय प्रधानाचार्य रामनारायण वर्मा ने छात्र-छात्राओं एवं शिक्षकों को प्रेरित किया।

इको क्लब प्रभारी रावेंद्र कुमार रवि ने कहा कि यदि हम सब हमेशा स्वस्थ रहकर एक ख़ुशहाल जीवन का आनंद लेना चाहते हैं, तो हमें अपनी सभी दैनिक गतिविधियों को स्वच्छता से करने की आदत डालनी होगी।

कक्षा-कक्ष हमेशा स्वच्छ रहें। इसके लिए प्रत्येक मॉनिटर को नए डस्टबिन प्रदान किए गए।

यह खबर भी पढ़िये।????????

डिग्री कॉलेज की वनस्पति विज्ञान की महिला प्रोफेसर हुई लापता, पिता बेटी की गुमशुदगी लेकर पहूंचे कोतवाली,पढ़िए पूरी ख़बर।

हरित विद्यालय दिवस पर हरिओम पारखी द्वारा विद्यालय-परिसर में पौधारोपण कराया गया।
बंश नारायण मौर्य व रामानंद सिंह ने स्थानीय क्षेत्र का दौरा करके जन प्रतिनिधियों से सभी ग्रामवासियों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने का आह्वान किया।

सूरजनाथ कुशवाहा ने साफ-सफाई  से मध्याह्न भोजन करने की प्रक्रिया समझाई। चंद्रशेखर पाठक द्वारा विद्यालय परिसर को स्वच्छ करवाकर उसमें विभिन्न क्रीड़ाओं के कोर्ट बनवाए गए।

यह खबर भी पढ़िये।????????

सुर्खियों में है खटीमा महाविद्यालय, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। ऑडियो और स्क्रीन शॉट ????????सुनिये कौन है इस महाविद्यालय में हाफिज सईद ????????

धर्मेंद्र प्रसाद शुक्ल ने स्वच्छता शपथ दिलाई। गया प्रसाद मौर्य व किशोर कुमार शाक्य ने परीक्षा प्रभार, नरेश चंद्र पांडेय ने कंप्यूटर प्रभार, बबीता विश्वकर्मा ने विज्ञान प्रयोगशाला, उमेश चंद्र तिवारी ने आटोमोटिव प्रभार, संजय नाथ गोस्वामी ने आईटी प्रभार तथा सीमा आर्या, प्रकाश जोशी व अरुण राणा ने कार्यालय को व्यवस्थित किया।

यह खबर भी पढ़िये।????????

छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़ से आक्रोशित अभिभावकों ने विद्यालय पहुंचकर जमकर काट हंगामा, 3अध्यापकों को किया बर्खास्त 3 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत।

व्यक्तिगत स्वच्छता दिवस पर संगीता रावत, शकुंतला कुशवाहा व सीता मौर्या ने छात्र-छात्राओं को नाखून काटने व साफ रखने का उचित तरीका, रोजाना साफ पानी से नहाना, साफ कपड़े पहनना, खुले में न थूकना, जूते चप्पल के उपयोग आदि पर जानकारी प्रदान की।

यह खबर भी पढ़िये।????????

महाराणा प्रताप जनजाति राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में विश्वकर्मा जयंती पर मेधावी छात्र सम्मान समारोह का किया गया आयोजन।

रावेंद्र कुमार और हरिओम द्वारा स्वच्छता संबंधी विभिन्न प्रतियोगिताएँ कराई गईं। प्रतियोगिताओं में छात्राओं शालिनी, भावना चौड़ाकोटी, मन्नत कुरैशी, अलका, गुलफिजाँ, रौनक, अंविशा और छात्रों में जसवंतो, दीपक, आर्यन, सुमित, मुकेश, दानिश व गौतम ने बेहतर प्रदर्शन किया। विद्यालय स्वच्छता प्रदर्शनी के बाद पुरस्कार वितरण किया गया।

यह खबर भी पढ़िये।????????

उधम सिंह नगर में रोस्टर के अनुसार ड्यूटी नही मिलने को लेकर पीआरडी स्वयं सेवक जवानों ने लगाये गंभीर आरोप। 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।